Rhea  

(Search results - 386)
  • Rhea Chakraborty
    Video Icon

    BollywoodJul 22, 2021, 6:44 PM IST

    सुशांत के निधन के बाद धीरे धीरे नॉर्मल हो रहीं रिया चक्रवर्ती, मुंबई की गलियों में ऐसे घूमती आईं नजर

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं और अब घर के बाहर अपने दोस्तों से मिलने और शॉपिंग करने के लिए जा रही हैं।  सुशांत के निधन के बाद से रिया हर जगह से एक दम गायब हो गई थीं लेकिन अब वह एक नॉर्मल जिंदगी जीने की कोशिश कर रही हैं। 

  • undefined

    CelebsJul 15, 2021, 3:21 PM IST

    कहानी उस शख्स की जो संजय दत्त की पत्नी के साथ रहा सालों लिव-इन में, अब इस एक्ट्रेस को कर रहा डेट

    मुंबई. हाल ही में टेनिस स्टार लिएंडर (Leander Paes) बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) के साथ गोवा में हॉलिड एन्जॉय करते स्पॉट हुए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दोनों की रोमांटिक फोटोज देख यह कयास लगाए जा रहे हैं कपल इन दिनों रिलेशनशिप में है। लेकिन शायद कम ही लोग जानते हैं कि लिएंडर किम से पहले भी इन एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं। इतना ही नहीं वे करीब 10 साल तक संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक्स पत्नी रिया पिल्लई (Rhea Pillai) के साथ लिव-इन रहे। लेकिन दोनों की लव स्टोरी का बेहद दुखद अंत हुआ। इतना ही दोनों को अलग होने के लिए अदालत तक का दरवाजा खटखटाना पड़ा था। नीचे पढ़े लिएंडर और रिया पिल्लई की लव स्टोरी और कैसे उनकी जिंदगी में महिमा चौधरी की एंट्री हुई थी...

  • undefined

    CelebsJul 1, 2021, 7:14 AM IST

    9 साल के करियर में रिया चक्रवर्ती नहीं दे पाईं एक भी हिट फिल्म, फिर भी हैं करोड़ों की मालकिन

    मुंबई। कभी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) 29 साल की हो गई हैं। 1 जुलाई, 1992 को बेंगलुरू में जन्मीं रिया ने करियर की शुरुआत 2012 में आई तेलुगु फिल्म 'तुनीगा तुनीगा' से की थी। हालांकि, उन्हें सालभर बाद ही 2013 में फिल्म 'मेरे डैड की मारुति' से बॉलीवुड डेब्यू किया।  रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती बंगाली, जबकि मां संध्या कोंकणी मूल की हैं। रिया चक्रवर्ती के ओवरऑल करियर की बात करें तो उन्होंने 9 साल के करियर में कुल 8 फिल्में की हैं। लेकिन बावजूद इसके उनके पास मुंबई में करोड़ों की प्रॉपर्टी है। रिया के पास मुंबई में दो फ्लैट हैं। एक प्रॉपर्टी खुदके तो दूसरी पिता के नाम पर..

  • undefined

    BollywoodJun 22, 2021, 8:17 PM IST

    जल्द अमिताभ बच्चन की 'चेहरे' में नजर आएंगी रिया चक्रवर्ती, फिल्म के डायरेक्टर ने की एक्ट्रेस की तारीफ

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद चर्चा में आईं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी इन दिनों एक नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। रूमी जाफरी ने हाल ही में रिया की तारीफ की है। वैसे, रूमी ने पहले भी इस बात की ओर इशारा किया था कि सुशांत केस में नाम आने के बाद भी उनके रोल पर कोई असर नहीं पड़ेगा। 

  • undefined

    BollywoodJun 14, 2021, 6:07 PM IST

    सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, कहा- तुम मुझे चांद से देख रहे हो ना

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली डेथ एनिवर्सरी पर उनके दोस्तों, परिवार और फैन्स के अलावा एक्स गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी उन्हें याद किया है। सुशांत की बरसी पर रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक्टर के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखी है। इस पोस्ट में रिया ने लिखा- ऐसा कोई लम्हा नहीं, जब मुझे ये यकीन हो जाए कि तुम अब यहां नहीं हो। वो कहते हैं कि वक्त सब ठीक कर देता है, लेकिन मेरे लिए तो तुम ही वक्त और मेरे सब कुछ थे। रिया ने लिखा-तुम्हारे जाने के बाद अब वो खाली जगह कभी नहीं भरी जा सकती...
     

  • undefined

    BollywoodJun 7, 2021, 9:26 AM IST

    Bollywood Update: सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने लिया सारा का नाम, कही बड़ी बात

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लंबे समय से पूछताछ कर रही है। इसी बीच सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम एर बर फिर सामने आया है। एनसीबी को दिया गया रिया चक्रवर्ती का बयान तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सारा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

  • undefined

    NationalJun 6, 2021, 10:49 PM IST

    रिया चक्रवर्ती का दावा- परिवार को पता था सुशांत नशा करते हैं, बहन और जीजा के साथ लेते थे गांजा

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मार्च में चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें रिया चक्रवर्ती का बयान भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाथ से लिखे इस बयान में रिया ने दावा किया है कि सुशांत के परिवार को उनके नशा करने की जानकारी थी।

  • undefined

    BollywoodApr 24, 2021, 9:28 AM IST

    Bollywood Update: छुट्टियां मना रहे सेलेब्स पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- कुछ तो शर्म करो

    कोरोना को लेकर दहशत बनी हुई है। वहीं, महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 30 अप्रैल तक लॉकडाउन लगा दिया गया। ऐसे में कई सेलेब्स इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं और खूब फोटोज भी शेयर कर रहे हैं। यह सब देख नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गुस्से में उन सेलेब्स पर निशाना साधा है, जो मजे कर रहे हैं। उन्होंने सेलेब्स पर भड़कते हुए कहा- कईयों के पास खाने को पैसा तक नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो।

  • undefined

    BollywoodApr 5, 2021, 8:03 PM IST

    शोविक के साथ NCB ऑफिस के बाहर दिखीं रिया चक्रवर्ती, जमानत पर बाहर हैं भाई-बहन

    रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक सोमवार को एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के ऑफिस के बाहर दिखे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल में रिया और शोविक दोनों का नाम भी उजागर हुआ था। फिर ड्रग्स केस में कई बार NCB की पूछताछ के बाद पिछले साल दोनों की गिरफ्तारी हुई थी।

  • undefined

    BollywoodMar 18, 2021, 5:14 PM IST

    'हमारी अदालतों में जस्टिस नहीं जजमेंट होता है', ये हैं अमिताभ और इमरान की 'चेहरे' के दमदार डायलॉग्स

    मुंबई. अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' आज ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसके रिलीज होते ही फिल्म में रिया चक्रवर्ती के रोल का खुलासा हो गया है। इस बात का भी लोगों को कंफर्मेशन मिल गया है कि रिया भी इसका हिस्सा हैं, क्योंकि इससे पहले पोस्टर और टीजर जारी किया गया था, जिसमें से एक्ट्रेस गायब थीं, लेकिन अब कंफर्म हो गया। जब ट्रेलर में उनकी झलक देखने के लिए मिली है। रूमी जाफरी के लेखन‌ और निर्देशन में बनी ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और फिल्म के सस्पेंस और थ्रिलर को बरकरार रखने की जिम्मेदारी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के मजबूत कंधों पर है। ऐसे में इस मूवी के दमदार डायलॉग्स बता रहे हैं... 

  • undefined

    BollywoodMar 18, 2021, 1:48 PM IST

    Chehre का ट्रेलर रिलीज होते ही खत्म हुआ Rhea Chakraborty पर सस्पेंस, फिल्म में आएंगी नजर

    अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इससे पहले जब अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर जारी किया गया था दोनों में से ही रिया चक्रवर्ती गायब थीं। इसके बाद से अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्हें इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

  • undefined

    BollywoodMar 16, 2021, 8:02 AM IST

    Rhea Chakraborty को जमानत के हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ NCB, सुप्रीम कोर्ट में दिया चुनौती

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स के ऐंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को जमानत दिए जाने के बाद अब बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी। एनसीबी की इस याचिका पर चीफ जस्टिस एस ए बोबडे और जस्टिस ए एस बोपन्ना की बेंच 18 मार्च को सुनवाई करेगी। 

  • undefined

    BollywoodMar 11, 2021, 4:14 PM IST

    कभी खुद के बारे में ये सोचकर परेशान रहती थी सोनम कपूर की बहन, बिकनी में फोटो शेयर कर किया खुलासा

    मुबई. बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों वो मालदीव में वेकेशन इंन्जॉय कर रही हैं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसमें वो बिकनी में दिखाई दे रही हैं और बहुत ही स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने बिकनी के साथ काला चश्मा भी पहना हुआ है और बीच पर खड़ी होकर पोज दे रही हैं। फोटो शेयर करने के साथ ही लिखा नोट...

  • undefined

    BollywoodMar 11, 2021, 1:26 PM IST

    Amitabh Bachchan-Emraan Hashmi की फिल्म 'चेहरे' का टीजर रिलीज, दिखेगा जुर्म-ईमानदारी और इंसाफ का रोमांच

    अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' का टीजर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। ये फिल्म 9 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म के 45 सेकेंड के टीजर में अनु कपूर, इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की आवाजें सुनाई देती हैं।

  • undefined

    BollywoodMar 6, 2021, 3:36 PM IST

    रिया के खिलाफ चार्जशीट पर बोले एक्ट्रेस के वकील, कहा- NCB का मकसद सिर्फ रिया को फंसाना

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को करीब 12000 हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इसमें मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है। इस मामले में अब रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे का रिएक्शन आया है। मानशिंदे के मुताबिक, NCB की पूरी कोशिश रिया चक्रवर्ती को फंसाने की है।