In Trouble  

(Search results - 60)
  • armaan kohli in trouble with international drug connection ncb doing investigation

    BollywoodAug 30, 2021, 7:53 AM IST

    Armaan Kohli तक कैसे पहुंचा इस जगह पर बना कोकीन, कड़ियां ढूंढने में जुटी NCB, इनकी बढ़ सकती हैं मुश्किलें

    ड्रग्स केस में एनसीबी ने हाल में अरमान कोहली के घर पर छापा मारकर कोकीन बरामद की थी। बता दें कि कोहली के घर से दक्षिण अमेरिका में बनी कोकीन बरामद की गई थी। अब एनसीबी उस कड़ी का पता लगाने में जुटी है, जहां से ये कोकीन मुंबई तक पहुंची

  • PM Modi on Afghan crisis If any Indian is in trouble anywhere, India will always stand up

    NationalAug 28, 2021, 9:41 PM IST

    अफगान संकट पर बोले PM, कहा- भारतीय कहीं भी मुसीबत में है, तो देश हमेशा मदद के लिए खड़ा रहेगा

    पीएम मोदी ने कहा  ऑपरेशन देवी शक्ति के तहत अफगानिस्तान से सैकड़ों साथियों को भारत लाया जा रहा है। चुनौतियां बहुत हैं, हालात मुश्किल हैं, लेकिन गुरुकृपा भी हम पर बनी हुई है। 

  • Salman khan stopped by CISF jawan for document verification at airport is now in trouble

    BollywoodAug 24, 2021, 11:33 AM IST

    क्या सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकना CISF जवान को पड़ा भारी? इस वजह से जब्त हो गया मोबाइल...

    सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग करने मुंबई से रूस के लिए रवाना हुए थे।  सीआईएसएफ के जवान उन्हें एयरपोर्ट के अंदर जाने से रोल लिया था। अब खबर आ रही है कि सीआईएसएफ जवान सोमनाथ मोहंती को सलमान को रोकना भारी पड़ गया है और वे खुद पचड़े में फंस गए हैं। 

  • randeep hooda in trouble script writer priyanka sharma sent notice to him for this reason

    BollywoodAug 20, 2021, 10:18 AM IST

    बुरा फंसा सलमान खान का को-स्टार, 8 साल से प्रताड़ित हो रही इस राइटर ने थमाया इतने करोड़ का नोटिस

    सलमान खान के साथ कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर करने वाले रणदीप हुड्डा मुश्किल में फंस गए हैं। दरअसल, हिसार की रहने वाली स्क्रिप्ट राइटर प्रियंका शर्मा ने उन्हें 10 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा है। हालांकि, इस पूरे मामले पर अभी तक हुड्डा की तरफ से कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। 

  • anurag kashyap is in trouble because of his film ghost stories complaint filed against him KPJ

    BollywoodJul 29, 2021, 6:14 PM IST

    अनुराग कश्यप की फिल्म Ghost Stories के खिलाफ शिकायत दर्ज, इस 1 सीन को लेकर हो रहा बवाल

    ओटीटी पर रिलीज होने वाला कंटेंट पहले सेंसर बोर्ड की रेंज में नहीं आता था लेकिन इसी साल सूचना एवं प्रसारण मंत्रलय ने इस प्लेटफॉर्म पर आने वाले कंटेंट पर नजर रखने के लिए नए नियम बना दिए थे। इसी कड़ी में पहली शिकायत नेटफ्लिक्स की एक फिल्म पर आई है। यह फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की घोस्ट स्टोरिज है। 

  • amy jackson personal life in trouble, actress broke up with fiance george panayiotou KPJ

    CelebsJul 27, 2021, 3:22 PM IST

    अक्षय कुमार की हीरोइन का टूटा मंगेतर संग 6 साल पुराना रिश्ता, बिना शादी के है एक बेटे की मां

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म सिंग इज ब्लिंग में नजर आने वाली हीरोइन एमी जैक्सन (Amy Jackson) की पर्सनल लाइफ में सबकुछ छीक नहीं चल रहा है। एमी का मंगेतर जॉर्ज पानायिटू (Amy Jackson) के साथ रिश्तों में तनाव को लेकर खबरें सामने आ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से भी जॉर्ज के साथ वाली फोटोज डिलीट कर दी है। बता दें कि एमी और जॉर्ज 2015 से साथ थे। जनवरी, 2019 में जॉर्ज से एमी को प्रपोज किया था। और मार्च में एमी अपने प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी। वे बिना शादी किए एक बेटे की मां है। नीचे पढ़े एमी जैक्सन की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें...
     

  • amitabh bachchan film ajooba completes 30 years of release this film make shashi kapoor in trouble here is the reason KPJ

    CelebsApr 13, 2021, 12:55 PM IST

    Amitabh Bachchan को लेकर बनाई इस फिल्म ने शशि कपूर को कर दिया था कंगाल, प्रॉपर्टी बेच चुकाया था कर्ज

    मुंबई. डायरेक्टर शशि कपूर (Shashi Kapoor) की फिल्म अजूबा (Film Ajooba) की रिलीज को 30 साल पूरे हो गए हैं। 1991 में आई इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), सोनम (Sonam), अमरीश पुरी (Amrish Puri) लीड रोल में थे। उस वक्त यह फिल्म 8 करोड़ के बजट में बनाई गई थी और फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म महज 3.8 करोड़ की ही कमाई कर पाई थी। बता दें कि इस फिल्म में शशि कपूर ने अपना काफी सारा पैसा लगाया था। हालांकि, बाद में उन्हें अपनी प्रॉपर्टी बेचकर कर्जा चुकाना पड़ा था। फिल्म रिलीज के 30 साल पूरे होने पर अमिताभ ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर ऋषि कपूर को याद किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- अजूबा के 30 साल..! साले गुजरती रहीं, सुख की, कुछ दुख की, साथ चले गए, यादें भर रह गईं! उन्होंने एक और फोटो शेयर की जिसमें छोटे रणबीर कपूर बहन रिद्धिमा और मां नीतू सिंह के साथ अजूबा के सेट पर पहुंचे। इस फोटो में शशि कपूर भी नजर आ रहे हैं। 

  • Have you also been troubled by these taunts of society? KPZ

    RelationshipApr 3, 2021, 9:33 PM IST

    क्या आप भी हो चुकी हैं समाज के इन तानों से परेशान? कोसने वालों को देना चाहती हैं मुंह तोड़ जबाव

    रिलेशनशिप डेस्क। अगर आप एक महिला हैं और शादीशुदा हैं या फिर सिंगल हैं। आप अपनी लाइफ खुशी खुशी जी रहीं हैं लेकिन फिर समाज की कुछ ऐसी चीजें हैं जो आपको परेशान कर सकती हैं। अगर शादीशुदा हैं तो भी, सिंगल हैं तो भी, या फिर तलाकशुदा हैं, या फिर मां नहीं बन पा रहीं हैं ऐसे में कई बार आपको ना चाहते हुए भी समाज के तानों को सुनना पड़ता होगा। या फिर कोई आपको समझाने के बहाने नसीहत देने की कोशिश की जाती होगी। किसी फंग्शन में सबकी नजरें आप पर होंगी और रिश्तेदारों का सबसे हॉट टॉपिक भी आप ही होंगी। ऐसे में क्या आप भी इस चीजों से परेशान हो चुकी हैं। तो कुछ चीजें हैं जिससे आप खुद को खुश कर सकती हैं अपनी जिंदगी में फिर से बहार ला सकती हैं। 

  • Vidur Policy: One should avoid taking advice from these 4 people, otherwise they can get you in trouble KPI

    Aisa KyunMar 30, 2021, 1:05 PM IST

    विदुर नीति: इन 4 लोगों से सलाह लेने से बचना चाहिए, नहीं तो फंस सकते हैं मुसीबत में

    जीवन में कभी-न-कभी सभी को सलाह की जरूरत अवश्य पड़ती है। ऐसे वक्त पर लोग अपने निकटतम व्यक्ति से मार्गदर्शन लेते हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो बिना कुछ सोचे-समझे कुछ भी सलाह दे देते हैं, ऐसे में किसी का नुकसान भी हो सकता है। विदुर नीति में बताया गया है कि किन लोगों से सलाह लेने से बचना चाहिए।

  • newly wed pakistani couple caught in trouble after clicking wedding photos with lion cub kph

    HatkeMar 11, 2021, 1:04 PM IST

    शादी में शेर के बच्चे के साथ दूल्हा-दुल्हन ने खिंचवाई तस्वीर, पड़ गया भारी मुसीबत में

    पाकिस्तान में एक कपल को अपनी शादी की तस्वीरों में शेर के बच्चे को शामिल करना महंगा पड़ गया। इस कपल ने अपनी शादी की फोटोज में शेर के बच्चे को भी शामिल किया था। लेकिन जैसे ही इस तस्वीर पर वाइल्डलाइफ डिपार्टमेंट की नजर पड़ी, हंगामा मच गया। 
     

  • lion cub was trapped forest guard saved it by putting himself in trouble KPV
    Video Icon

    HatkeMar 6, 2021, 8:29 AM IST

    जाल में फंस गया था शेर का बच्चा, अपनी जान जोखिम में डाल शख्स ने ऐसे बचाई उसकी जिंदगी


    वीडियो डेस्क।   गुजरात के गिर फॉरेस्ट से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है भारतीय वन सेवा के अधिकारी रमेश पांडे (Indian Forest Service officer Ramesh Pandey) ने ट्वीटर पर  वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक शेर का शावक जाल में फंसा नजर आ रहा है, तभी फॉरेस्ट गार्ड खुद की जान को मुश्किल में डालकर उसकी मदद करने के लिए आते हैं, और जाल से शावक को बाहर आजाद करते हैं  बताया जा रहा है कि यह वीडियो 3 मार्च का है, उसी दिन गुजरात के राजुला, ग्रेटर गिर (Rajula, Greater Gir (Gujrat) में एक शावक जंगल से निकल कर रिहायशी इलाके के नजदीक पहुंच गया था, जहां पर स्थानीय लोगों ने जंगली जानवरों से बचने के लिए मछली पकड़ने वाला जाल लगा रखा था, जिसमें शावक गलती से फंस गया. वन कर्मचारियों ने जैसे ही उसकी दहाड़ सुनी वो उसे बचाने के लिए वहां आ पहुंच गए। 

  • salman khan will host bigg boss 15 but bollywood actor some horrible condition make makers in trouble KPJ

    TVFeb 14, 2021, 4:30 PM IST

    सलमान खान ने बिग बॉस के 15वें सीजन को होस्ट करने रखी ये भारी भरकम शर्त, सुनकर उड़े मेकर्स के होश

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) का टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 (bigg boss 14) इन दिनों काफी सुर्खियां बंटोर रहा है। घरवाले यहां घर में बने रहने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं वहीं, मेकर्स भी शो को पॉपुलर करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान का शो जल्दी ही अपने दर्शकों को अलविदा कहने वाला है। बता दें कि अगले हफ्ते शो का फिनाले है और इस सीजन यानी सीजन 14 के विनर का नाम भी सामने आ जाएगा। मेकर्स जानते हैं कि सीजन 14 बंद होने के बाद ऑडियंस घर में बोर जाएगी। इसलिए आपको बता दें कि मेकर्स ने बिग बॉस के 15वें (bigg boss 15) सीजन की तैयारियां अभी से शुरू कर दी है। इसका खुलासा खुद सलमान ने किया है।

  • mohammad azharuddin birthday due to salman khan ex girlfriend sangeeta bijlani cricketer married life get in trouble KPJ

    CelebsFeb 8, 2021, 5:24 PM IST

    सलमान की Ex की वजह से इस शादीशुदा क्रिकेटर के घर आया था भूचाल, फिर पत्नी को छोड़ किया था निकाह

    मुंबई. इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मो. अजहरुद्दीन (mohammad azharuddin) 58 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 8 फरवरी 1963 को हैदराबाद में हुआ था। उनकी स्कूलिंग हैदराबाद के ऑलसेंट्स स्कूल से हुई। वहीं, कॉलेज लेवल की पढ़ाई उन्होंने उस्मानिया यूनिवर्सिटी के निजाम कॉलेज से की। 1984 में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 110 रन बनाकर अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। साथ ही वह यहीं नहीं रुके उन्होंने अगले मैच फिर 105 रन की शतकीय पारी खेली। अजहर ने इस सीरीज के तीसरे टेस्ट में कानपुर में हुए मैच में भी 112 रन बनाए और टीम इंडिया में अपना बेहतरीन डेब्यू किया। अजहर ने अपनी कप्तानी में भारत को 14 टेस्ट और 103 वनडे मैच जिताए थे। ये तो हुई अजहरुद्दीन के करियर की बात। अब बात करते हैं उनकी पर्सनल लाइफ की। बता दें कि वे जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे, उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा में रही। 

  • superbike with loud sound got rider in trouble distured neighbours sent him in jail full story kpt

    AutoJan 22, 2021, 1:24 PM IST

    सुपरबाइक की घर्र-घर्र से परेशान हो गए पड़ोसी, पुलिस को बुलाकर पहुंचा दिया जेल

    ऑटो डेस्क. बाइक के शौकीन लोग कई बार दुर्घटना के शिकार होते सुने होंगे। पर क्या आपने कभी सुना है कि किसी चालक को बाइक की घर्र-घर्र आवाज के चलते जेल हो जाए? नहीं तो ये दिलचस्प मामला आपको हैरान कर देगा। ये सच है कि सुपर बाइक अपने आकर्षक लुक्स के अलावा अपनी आवाज से भी लोगों का ध्यान खींचती है। इसमें बुलेट की आवाज तो लोगों को काफी खटकती है। इसलिए सुपर बाइक चालकों को बाइक की लाउड आवाज के लिए कभी ट्रैफिक पुलिस पकड़ लेती है तो कभी पड़ोसी परेशान हो जाते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सुपर बाइक चलाने वाले व्लॉगर को उसके पड़ोसियों ने जेल भेज दिया। 

  • uk woman made bold crop top from stolen train seat cover ends up in trouble after railway looks at the photo kph

    HatkeJan 10, 2021, 11:09 AM IST

    फैशन डिजाइनर ने ट्रेन की सीट कवर से बनाया बोल्ड Crop Top, देखते ही पीछे पड़ गई रेलवे पुलिस

    हटके डेस्क: आपने अपनी जिंदगी में कई तरह के फैशन स्टेटमेंट्स देखे होंगे। कुछ स्टाइल्स को देखकर हैरत भी होती है। गुची जैसे ब्रांड भी कई बार अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से अपना मजाक बनवा लेते हैं। लेकिन इन दिनों यूके की एक फैशन डिजायनर, जिसकी पहचान Mhari Thurston के रूप में हुई है चर्चा में है। फैशन स्टूडेंट महारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उसे ट्रेन के कवर से बनाए क्रॉप टॉप को  पहन रखा है। इस कवर पर लिखे मैसेज की वजह से उसकी चर्चा हो रही है।