Mukesh Khanna  

(Search results - 23)
  • undefined

    BollywoodJul 27, 2021, 8:19 PM IST

    राज कुंद्रा मामले में महाभारत के भीष्म ने साधा शिल्पा पर निशाना, बोले-पत्नी को कुछ पता न हो, नामुमकिन है

    अश्लील कंटेंट से जुड़े पोर्न केस में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 14 दिनों की कस्टडी में भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच करते हुए सबूत जुटाने में लगी है। इसी बीच, इस मामले में महाभारत के भीष्म पितामह यानी मुकेश खन्ना का रिएक्शन आया है। 
     

  • undefined

    BollywoodMay 20, 2021, 9:46 AM IST

    Bollywood Update: अरिजित सिंह की मां का निधन, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद थीं अस्पताल में एडमिट

    बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन हो गया है। वो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पिछले कुछ दिनों से कोलकाता के एक निजी अस्पताल में एडमिट थीं और उनकी हालत क्रिटिकल थी। गुरुवार सुबह 11 बजे उनकी मौत हो गई। बता दें कि अरिजीत की मां के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने कंफर्म की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था- अरिजीत सिंह की मां के लिए A-ब्लड की जरुरत है। वो AMRI ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं। 

  • undefined

    BollywoodMay 12, 2021, 9:48 AM IST

    Bollywood Update: कोरोना से मुकेश खन्ना की बड़ी बहन की मौत, दिल्ली में नहीं मिल सका ICU बेड

    एक दिन पहले मुकेश खन्ना की मौत की झूठी खबर ने लोगों को परेशान कर दिया था, लेकिन 24 घंटे के अंदर ही टीवी के भीष्म पितामह पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, दिल्ली में रहने वाली मुकेश खन्ना की बड़ी बहन कमल कपूर कोरोना से जंग हार गईं। इस बात की जानकारी मुकेश ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। उन्होंने लिखा- सचमुच मैं पहली बार जिंदगी में हिल गया हूं।

  • undefined

    TVApr 23, 2021, 3:28 PM IST

    33 साल पहले इस शख्स ने इतने करोड़ में बनाई थी Mahabharat, सबकुछ अच्छा रहा फिर भी मन में रही 1 कसक

    मुंबई. बीते साल लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर रामायण (Ramayan) के साथ-साथ महाभारत का प्रसारण हुआ और दोनों ही सीरियलों की वजह से टीआरपी मामले में रिकॉर्ड ब्रेक किए थे। 1988 में प्रसारित हुआ महाभारत (Mahabharat) खूब पॉपुलर था। इस सीरियल और इसकी स्टार कास्ट को आज भी याद किया जाता है। इस सीरियल को बीआर चोपड़ा (BR Chopra) ने बनाया था और उनके बेटे रवि चोपड़ा ने इसे डायरेक्ट किया था। बीआर चोपड़ा की 107 बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर आपको महाभारत से जुड़ा कुछ किस्से बताने जा रहे हैं। बता दें कि चोपड़ा का जन्म 1914 में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में भी दी है। 

  • undefined

    CelebsMar 26, 2021, 6:31 PM IST

    आखिर क्यों ट्विंकल ने Akshay Kumar को बनाया था सिर्फ 15 दिन का BF, फिर जो हुआ उसे देख सभी थे हैरान

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी (Film International Khiladi) की रिलीज को 22 साल पूरे हो गए हैं। डायरेक्टर उमेश मेहरा की यह फिल्म 26 मार्च 1999 को रिलीज हुई थी। अक्षय-ट्विंकल के अलावा इस फिल्म में रजत बेदी (Rajat Bedi), गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover), मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna), असरानी (Asrani) जैसे स्टार्स भी थे। बॉक्सऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन यहीं वो फिल्म है, जिसकी शूटिंग करते-करते अक्षय-ट्विंकल एक-दूसरे के करीब आए थे। और साल की डेटिंग के बाद कपल ने 2001 में शादी कर ली थी। 

  • <p>मुकेश खन्ना</p>
    Video Icon

    BollywoodDec 9, 2020, 6:12 PM IST

    मुकेश खन्ना ने 'रावण' वाले बयान पर सैफ अली खान को लगाई फटकार, वीडियो शेयर कर कही ये बात

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में अपने 'रावण' के किरदार को लेकर दिए बयान पर माफी मांग चुके हैं।

  • undefined

    CelebsDec 9, 2020, 4:32 PM IST

    करीना के पति पर भड़के महाभारत के 'भीष्म पितामह', बोले- अपने धर्म के किरदारों से छेड़छाड़ करके बताओ

    मुंबई। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) द्वारा फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में अपने रोल लंकेश रावण पर दिए गए बयान पर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। हालांकि सैफ ने उस बयान पर माफी मांग ली है लेकिन लोग उन्हें माफ करने के मूड में नहीं दिख रहे हैं। महाभारत में भीष्म पितामह का रोल निभाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने अब सैफ अली खान को जमकर लताड़ लगाई है। मुकेश खन्ना ने एक वीडियो जारी कर सैफ अली खान को खरी-खोटी सुनाई। सैफ अली खान पर जमकर बरसे मुकेश खन्ना...

  • undefined

    TVNov 2, 2020, 3:41 PM IST

    मुकेश खन्ना के मीटू पर दिए गए बयान को लेकर भड़कीं दिव्यांका त्रिपाठी, बोलीं- शर्मिंदगी महसूस होती है

    मुंबई। महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभा चुके मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था। इस वीडियो में उन्होंने MeToo मूवमेंट को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी, जिस पर दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भड़क गई हैं। मुकेश खन्ना के इस बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने उनके इस बयान को पुराने ख्याल वाला और पीछे ले जाने वाला बताया है। बता दें कि मुकेश खन्ना ने मीटू कैम्पेन पर बोलेते हुए कहा था कि महिलाओं के बाहर जाने की वजह से मीटू जैसी घटनाएं होती हैं। दिव्यांका बोलीं-शर्मिंदगी महसूस होती है... 
     

  • undefined

    BollywoodNov 1, 2020, 1:55 PM IST

    वर्किंग वूमन के कारण होता है मीटू.. जैसा विवादित बयान देकर ट्रोर्ल्स के निशाने पर आए 'भीष्म पितामह'

    मुकेश खन्ना (mukesh khanna) आजकल अपने बयानों के कारण चर्चा में बने हुए है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे शादी न करने के फैसले पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में अजीब बात बोल रहे हैं। वे औरत और मर्दों के बीच का फर्क समझाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में वो अपनी बात रखते हुए ये तक कह जाते हैं कि मीटू की समस्या औरतों के घर से बाहर जाकर काम करने की वजह से ही शुरू हुई है।

  • undefined

    BollywoodOct 29, 2020, 1:23 PM IST

    लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर भड़के भीष्म पितामह, बोले- फिल्म का नाम अल्लाह बॉम्ब या बदमाश जीसस रख के दिखाओ

    महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभा चुके मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इन दिनों बॉलीवुड और उसके काम करने के तरीके से खासे नाराज हैं। हाल ही में कपिल शर्मा के शो को फूहड़ बता चुके मुकेश खन्ना ने अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar)की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi bomb) के टाइटल को लेकर भी गहरी नाराजगी जाहिर की है।

  • undefined

    TVOct 20, 2020, 7:25 PM IST

    कपिल शर्मा के शो को फूहड़ बताने वाले मुकेश खन्ना को कॉमेडियन ने अब जाके दिया जवाब, कही ये बात

    मुंबई। कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा के शो में महाभारत (Mahabharat) के स्टार्स पहुंचे थे। इस दौरान पुनीत इस्सर, नीतीश भारद्वाज, गजेंद्र चौहान, गूफी पेंटल और फिरोज खान नजर आए थे। हालांकि महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) को भी न्योता दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस शो को फूहड़ और वाहियात बताते हुए इसमें जाने से इनकार कर दिया था। इस मामले पर गजेन्द्र चौहान और मुकेश खन्ना की बहसबाजी भी हुई थी, जिसमें नीतीश भारद्वाज और गूफी पेंटल को भी हस्तक्षेप करना पड़ा था। हालांकि अब इस मामले में खुद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी बात रखी है। कपिल ने दिया ये जवाब...

  • undefined

    CelebsOct 14, 2020, 9:02 AM IST

    62 साल की उम्र में भी क्यों अब तक कुंवारे हैं मुकेश खन्ना, क्या भीष्म पितामह का किरदार है वजह?

    मुंबई. बॉलीवुड और टीवी की दुनिया का पॉपुलर चेहरा रहे एक्टर मुकेश खन्ना अपने बयानों को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में वो कपिल शर्मा शो में ना जाने को लेकर दिए गए अपने बयान की वजह से कंट्रोवर्सी में रहे। इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा को लेकर दिए गए बयानों की वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे।  

  • undefined

    TVOct 11, 2020, 9:20 PM IST

    महाभारत के भीष्म और युधिष्ठिर की लड़ाई में बोले शकुनि मामा, दुख जताते हुए कही ये बात

    महाभारत (Mahabharat) में युधिष्ठिर और भीष्म पितामह जैसे दो अहम किरदार निभाने वाले गजेन्द्र चौहान (Gajendra Chauhan) और मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के बीच शुरू हुई जुबानी में अब एक और एक्टर कूद पड़ा है। महाभारत में शकुनी मामा का किरदार निभाने वाले एक्टर गूफी पेंटल ने इस मामले में अपनी बात रखी है।

  • undefined

    TVOct 10, 2020, 2:16 PM IST

    कपिल के शो को लेकर भिड़े महाभारत के भीष्म और युधिष्ठिर, भड़के नीतीश भारद्वाज ने कही ये बात

    मुंबई। महाभारत (Mahabharat) में युधिष्ठिर और भीष्म पितामह जैसे दो अहम किरदार निभाने वाले गजेन्द्र चौहान (Gajendra Chauhan) और मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के बीच शुरू हुई जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच, अब इस पूरे मामले में महाभारत के कृष्ण यानी नीतीश भारद्वाज ने रिएक्ट किया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले महाभारत में अहम किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर, नीतिश भारद्वाज, गूफी पेंटल, फिरोज खान और गजेन्द्र चौहान कपिल के शो में पहुंचे थे। हालांकि मुकेश खन्ना यहां नहीं गए थे और बाद में उन्होंने इस बार अपनी बात रखी थी। 

  • undefined

    TVOct 8, 2020, 6:54 PM IST

    महाभारत के युधिष्ठिर पर भीष्म पितामह का पलटवार, बोले- सब जानते हैं कि ये कैसे रवि चोपड़ा की चापलूसी करते थे

    मुंबई। बीआर चोपड़ा की महाभारत (Mahabharat) में युधिष्ठिर और भीष्म पितामह दो अहम किरदार निभाने वाले गजेन्द्र चौहान (Gajendra Chauhan) और मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के बीच शुरू हुई जुबानी जंग बढ़ती जा रही है। दोनों के बीच विवाद तब शुरू हुआ, जब मुकेश खन्ना ने 'द कपिल शर्मा शो' को फूहड़ बताते हुए वहां महाभारत के कलाकारों के पहुंचने पर सवाल उठाए थे। बता दें कि कुछ दिनों पहले महाभारत में अहम किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर, नीतिश भारद्वाज, गूफी पेंटल, फिरोज खान और गजेन्द्र चौहान कपिल के शो में पहुंचे थे।