Love Life  

(Search results - 85)
  • undefined

    UpayJun 18, 2021, 8:19 AM IST

    लव लाइफ की परेशानियां दूर करने के लिए घर में रखें फेंगशुई के ये शो-पीस

    उज्जैन. चीनी वास्तु शास्त्र फेंगशुई में कई तरह के शोपीस होते हैं, जिनका उपयोग जीवन में सुख-समृद्धि, प्रेम और सकारात्मकता को बढ़ाने के लिए किया जाता है। इसमें बताए गए शोपीस बाजार में बहुत ही आसानी से मिल जाते हैं। यदि आपके जीवन में प्रेम की कमी है या फिर आपके प्रेम संबंध में परेशानियां आ रही हैं तो फेंगशुई में बताई गई चीजों को अपने घर में रखकर आप अपने प्रेम संबंध की परेशानियों को दूर कर सकते हैं। आगे जानिए फेंगशुई के इन शो-पीस के बारे में…

  • undefined

    CelebsJun 9, 2021, 5:16 PM IST

    विवादों से रहा है नुसरत जहां का नाता, अब शादीशुदा जिंदगी खतरे में, पति बोले- नहीं रखना कोई संबंध

    मुंबई. बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। हालांकि, उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) का कहना है कि जब वो नुसरत से अलग रह रहे हैं तो ये बच्चा उनका कैसे हो सकता है? आपको बता दें कि जब से नुसरत ने निखिल से शादी की है तभी वे कुछ ज्यादा लाइमलाइट में बनी हुई है। एक्टिंग की दुनिया में अपना डंका बजाने के बाद राजनीति में कदम रखने वाली नुसरत कई बार कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुई। अब खबर आ रही है उनके पति ने कहा कि वे उनसे कोई संबंध नहीं रखना चाहते हैं। आखिर किस तरह की कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुई नुसरत जहां पढ़िए...

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodMay 29, 2021, 10:19 AM IST

    Milind Soman ने महिला से सेल्फी के बदले रखी शर्त, बीच सड़क पर करवाया ये काम

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड के  एक्टर मिलिंद सोमन उन चुनिंदा एक्टर्स में शुमार है, जो फिट रहने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। फिलहाल उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें मिलिंद सोमन अपनी एक महिला फैन से पुशअप करवाते हुए नजर आ रहे हैं।   मिलिंद एक स्ट्रीट मार्केट में घूम रहे थे और वहां एक महिला उनके साथ सेल्फी लेने को कहती है, जिसपर मिलिंद सेल्फी के बदले उन्हें 10 पुशअप करने को कहते हैं और महिला बिना किसी हिचकिचाहट के वहीं सड़क पर पुशअप करने लगती है। जबकि महिला ने साड़ी पहनी हुई है।मिलिंद का इस महिला से सड़क पर पुशअप्स करवाना कई लोगों को पसंद नहीं आया। कई लोग इस पर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं तो किसी ने कहा 'बीच बाजार में एक महिला से साड़ी पहने पुशअप्स कराना ठीक नहीं..तो एक ने कहा ज्यादा शो ऑफ हो गया। सभी ने कुछ इसी तरह के कमेंट्स किए।
     

  • undefined

    JyotishMay 21, 2021, 12:45 PM IST

    प्रेम संबंध और व्यक्ति की भावनाओं के बारे में बताती है हृदय रेखा, जानिए इससे जुड़ी खास बातें

    हथेली में बुध पर्वत के नीचे से शुरू होकर गुरु पर्वत की ओर बढ़ने वाली रेखा को हृदय रेखा कहते हैं। इस रेखा से व्यक्ति के व्यवहार के बारे में बहुत सी जानकारी दी जा सकती है।

  • undefined

    UpayApr 24, 2021, 11:19 AM IST

    हीरे का उपरत्न है ओपल, इसे पहनने से दांपत्य जीवन में बनी रहती हैं खुशियां

    दांपत्य जीवन, प्रेम, सौंदर्य, आकर्षण और भौतिक सुख-सुविधाओं का ग्रह है शुक्र। इसका प्रतिनिधि रत्न होता है हीरा, लेकिन हीरा सभी लोगों को सूट नहीं करता इसलिए उसके अल्टरनेट के तौर पर उपरत्न ओपल या जरकन धारण करवाया जाता है।

  • <p>relationship</p>

    RelationshipApr 10, 2021, 10:09 PM IST

    संबंध बनाने के बाद गर्लफ्रेंड पूछती है ये सवाल, परेशान युवक ने रिलेशनशिप पोर्टल पर मांगी मदद

    रिलेशनशिप डेस्क। रिलेशनशिप पोर्टल पर एक युवक ने अपनी लव स्टोरी शेयर की। अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में खुल कर बात की। कहा- वो बहुत अच्छी है, होनहार और स्मार्ट है। लेकिन फिर भी वो अपनी गर्लफ्रेंड से परेशान है। युवक पिछले 3 साल से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में है। लेकिन अब युवक अपनी गर्लफ्रेंड की एक आदत से इतना परेशान हो चुका है कि उसने रिलेशनशिप पोर्टल पर अपनी परेशानी लिख इसका समाधान मांगा है। 

  • undefined

    CelebsApr 4, 2021, 11:54 AM IST

    70 के दशक की ये एक्ट्रेस थी शराब-सिगरेट की शौकीन, एक चीज की वजह से जिंदगी बन गई नर्क, इनसे था खौफ

    मुंबई. परवीन बाबी (Parveen Babi) की आज यानी 4 अप्रैल को 72वीं बर्थ एनिवर्सरी है। 1949 में जूनागढ़, गुजरात में जन्मी परवीन की 2005 में रहस्यमय हालातों में मौत हो गई थी। उनकी जिंदगी के कई ऐसे फैक्ट्स और किस्से हैं, जो अब भी ज्यादातर लोग नहीं जानते। कम ही लोगों को मालूम होगा कि जिस अमिताभ बच्चन के साथ परवीन ने कई सुपरहिट फिल्में की थी, बाद में उन्हीं को परवीन अपना दुश्मन समझने लगी थीं। यह बात परवीन के साथ लिव इन में रह चुके डायरेक्टर महेश भट्ट ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताई थी। उनका जन्म एक मुस्लिम फैमिली में हुआ था। उनकी शुरुआती पढ़ाई माउंट कार्मल हाई स्कूल, अहमदाबाद से हुई।

  • undefined

    South CinemaApr 3, 2021, 8:30 AM IST

    इस एक्ट्रेस की वजह से प्रभु देवा के बसे बसाए घर में लग गई थी आग, 16 साल से साथ रह रही बीवी को दिया था तलाक

    मुंबई। इंडियन माइकल जैक्सन के नाम से मशहूर एक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा (Prabhu Deva) 48 साल के हो गए हैं। 3 अप्रैल, 1973 को मैसूर, कर्नाटक में जन्मे प्रभु देवा ने साउथ के साथ ही कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि, वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहे। उनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर भी आया, जब उनका बसा बसाया घर ही उजड़ गया था। दरअसल, ये सब प्रभु देवा का साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा के साथ अफेयर की वजह से हुआ था। यहां तक कि प्रभु देवा उस वक्त पूरी तरह से कंगाल भी हो गए थे। 

  • undefined

    CelebsMar 7, 2021, 1:09 PM IST

    जब मान मर्यादा छोड़ इस क्रिकेटर के प्यार में पड़ी थी एक्ट्रेस, फिर बिना शादी के बनी एक बेटी की मां

    मुंबई. वेस्टइंडीज (west indies) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज विव रिचर्ड्स (vivian richards) अपना 69वां जन्मदिन रहे हैं। रिचर्ड्स का जन्म 7 मार्च, 1952 को एंटीगुआ में हुआ था। वह अपने दौर के उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हैं, जो अब भी दुनियाभर में पॉपुलर हैं। भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सहित कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जो रिचर्ड्स को अपना आदर्श मानते हैं। रिचर्ड्स ने 1974 में टेस्ट करियर का आगाज किया जबकि उन्होंने वनडे डेब्यू 1975 में किया। वह 17 साल तक क्रिकेट जगत में दबदबा कायम रखने में कामयाब रहे थे। उन्होंने वेस्टइंडीज टीम के लिए 308 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से लोगों का जमकर दिल जीता। यह तो हुई क्रिकेट की बात, वैसे वे अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल लव लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहे हैं। उनके अफेयर एक्ट्रेस नीना गुप्ता (nina gupta) के साथ। और इसी दौरान नीना बिना शादी के एक बेटी की मां बनी।

  • undefined

    CelebsFeb 22, 2021, 12:39 PM IST

    3-3 से दिल लगाने के बाद भी रवीना टंडन को प्यार में मिला धोखा, इस एक्टर के कारण की थी सुसाइड की कोशिश

    मुंबई. 90 के दशक की जानीमानी एक्ट्रेस रवीना टंडन (ीaveena tandon) की शादी की आज 17वीं सालगिरह है। उन्होंने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी (anil thadani) से 22 फरवरी, 2004 को उदयपुर पैलेस में बड़ी धूमधाम से शादी की थी। शादी के दौरान रवीना मंडप में 100 साल पुरानी डोली में आई थीं। बता दें कि ये वही डोली थी, जिसमें मेवाड़ की रानी को लाया गया था। वैसे, आपको बता दें कि अनिल थडानी से शादी करने से पहले रवीना का 3-3 बॉलीवुड एक्टर के साथ अफेयर चला लेकिन तीनों से ही उन्हें धोखा मिला। बता दें कि रवीना का अक्षय कुमार (akshay kumar), अजय देवगन (ajay devgn) और सनी देओल (sunny deol) के साथ अफेयर खूब सुर्खियों में रहा है। 

  • undefined

    RashifalFeb 20, 2021, 6:00 PM IST

    21 फरवरी राशिफल: मेष को मिल सकती है नौकरी से जुड़ी अच्छी खबर, वृष की लव लाइफ में आ सकती है परेशानी

    उज्जैन. 21 फरवरी, रविवार को माघ मास के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है। इस दिन मृगशिरा नक्षत्र दिन भर रहेगा। रविवार को मृगशिरा नक्षत्र होने से सौम्य नाम का शुभ योग इस दिन बन रहा है। साथ ही इस दिन रवि योग भी बन रहा है। इन दोनों शुभ योग का फायदा किसे मिलेगा, जानिए…

  • undefined

    BollywoodFeb 19, 2021, 3:08 PM IST

    जब शादी के बाद शुरुआती दिनों में सास के साथ बिगड़ने लगे थे बहू काजोल के रिश्ते, फिर ऐसे बनी बात

    मुंबई. बी-टाउन की पसंदीदा जोड़ियों में से एक काजोल और अजय देवगन की भी है। इस जोड़े को फैंस काफी पसंद करते हैं। एक ओर जहां अजय देवगन शांत स्वभाव के हैं वहीं, काजोल चुलबुली टाइप की हैं। दोनों कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि काजोल घर में ज्यादा बोलती हैं। ऐसे में जब शादी के बाद काजोल अपनी ससुराल में नई-नई आई थीं तो उन्हें सास के साथ तालमेल बैठाने में थोड़ी दिक्कत आई थी, लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते में मिठास आ गई थी। आइए जानते हैं उन्होंने सास वीणा देवगन के साथ रिश्ते को कैसे संभाला...

  • undefined

    BollywoodFeb 11, 2021, 5:22 PM IST

    शादी से पहले पत्नी प्रियंका चोपड़ा के ब्वॉयफ्रेंड और रिश्तों को लेकर निक जोनास ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

    मुंबई। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) को लेकर चर्चा में हैं। इस किताब में उन्होंने अपनी लाइफ के कई मजेदार किस्सों का जिक्र किया है। इतना ही नहीं, प्रियंका ने किताब में अपनी शादी से पहले के रिश्तों और क्रश के बारे में भी खुलकर लिखा है। प्रियंका ने इसमें इस बात का भी खुलासा किया है कि हाई स्कूल यानी 10वीं क्लास में उनका एक ब्वॉयफ्रेंड था। उस लड़के को प्रियंका ने किताब में बॉब नाम दिया है। हालांकि, पत्नी प्रियंका की शादी से पहले के रिश्तों को लेकर अब निक जोनास (Nick Jonas) ने रिएक्ट किया है।   

  • undefined

    CelebsFeb 8, 2021, 9:14 PM IST

    3 बार प्यार में नाकामयाब रहा आशिकी का एक्टर, फिर 22 साल पहले इनसे हुई शादी लेकिन वो भी नहीं चली

    मुंबई। 90 के दशक में अपनी पहली ही फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) से रातोरात सुपरस्टार बने एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) 53 साल के हो गए हैं। 9 फरवरी, 1968 को जन्मे राहुल रॉय कुछ महीनों पहले आशिकी की को-स्टार अनु अग्रवाल के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। यहां राहुल ने अपनी लाइफ के कई दिलचस्प किस्से शेयर किए थे। वैसे, आशिकी में भले ही राहुल रॉय अनु अग्रवाल पर फिदा रहते हैं, लेकिन रियल लाइफ में उनके तीन-तीन अफेयर रहे। इसके बाद उन्होंने 1998 में राजलक्ष्मी खानविलकर से शादी की, लेकिन 14 साल के बाद 2012 में कपल का तलाक हो गया। 

  • undefined

    CricketFeb 8, 2021, 3:51 PM IST

    भारतीय टीम का वो क्रिकेटर जिसे कई बार हुआ प्यार, 2 तलाक और बेटे की मौत के बाद टूट चुका था खिलाड़ी

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के महान कप्तानों में शुमार मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) सोमवार को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। अजहर का जन्म 8 फरवरी 1960 को हैदराबाद में हुआ था। क्रिकेटर के तौर पर उनका करियर बेहद शानदार था, लेकिन उनकी लव लाइफ भी काफी विवादों से घिरी रही। 9 साल की शादी उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए तोड़ दी, लेकिन उसके बाद भी उनकी दूसरी शादी भी ज्यादा सालों तक नहीं चल पाई, 2010 में संगीत बिजलानी और अजहरुद्दीन भी अलग हो गए। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं उनकी (Azharuddin's love stories) लाइफ से जुड़े अनोखे किस्सों के बारे में...