Dc Vs Kxip  

(Search results - 12)
  • undefined
    Video Icon

    IPLOct 20, 2020, 2:55 PM IST

    IPL2020 पंजाब vs दिल्ली, एक्सपर्ट ने बताया किस टीम के पास रहेगा मोमेंटम

     आईपीएल के 13वें सीजन का 38वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच शाम 7.30 बजे से दुबई में खेला जाएगा। रविवार को आईपीएल के इतिहास का इकलौता डबल सुपर ओवर (एक मैच में 2 सुपर ओवर) जीतकर आ रही पंजाब की टीम दिल्ली के खिलाफ जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदें कायम रखना चाहेगी। वहीं, दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर इस मैच को जीतकर प्ले-ऑफ में जगह पक्की करना चाहेंगे। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट अमिताभ वर्मा ने बताया आज के मैच में किसका पलड़ा भारी रहने वाला है।

  • undefined
    Video Icon

    IPLSep 21, 2020, 12:12 PM IST

    इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2020 की सबसे तेज फिफ्टी जड़ी, आखिरी 5 गेंद पर ठोक डाले 25 रन

     आईपीएल 2020 ( IPL2020) का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब( DCVsKXIP) के बीच खेला गया। मैच में दिल्ली के बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंद पर 53 रन बनाए। उन्होंने 20 गेंद पर फिफ्टी जड़ी। इसी के साथ स्टोइनिस ने आईपीएल 2020 की सबसे तेज फिफ्टी बनाई।स्टोइनिस ने 21 गेंद पर 53 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 3 छक्के लगाए। यानी स्टोइनिस ने 46 रन सिर्फ बाउंड्री से बनाए। स्टोइनिस ने क्रिस जॉर्डन के आखिरी ओवर में 5 गेंद पर 25 रन ठोके।स्टोइनिस ने 21 गेंद पर 53 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 3 छक्के लगाए। यानी स्टोइनिस ने 46 रन सिर्फ बाउंड्री से बनाए। स्टोइनिस ने क्रिस जॉर्डन के आखिरी ओवर में 5 गेंद पर 25 रन ठोके। आपको बता दें आईपीएल में सबसे तेज पचासा राहुल के नामआईपीएल में सबसे तेज पचास रन का रिकॉर्ड रोहित शर्मा के नाम है। उन्होंने दिल्ली के खिलाफ 2018 में मोहाली में 14 रन पर फिफ्टी बनाई थी।
     

  • undefined

    NationalSep 21, 2020, 11:00 AM IST

    IPL 2020: क्वारंटाइन टाइम पूरा कर मैदान में पहुंची एक्ट्रेस, तस्वीरों में देखें सुपर ओवर का रोमांच

    दुबई. आईपीएल (IPL 2020) शुरू हो चुका है और इसका दूसरा मैच ही सुपर ओवर तक पहुंच गया। खेल के दौरान एक ऐसा वक्त भी आया जब पंजाब की जीत तय लग रही थी, लेकिन दिल्ली ने आखिरी 2 गेदों पर 2 विकेट झटक कर पूरा मैच ही पलट दिया और इसे सुपर ओवर तक पहुंचा दिया। इसके बाद मैच को दिल्ली ने अपने नाम कर लिया। इसी बीच क्वारंटाइन टाइम को पूरा कर किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीटी जिंटा भी दुबई के स्टेडियम में पहुंचीं। ऐसे में आपको फोटोज के जरिए दिखाते हैं मैच के टाई होने के बाद सुपर ओवर का रोमांच।

  • undefined
    Video Icon

    IPLSep 21, 2020, 9:54 AM IST

    पंजाब के इस खिलाड़ी ने 20वें ओवर में लुटाए इतने रन, जो बन गई हार की वजह

    आईपीएल (IPL) का दूसरा ही मैच रोमांचक रहा। रविवार को दुबई में खेला गया दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब DC Vs KXIP का मैच टाई हो गया और सुपर ओवर में दिल्ली ने पंजाब को हरा दिया। कगिसो रबाडा दिल्ली की जीत के हीरो रहे। उन्होंने सुपर ओवर में सिर्फ 2 रन देकर 2 विकेट लिए। पंजाब ने सुपर ओवर में महज 2 रन बनाए। यह आईपीएल में सुपर ओवर का सबसे छोटा स्कोर था। दिल्ली ने 2 बॉल में ही 3 रन का टारगेट हासिल कर मैच जीत लिया। मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए। पंजाब की ओर से पारी का आखिरी ओवर सबसे महंगा साबित हुआ। इस ओवर में क्रिस जॉर्डन ने 30 रन लुटाए। उन्होंने इस ओवर में 1 वाइड और 1 नो बॉल भी फेंकी। मैच में यही ओवर पंजाब को मंहमा पड़ गया जो हार की वजह बना

     

  • <p>दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2020 के दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को सुपर ओवर में मात दी। पंजाब की टीम सुपर ओवर में सिर्फ 2 रन बना सकी। दिल्ली ने इस लक्ष्य को आसानी से पा लिया। भले ही मैच में दिल्ली की जीत हुई हो लेकिन इस मैच में मयंक अग्रवाल और मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। हम आपको दोनों टीमों के 5 खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने इस मैच में जलवा दिखाया।</p>

    IPLSep 21, 2020, 1:53 AM IST

    IPL-2020 : DC vs KXIP ये हैं मैच के 5 हीरो, इन खिलाड़ियों ने मैदान पर दिखाया जलवा

    दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2020 के दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को सुपर ओवर में मात दी। पंजाब की टीम सुपर ओवर में सिर्फ 2 रन बना सकी। दिल्ली ने इस लक्ष्य को आसानी से पा लिया। भले ही मैच में दिल्ली की जीत हुई हो लेकिन इस मैच में मयंक अग्रवाल और मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। हम आपको दोनों टीमों के 5 खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने इस मैच में जलवा दिखाया।

  • undefined

    IPLSep 21, 2020, 12:33 AM IST

    DC vs KXIP: सहवाग ने उठाया मैन ऑफ द मैच पर सवाल, बोले- इस अंपायर को मिलना चाहिए था अवार्ड

    दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2020 के दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को सुपर ओवर में मात दी। दिल्ली की ओर से मैच में  मार्कस स्टोइनिस ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया। लेकिन भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस अवार्ड पर सवाल उठाए हैं। 

  • undefined

    NationalSep 21, 2020, 12:16 AM IST

    KXIP आईपीएल के इतिहास में सुपर ओवर में सबसे कम रन बनाने वाली टीम बनी, रबाडा ने बुमराह की बराबरी की

    दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2020 के दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को सुपर ओवर में मात दी। सुपर ओवर में पंजाब का प्रदर्शन काफी बेकार रहा। दिल्ली की ओर से रबाडा ने ओवर में 2 विकेट झटके। उन्होंने केएल राहुल और पूरन को आउट किया। 

  • undefined

    IPLSep 20, 2020, 11:23 PM IST

    पंजाब की ओर से जॉर्डन ने 20वें ओवर में लुटाए 30 रन; IPL के इतिहास के सबसे महंगे ओवर में बने थे 37 रन

    आईपीएल 2020 का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया। मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए। पंजाब की ओर से पारी का आखिरी ओवर सबसे महंगा साबित हुआ। इस ओवर में क्रिस जॉर्डन ने 30 रन लुटाए। उन्होंने इस ओवर में 1 वाइड और 1 नो बॉल भी फेंकी। 

  • undefined

    IPLSep 20, 2020, 10:04 PM IST

    इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2020 की सबसे तेज फिफ्टी जड़ी, आखिरी 5 गेंद पर ठोक डाले 25 रन

    आईपीएल 2020 का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया। मैच में दिल्ली के बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंद पर 53 रन बनाए। उन्होंने 20 गेंद पर फिफ्टी जड़ी। इसी के साथ स्टोइनिस ने आईपीएल 2020 की सबसे तेज फिफ्टी बनाई। 

  • undefined

    IPLSep 20, 2020, 4:05 PM IST

    IPL 2020 KXIP Vs DC : रबाडा की घातक गेंदबाजी की बदौलत दिल्ली ने सुपर ओवर में पंजाब को दी मात

    आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को सुपर ओवर में मात दी। दुबई में खेले जा रहे इस मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। दिल्ली ने पहले खेलते हुए 157 रन बनाए। जवाब में उतरी पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 157 रन बनाए। मैच में सुपर ओवर में खेला गया।

  • undefined
    Video Icon

    CricketSep 12, 2020, 10:41 AM IST

    मास्क पहने लोगों को देख घबराया गया ये धाकड़ बल्लेबाज, डर के मारे करने लगा ऐसा काम

     आईपीएल Indian Premier League की शुरुआत 19 सितंबर से होगी। 20 सितंबर को दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन DC Vs KXIP पंजाब के बीच खेला जाएगा। पंजाब ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल Chris Gayle भी आईपीएल के लिए दुबई पहुंच चुके हैं। दुबई से गेल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मास्क पहने लोगों से डर गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रिस गेल कमरे के कोने में बैठे हैं. वहीं कुछ लोग कमरे में सामान रखने आ गए. देखकर गेल घबरा गए और उनको एक-एक कर कमरे में बुलाकर सामान को रखवाया। जिस तरह वो लोगों को ऑर्डर दे रहे थे. उसको देखकर बाकी खिलाड़ी जोर-जोर से हंस पड़े।

  • undefined
    Video Icon

    CricketSep 8, 2020, 12:10 PM IST

    क्रिस गेल ने बाउंड्री पर एक हाथ से पकड़ा कैच, फिर मैदान पर कुछ यूं दिखाने लगे कलाबाजी


    19 सितंबर से आईपीएल की शुरुआत होने जा रही है। कोरोनावायरस के चलते इस बार आईपीएल दुबई  में खेला जा रहा है। जहां सभी टीमों के खिलाड़ी पहुंच चुके हैं। पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स  के बीच खेला जाएगा। जिसके लिए दोनों टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। दूसरा मुकाबला 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब  के बीच मैच होगा। पंजाब की तरफ से क्रिस गेल  खेलते हैं। वो भी दुबई पहुंच चुके हैं और नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं लेकिन इस बार उन्होंने फील्डिंग में जोहर दिखाए। क्रिस गेल  ने एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा और इसके बाद करतब करने लगे। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है।