Coca Cola  

(Search results - 10)
  • euro 2020 Christiano Ronaldo  removes Coca Cola bottles in press conference  KPV
    Video Icon

    SportsJun 17, 2021, 9:58 AM IST

    Cristiano Ronaldo ने ऐसा क्या किया कि कोका कोला कंपनी को लगा जोर का झटका, देखें Video

    वीडियो डेस्क। सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका-कोला की क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो शब्द ने हालत खराब कर दी है। कोकाकोला कंपनी को भारी नुकसान उठाना पड़ा है।  रोनाल्डो के इस खास अपील के बाद कोकाकोला कंपनी के शेयर 1.6 फीसदी तक गिर गए।  ये फुटबॉलर स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए गए दो शब्दों के संदेश के कारण हुआ। दरअसल हुआ ये कि  फुटबॉल का सीजन चल रहा है और यूरो कप खेला जा रहा है।  इसी बीच पुर्तगॉल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया, जैसा कि हर मैच से पहले और बाद में किया जाता है.रोनाल्डो जब प्रेस कॉन्फ्रेंस वाली टेबल पर आए और वहां पर माइक के पास दो कोका कोला की बोतल और एक पानी की बोतल रखी थी। रोनाल्डो ने वहां रखी दोनों कोका कोला की बोतल को हटा दिया और पानी की बोतल उठाकर कहा कि ‘Drink Water'।  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुए बोतल रोनाल्डो के बोतल हटाने का वीडियो वायरल हो रहा है। 
     

  • After Cristiano Ronaldo, France player Paul Pogba removes beer bottle from Euro 2020 news conference dva

    Other SportJun 17, 2021, 8:59 AM IST

    रोनाल्डो के बाद इस खिलाड़ी ने प्रेस कॉन्फेंस के हटाई बीयर की बॉटल, कोला कंपनी को हुआ 29 हजार करोड़ का घाटा

    फ्रांस के मिडफील्डर पॉल पोग्बा ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले टेबल पर रखी Heineken बीयर की बॉटल को हटा दी। जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

  • hair hacks wash your hair with coca cola see magical result beautiful shiny hair kpt

    LifestyleMar 19, 2021, 3:08 PM IST

    Coca Cola से धोएं बाल और देखें चमत्कार, पहले ही वॉश से दिखेगा ऐसा जादुई असर

    करियर डेस्क. Hair Hacks in hindi: सर्दियों चली गई हैं लेकिन आपके बाल काफी रूखे और बेजान हो गए होंगे। सर्दियों में बालों की नमी खो जाती है और झड़ने की समस्या भी ज्यादा होती है। गर्म पानी से बालधोकर आपके बाल भी बेजान और रूखे हो गए हो तो हम आपके लिए चमत्कारी Hair Hacks लेकर आए हैं। घने, मुलायम और शाइनी बालों के लिए आप इसे घर पर ही कर सकती हैं। सोशल मीडिया पर ये हेयर ट्रीटमेंट काफी चर्चा में है। इसे कोका कोला हेयर ट्रीटमेंट (Coca Cola Hair Wash) कहा जा रहा है। लोग इसे अपना भी रहे हैं और इसके कोई साइड इफेक्ट नहीं है। आप भी इसे इस्तेमाल कर अपने बालों में वैल्यूम ला सकती हैं। इससे बाल खूबसूरत और चमकदार दिखेंगे। आइए जानते हैं कैसे कोका कोला आपके लिए बालों के लिए फायदेमंद है-

  • uk man shocked after receiving bottle of urine filled in coca cola bottle with food order kph

    HatkeFeb 25, 2021, 9:48 AM IST

    शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर किया खाना, रेस्त्रां ने खाने के डिब्बे के साथ भेज दी एक बोतल पीली-पीली पेशाब

    हटके डेस्क: खाने की होम डिलीवरी का प्रचलन बढ़ने के बाद लोगों की लाइफ काफी आसान हो गई है। अगर खाना बनाने का मन नहीं है तो सीधे ऑर्डर कर दें और घर पर ही खाना मंगवा लें। भारत में भले ही स्विगी और जोमाटो ने कुछ साल पहले ही कदम रखा है, लेकिन विदेशों में खाने की होम डिलीवरी काफी समय से की जा रही है। वैसे तो इसकी वजह से लोगों को काफी सुविधा होती है लेकिन कई बार खाने की डिलीवरी में लापरवाही से मन भी खराब हो जाता है। खाने की डिलीवरी में लापरवाही का एक ऐसा ही मामला हाल में यूके से सामने आया जहां रहने वाले एक शख्स ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया। लेकिन उसके खाने के पैकेट के साथ उसे पेशाब की एक बोतल भी डिलीवर की गई। पेशाब कोको कोला की बोतल में भेजी गई थी। शख्स ने जैसे ही इसकी तस्वीर पोस्ट की, मामला सुर्ख़ियों में आ गया... 
     

  • coca cola to manufacture paper bottles to reduce plastic waste kph

    TechFeb 18, 2021, 12:11 PM IST

    दुनिया में सबसे ज्यादा गंदगी फैलाता है कोका-कोला, अब प्लास्टिक की बोतल नहीं, इस तरह बेचेगा कोल्ड ड्रिंक

    कोका कोला पर दुनिया में सबसे गंदगी फ़ैलाने का आरोप लगाया जा चुका है। लेकिन अब  लगता है कि कंपनी ने अपनी छवि सुधारने का फैसला किया है। तभी तो कंपनी अब प्लास्टिक की जगह कागज़ के बोतल बनाना शुरू कर रही है। 

  • Fact Check: reality of Viral photo Claiming Coca Cola's Support To Farmers dva

    Fake CheckerJan 19, 2021, 12:06 PM IST

    Fact Check : क्या किसान आंदोलन के समर्थन में आई कोका-कोला कंपनी ? जानें वायरल फोटो का सच

    इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि कोका कोला कंपनी ने ‘किसान आंदोलन’ के समर्थन में ये बोतल जारी किया है। जिसके ऊपर अंग्रेजी में ‘किसान एकता’ और ‘सपोर्ट फार्मर’ लिखा हुआ है।

  • Playback singer neha kakkar dance on song kurta pajama-with Brother tony kakkar KPV
    Video Icon

    BollywoodJul 28, 2020, 4:13 PM IST

    नेहा कक्कड़ ने काले कुर्ते पजामे में भाई के साथ मिलकर किया धमाकेदार डांस

    बॉलीवुड सिंगर  नेहा कक्कड़ ने अपनी सिंगिंग का जादू सभी के दिलो-दिमाग पर  चलाया ही वो उतनी ही डांस में भी माहिर हैं।  हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ हाल ही में रिलीज हुए टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल  के गाने 'कुर्ता पजामा  पर डांस करती नजर आ रही हैं।  वीडियो में नेहा कक्कड़ बड़े ही जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं।

  • Sachin was furious with Laxman during the match, Brother scolded when he came home kpu

    CricketMay 2, 2020, 5:12 AM IST

    मैच के दौरान लक्ष्मण पर भड़क गए थे सचिन, घर आने पर भाई से पड़ी थी डांट, खुद किया खुलासा

    सचिन तेंदुलकर ने शारजाह में खेले गए भारत vs ऑस्ट्रेलिया 'कोका कोला कप' को लेकर एक दिलस्प खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मैं उस मैच में बल्लेबाजी के दौरान टीम के साथ खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण पर चिल्ला दिया था। लेकिन जब मैं घर गया तो मुझे इसके लिए भाई ने डांटा और कहा कि आगे से ये नहीं होनी चाहिए।

  • government action against Coca Cola factory in Himachal kpm

    BusinessMar 24, 2020, 12:18 PM IST

    बंदी के बावजूद हिमाचल में खुला था कोका कोला फैक्ट्री का प्लांट, सरकार ने की ये कार्रवाई

    हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते बंदी के आदेश के बावजूद एक अलग इकाई द्वारा संचालित कोका कोला के संयंत्र के खुले रहने पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।
     

  • Coca-Cola made green bottle from plastic waste of 84 beaches

    HatkeOct 13, 2019, 9:07 AM IST

    84 समुद्र तटों के प्लास्टिक कचरे से कोका-कोला ने बनाई ग्रीन बोतल

    पर्यावरण को सबसे ज्यादा नुकसान प्लास्टिक से होता है। प्लास्टिक एक ऐसा उत्पाद है, जो लोगों के लिए गंभीर खतरा बन गया है। अब लोग इसके विकल्प के बारे में सोचने को मजबूर हो गए हैं।