Hero  

(Search results - 256)
  • undefined

    CelebsJul 30, 2021, 8:57 PM IST

    मनोज वाजपेयी की एक्टिंग देख जब 2 हीरोइनों ने छू लिए उनके पैर, सीनियर एक्ट्रेस को ये करते देख हैरान था एक्टर

    मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) और कॉमेडियन सुनील पॉल (Sunil Pal) के बीच जुबानी जंग बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में मनोज ने वेब सीरिज 'फैमिली मैन 2' में काम किया था। इसे लेकर सुनील पॉल ने कहा था कि ये एक पोर्न कैटेगरी की मूवी है और मनोज वाजपेयी गिरे हुए इंसान हैं। इस पर मनोज ने भी सुनील पॉल को जवाब देते हुए कहा कि जिन लोगों के पास काम नहीं है, उन्हें ध्यान करना चाहिए। वैसे, मनोज वाजपेयी की एक्टिंग के कायल सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की कई हीरोइनें भी हैं। यहां तक कि दो एक्ट्रेस तो ऐसी भी है, जिन्होंने मनोज वाजपेयी के पैर तक छू लिए थे। इन दो एक्ट्रेस ने छुए थे मनोज वाजपेयी के पैर..

  • <p>पॉइंट 4875 पर तिरंगा फहराने के बाद जब लौटने को हुए, तो देखा कि उनके जूनियर साथी लेफ्टिनेंट नवीन ग्रेनेड के हमले में बुरी तरह घायल हो गए थे। बत्तरा ने उन्हें अपने कंधे पर उठाया और लौटने लगे। इसी बीच दुश्मनों ने उनके सीने में गोली मार दी। इस तरह वे शहीद हो गए।</p>

    TrendingJul 27, 2021, 12:29 PM IST

    किसने दिया था विक्रम बत्रा को 'शेरशाह' नाम, हिन्दुस्तान के लिए टैग बन गई थी उनकी ये लाइन

    ट्रेंडिंग डेस्क. कारगिल युद्ध  (Kargil War) के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra)  के जीवन पर बनी फिल्म शेरशाह (Shershaah) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई है। कैप्टन विक्रम बत्रा को इंडियन आर्मी में शेरशाह के नाम से जाता है इसलिए फिल्म का शीर्षक भी शेरशाह हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं उन्हें ये नाम किसने दिया था?

  • Kargil Vijay Diwas

    NationalJul 26, 2021, 10:43 PM IST

    कारगिलः पाकिस्तानी विश्वासघात और भारत के विजय की कहानी, वार हीरो अखिलेश सक्सेना की जुबानी

    आज पूरा देश ‘कारगिल विजय दिवस’ मना रहा है। यह उत्सव और सम्मान देश के उन हीरोज के नाम जिन्होंने भारत मां की सीमाओं को सुरक्षित करने के लिए अपना सर्वाेच्च न्योछावर किया। 

  • undefined

    BollywoodJul 26, 2021, 5:13 PM IST

    कहानी 'शेरशाह' के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की, जिन्होंने करगिल युद्ध में चटाई थी पाकिस्तान को धूल

    मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मोस्टअवेटेड मूवी 'शेरशाह' (Shershaah) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। करीब 2 मिनट 55 सेकंड के इस ट्रेलर में करगिल वॉर (Kargil War)  के हीरो रहे कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) की जिंदगी को दिखाया गया है। फिल्म 'शेरशाह' में सिद्धार्थ मल्होत्रा कर्नल विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि कैप्टन विक्रम बत्रा ने करगिल में 5 सबसे महत्वूपर्ण प्वाइंट जीतने में अहम भूमिका निभाई थी। साथी को बचाने में शहीद हो गए थे कैप्टन विक्रम बत्रा..

  • Kargil Vijay Diwas
    Video Icon

    NationalJul 26, 2021, 10:08 AM IST

    करगिल विजय दिवस: देश पर मर मिटने वालों की याद में बन रहा वॉर मेमोरियल, आप भी कर सकते हैं अपना सहयोग

    वीडियो डेस्क। 26 जुलाई को देश 'करगिल विजय दिवस' मनाता है। इस दिन 1999 में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय सेना ने जीत हासिल की थी। भारत को मिली जीत के 22 साल पूरे होने की खुशी में देश वीरों को नमन कर रहा है। देश के वे जाबांज जिन्होने अपने प्राण मातृभूमि के लिए हंसते हंसते लुटा दिये। 

  • undefined

    AutoJul 20, 2021, 5:45 PM IST

    Hero MotoCorp ने लॉन्च की Glamour Xtec बाइक, कस्टमर को मिलेंगे नए फीचर्स, जानें कितनी है कीमत

    कंपनी का दावा है कि इसका 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन, फ्रंट 240 मिमी डिस्क ब्रेक, चौड़ा रियर टायर और 180 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस एक कंफर्टेबल ड्राइविंग एक्सपीरियंस सुनिश्चित करता है। 

  • undefined

    WorldJul 14, 2021, 8:55 AM IST

    जिस मलाला को UN ने कहा- हैपी बर्थ-डे, उसकी इस तस्वीर पर पाकिस्तान में जानें क्यों मचा है बवाल

    मलाला यूसुफजई को कौन नहीं जानता? पाकिस्तान में 12 जुलाई, 1997 का जन्मीं मलाला दुनियाभर में लड़कियों के साहस की एक मिसाल हैं। लेकिन जब ये लड़की अपना जन्मदिन मना रही थी, तब पाकिस्तान में उसके खिलाफ सरकार और लोगों के स्तर पर विरोध चल रहे थे। सामाजिक कार्यकर्ता मलाला युसूफजई को पाकिस्तान की एक महत्वूपर्ण शख्सियत बताने पर वहां की पंजाब सरकार नाराज है। सरकार ने PCTB की उस किताब को जब्त कर लिया है, जिसमें मलाला की तस्वीर छापी गई है। वहीं, मलाला पर बनाई गई एक डाक्यमेंट्री का भी कट्टरपंथी विरोध कर रहे हैं। बता दें कि मलाला सबसे कम उम्र की नोबेल पुरस्कार विजेता हैं। उन्हें यह पुरस्कार 17 साल की उम्र में भारत के बाल अधिकार कार्यकर्ता कैलाश सत्यार्थी के साथ सामूहिक तौर पर मिला था। उन्हें पश्चिम पाकिस्तान के प्रांत खैबर पख्तूनख्वा की स्वात घाटी में महिलाओं और बच्चों की शिक्षा और मानवाधिकार की लड़ाई लड़ने वालों में जाना जाता है।

  • undefined

    BhojpuriJun 28, 2021, 8:53 PM IST

    फिल्मों में नहीं आना चाहती थी भोजपुरी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, फिर यूं मिला ऑफर तो नहीं टाल सकी इस एक्टर की बात

    मुंबई/पटना। भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अक्षरा ने पिंक साड़ी और ब्लैक कलर की ब्लाउज में अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इनके साथ अक्षरा ने कैप्शन में लिखा- आंखें पढ़ो और जानो हमारी रज़ा क्या है, हर बात लफ़्ज़ों से हो तो मज़ा क्या है? अक्षरा की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें सुंदरी कह रहा है तो कोई हार्ट वाले इमोजी से अपने इमोशन एक्सप्रेस कर रहा है। 

  • undefined

    CelebsJun 24, 2021, 10:29 AM IST

    30 साल बाद ऐसा दिखने लगा करिश्मा कपूर का पहला हीरो, अब पहचानना भी मुश्किल, इसलिए नहीं मिल रहा काम

    मुंबई. करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए है। करिश्मा ने 1991 में आई फिल्म प्रेम कैदी (Film Prem Qaidi) से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनका शुरुआत दौर ज्यादा अच्छा नहीं रहा लेकिन आगे चलकर उन्होंने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया। करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर फ‍िल्म प्रेम कैदी से अपनी एक फोटो शेयर की है। करिश्मा केवल 17 साल की थीं, जब उन्होंने 1991 में डायरेक्टर के. मुरलीमोहन राव की फिल्म प्रेम कैदी (Film Prem Qaidi) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके हीरो हरीश कुमार (Harish Kumar) थे। आज की बात करें तो हरीश के लुक में काफी चेंज आ गया है। इतना ही नहीं उन्हें अब पहचान पाना भी मुश्किल होता है। नीचे पढ़े आखिर क्या कर रहा करिश्मा कपूर का पहला हीरो...

  • undefined

    AutoJun 23, 2021, 4:00 PM IST

    Bike लेने का है प्लान तो 7 दिन में खरीद लें, 1 जुलाई से महंगी हो जाएगी हीरो की ये दमदार बाइक्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने अपने प्रोडक्ट्स के दाम बढ़ाने वाली है। ऐसे में अगर आप भी बाइक लेने की सोच रहे हैं तो इसे 30 जून ले पहले खरीद लें। 1 जुलाई 2021 हीरो की बाइकों की कीमत 3 हजार तक बढ़ने वाली है। 

  • undefined

    NationalJun 17, 2021, 6:00 AM IST

    बेटियों को दूर से देखने पर रोना आता था: ऑक्सीजन शॉर्टज की खबरें डराती थीं, फैमली-किताबों से मिली ताकत

    बुखार कम नहीं हो रहा था लगातार तीन दिन बुखार आने के बाद सबसे पहले डॉक्टर से संपर्क किया। डॉक्टर ने सीटी स्कैन की सलाह दी। सीटी स्कैन की रिपोर्ट आई तो लंग्स में 20 फीसदी इन्फेक्शन था। थोड़ा डर जरूर लगा। 

  • <p>corona winner, corona winner story, corona, motivation story, corona pandemic, corona, corona hero story, corona vaccine</p>

    NationalJun 16, 2021, 3:45 AM IST

    'मौत के आंकड़े बढ़ रहे हैं' ये पढ़कर बहुत डरी थी, लगा मैं भी नहीं बचूंगी, फिर मानसिक मजबूती से कोरोना को हराया

    उत्तर प्रदेश के गाजीपुर की रहने वाली रुपाली 25 साल की है। कोरोना को हराने के दौरान उन्होंने महसूस किया कि शारीरिक नहीं बल्कि मानसिक रूप से मजबूत होने पर वायरस को हराया जा सकता है।

  • <p>crime in bangalore, crime news, crime, online fraud, online alert</p>

    TrendingJun 14, 2021, 7:00 PM IST

    ऑनलाइन विज्ञापन देख माता-पिता ने सोचा, बेटा हीरो बन जाएगा, लेकिन ऐसा फंसे कि मिनटों में डूब गए 17 लाख रु

    संदिग्धों पर आईपीसी की धारा 419, 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जेनिस को मुख्य आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है। 

  • undefined

    AutoJun 11, 2021, 1:44 PM IST

    आधी से भी कम कीमत में खरीदे 60-70 हजार वाली ये धांसू बाइक्स, यहां मिल रही शानदार डील

    ऑटो डेस्क: भारत में दोपहिया वाहनों की काफी डिमांड रहती है। बजट और ट्रैफिक के हिसाब से ज्यादातर लोग कार की जगह टू व्हीलर प्रेफर करते हैं। वैसे तो मार्केट में आए दिन कोई ना कोई बाइक आती रहती है, लेकिन इन बाइक्स की कीमत भी बहुत ज्यादा होती है। ऐसे में लोगों ऐसे ऑप्शन्स तलाशते हैं, जहां से उन्हें कम कीमत में अच्छी बाइक मिल सकें। अगर आप अपने लिए बेहद सस्ती और बेहतरीन माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो हम आपके बताते हैं एक शानदार तरीका जहां से आप टॉप क्लास सेकेंड हैंड बाइक बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।
     

  • undefined

    Madhya PradeshJun 8, 2021, 7:41 PM IST

    पिता की कोरोना से मौत, पंक्चर बनाने वाले बेटे ने मायूसी छोड़ 5 हजार घरों को खुद के खर्चे से किया सैनिटाइज

    विजय के जज्बे को देखते हुए  सैनिटाइजेशन बनाने वाली कंपनी डिटॉल ने उन्हें  मध्य प्रदेश का  ब्रांड एंबेसडर बनाया है। जिसे  अवर प्रोटेक्टर का टाइटल दिया गया है। विजय ने बताया कि शहर को पहले मैंने 6 जोन कोलार, बीएचईएल, बैरागढ़, ओल्ड भोपाल, करोंद और फिर जोन के हिसाब से हर दिन एक अलग जोन में सैनिटाइजेशन के लिए निकल जाता था।