Beauty Queen  

(Search results - 6)
  • undefined

    WorldApr 6, 2021, 2:17 PM IST

    विरोध की ब्यूटी क्वीनः सेना की निर्ममता को बयां करते करते रो पड़ी, इंटरनेशनल कम्यूनिटी से मांगी मदद

    म्यांमार में तख्तापलट के खिलाफ चल रहे जनांदोलन को दबाने के लिए खूनी खेल हो रहा है। मंगलवार को विरोध प्रदर्शन का 66वां दिन है। जनांदोलन को दबाने के लिए सेना हिंसक हो चुकी है। सैन्य कार्रवाई में 550 से अधिक आंदोलनकारी नागरिकों की जान जा चुकी है। लेकिन प्रदर्शन जारी है। 

  • undefined

    CareersFeb 21, 2021, 6:28 PM IST

    Success Story: झूठे बर्तन मांजने वाली लड़की कैसे बनीं ब्यूटी क्वीन? ताज पहन पापा के ऑटोरिक्शा में बैठ आई घर

    करियर डेस्क. Manya Singh Success Story: आपने बहुत सी फिल्मी कहानियां सुनी होंगी जिसमें कोई लड़का या लड़की घर से भागकर हीरो-हीरोइन बनने निकल पड़ते हैं। आज के टाइम में ये सब पुरानी बातें लगती हैं। पर वाकई ऐसा नहीं है ये हिंदुस्तान है जहां कभी भी कुछ भी फिल्मी हो सकता है। हम आपको आज एक ऐसी ही कहानी सुनाने रहे हैं जिसमें 14 साल की मासूम बच्ची ब्यूटी क्वीन बनने गांव से भाग गई थी। गांव से निकल उसने ट्रेन पकड़ी और शहर में आकर ऑडिशन पर ऑडिशन देती रही। एक समय था जब वो दूसरों के घरों में झूठे बर्तन मांजती थी। 15 साल की उम्र में उसने टीवी पर ब्यूटी क्वीन का शो देख लिया और तबसे उस ताज को जीतने को ही जुनून बना लिया। पिज्जा हट से लेकर कॉल सेंटर में काम किया और आज साल 2021 में उसके सिर पर फेमिना मिस इंडिया फर्स्ट रनर अप का ताज सजा है। मिस इंडिया प्रतियोगिता 2020 (Miss India 2020) में वो दूसरे नंबर पर रहीं और शो से अपने पिता के साथ ऑटोरिक्शा में घर लौटी। मान्या सिंह के संघर्ष और सफलता की ये कहानी दिल छू लेने वाली है-

  • undefined

    HatkeJun 16, 2020, 1:13 PM IST

    आग में 85% जल गई खूबसूरत मॉडल, अब न्यूड फोटोशूट में दिखाई जली हुई बॉडी, लोगों ने कहा- अभी भी हो हसीन

    हटके डेस्क: खूबसूरती देखने वाले की आंखों में होती है। तभी तो कुछ लोगों को बिल्कुल नॉर्मल चीजें भी बेहद खूबसूरत नजर आती है। दुनिया में ऐसे कई लोग होते हैं जो ओछी मानसिकता का सबूत देते हुए कई लड़कियों की जिंदगी उनका चेहरा बिगाड़ कर देते हैं। लेकिन फिर कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जिन्हें वो दाग भी बेहद खूबसूरत नजर आते हैं। लंदन के फोटोग्राफर ब्रायन कैसे ने पूर्व ब्यूटी क्वीन की न्यूड फोटोज क्लिक कर दुनिया के सामने रखी। कभी अपनी खूबसूरती का टाइटल जीतने वाली ये मॉडल आग से बुरी तरह जल चुकी हैं। 85 प्रतिशत जली इस मॉडल की तस्वीरें देख लोग फोटोग्राफर की नजर और साथ ही मॉडल की हिम्मत की दाद दे रहे हैं। 

  • undefined

    HatkeMay 26, 2020, 10:17 AM IST

    चीन नहीं, अमेरिका के इस देश ने सबसे पहले लगाया था लॉकडाउन, आज तक नहीं मिला कोरोना का 1 भी मरीज

    हटके डेस्क: दुनिया कोरोना वायरस से त्रस्त है। इस वायरस की वजह से दुनिया ने मौत का वो मंजर देखा, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। चीन के वुहान से निकले इस वायरस ने एक-एक कर दुनिया के हर देश को अपनी चपेट में ले लिया। आज कोरोना के कारण दुनिया में कुल संक्रमितों की संख्या 55 लाख 89 हजार है, जबकि मरने वालों का आंकड़ा 3 लाख 47 हजार पार कर चुका है। चीन ने दुनिया से कोरोना को लेकर कई बातें छिपाई। इस कारण ही ये वायरस इतनी तेजी से फ़ैल गया। लेकिन आज हम आपको उस देश के बारे में बताने  जा रहे हैं, जहां अभी तक कोरोना का 1 भी मामला सामने नहीं आया है। और इसके पीछे वजह  बनी हैं, देश की ब्यूटी क्वीन,  जिसने अपने देश के नागरिकों को इस महामारी से बचा लिया है। देखिये कौन सा है वो देश और कैसे इसने दी कोरोना को मात... 
     

  • undefined

    CareersApr 6, 2020, 12:10 PM IST

    आतंकियों से बदला लेने कारगिल शहीद की पत्नी ने ज्वाइन की सेना, बेटे को भी बनाना चाहती है 'फौजी'

    नई दिल्ली.  भारत के इतिहास में आज भी कारगिल युद्ध एक काले अध्याय के रूप में दर्ज है। इस युद्ध में हमारे हजारों वीर जवान शहीद हुए थे। उनके परिवार बिखर गए और पत्नी और बच्चे भविष्य को अंधेरे में देख टूट चुके थे। पर ऐसे ही कारगिल शहीदों के परिवार में एक महिला योद्धा ने हौसला संभाला। वो पति के शहीद होने के बाद भले टूट गई लेकिन उसने ठान लिया कि वो सेना में जाकर अपने सुहाग को मिटाने का बदला लेंगी। हमारी आज की कहानी की हीरो हैं कैप्‍टन शालिनी सिंह जिन्‍होंने एक बहादुर मां से लेकर आर्मी कैप्‍टन तक का सफर साहस के साथ तय किया। 

  • undefined

    HatkeDec 16, 2019, 2:39 PM IST

    सेक्स वर्कर से ब्यूटी क्वीन बनी ट्रांसजेंडर, कभी रेलवे स्टेशन पर गुजारी थी रातें

    इस साल अगस्त महीने में मिस वर्ल्ड डाइवर्सिटी का टाइटल लगातार तीसरी बार जीतने वाली ट्रांसजेंडर मॉडल नाज जोशी ने देश में ट्रांसजेंडर महिलाओं के ब्यूटी पीजेंट जीतने के बाद ना मिलने वाले अटेंशन पर मीडिया का ध्यान दिलाया।