Coronavirus In Mumbai  

(Search results - 6)
  • undefined
    Video Icon

    Coronavirus IndiaJun 30, 2020, 4:41 PM IST

    कोरोना को हराया 103 वर्षीय व्यक्ति ने; जानिए कैसे जीती महामारी से जंग

    महाराष्ट्र में एक 103 वर्षीय व्यक्ति ने सोमवार को कोरोना से जंग जीत ली और ठीक होकर अस्पताल से छूट गए। वह 20 दिन के लिए आईसीयू में भर्ती रहे. वह संक्रमण से पूरी तरह से स्वस्थ हो गये है और सोमवार को उन्हें छुट्टी दी गई । 103 वर्षीय व्यक्ति के 85 वर्षीय भाई भी वायरल संक्रमण से उबरने के रास्ते पर है और जल्द ही उन्हें भी छुट्टी दे दी जाएगी।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJun 30, 2020, 2:29 PM IST

    आमिर खान भी नहीं रहे कोरोना से सुरक्षित, हुआ ये

    कोरोना से घिरे आमिर खान, भावुक होकर कही ये बात. कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच बॉलीवुड भी अछूता नहीं हैं. अब आमिर खान के टीम के 7 सदस्य कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं. इसमें ड्राइवर, दो सुरक्षाकर्मी और रसोईया शामिल है. उन्होंने बयान जारी कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि सभी को क्वारंटीन कर लिया गया है. उन्होंने बीएमसी का धन्यवाद अदा किया. कहा, कि बीएमसी उनका अच्छे से ध्यान रख रही है

  • undefined
    Video Icon

    MaharashtraApr 17, 2020, 1:34 PM IST

    6 महीने के बच्चे ने कोरोना को दी मात, मां हॉस्पिटल से घर लेकर पहुंची तो हुआ जोरदार स्वागत

     महाराष्ट्र के ठाणे जिले में आने वाला कल्याण इलाका में  रहने वाली एक महिला जब अपने 6 महीने के बच्चे के साथ अस्पताल से लौटी, तो हर किसी ने तालियों से स्वागत किया। क्योंकि बच्चे ने कोरोना वायरस को हरा दिया था। 9 दिन तक मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में रहने के बाद उसे वापस अपने घर आया था। कॉलोनी के हर शख्स ने उसका जोरदार वेलकम किया। ‘इंडियन एक्सप्रेस’ की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे के दादा परिवार में सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वो डायबटीज़ के मरीज है।  कुछ दिनों से बुखार था। डॉक्टर ने बच्चे को चेक किया तो कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए। हॉस्पिटल में एडमिट किया।अब बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है।

  • undefined

    TVApr 11, 2020, 1:09 PM IST

    अब 'तारक मेहता...' की माधवी भाभी की बिल्डिंग भी कोरोना के चलते सील, 14 दिन से है घर में कैद

    मुंबई. धीरे-धीरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। कई सेलेब्स की बिल्डिंग्स को कोरोना के चलते सील कर दिया गया है। खबरों की मानें तो टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में माधवी भाभी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी की बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया। सोनालिका कांदीवली ईस्ट में बने एक अपार्टमेंट में रहती हैं। ज्यादातर सेलेब्स कोरोना को लेकर डरे हुए हैं।

  • undefined

    CelebsApr 8, 2020, 4:08 PM IST

    दोनों बेटियों के बाद अब शाहरुख खान के दोस्त करीम मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

    मुंबई. शाहरुख खान के बेहद करीबी प्रोड्यूसर करीम मोरानी का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों बेटियों के इस वायरस की जद में आने के बाद अब पिता करीम मोरानी भी इसके शिकार हो गए हैं। इस वक्त करीम मोरानी अस्पताल में भर्ती हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं। उनकी बेटियों का भी इलाज चल रहा है। बता दें कि करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी श्रीलंका से आईं थीं, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया, तो वह टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया था। 
     

  • undefined

    BollywoodApr 8, 2020, 2:20 PM IST

    मुंबई में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस, इन लोगों की मदद करने आगे आया ये एक्टर, हो रही तारीफ

    बात मुंबई की करें तो यहां भी कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ ही रही है। ऐसे में एक्टर सोनू सूद ने कोरोना वायरस से रिलीफ के लिए अपना समर्थन दिया है। सोनू ने मुंबई के अपने जुहू होटल में डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों के लिए उनके ठहरने की व्यवस्था की है।