Salman Khan Condolence  

(Search results - 3)
  • undefined

    CelebsJun 1, 2020, 1:51 PM IST

    मुंह पर मास्क और नम आंखों से दी भाई को विदाई, दोस्त के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए सलमान

    मुंबई. संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन 42 साल की उम्र में हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही वे कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। रविवार रात अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन वे नहीं बच सके। उनके निधन से बॉलीवुड में दुख की लहर दौड़ पड़ी। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उनका अंतिम संस्कार सोमवार दोपहर को किया गया। वाजिद, सलमान खान के बेहद करीबी थे। पनवेल फॉर्महाउस में होने की वजह से सलमान दोस्त के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए। 
     

  • undefined

    BollywoodJun 1, 2020, 11:44 AM IST

    42 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया दबंग संगीतकार, भावुक अक्षय कुमार बोले- हैरान और दुखी हूं

    संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन 42 साल की उम्र में हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही वे कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। रविवार रात अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन वे नहीं बच सके। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर वाजिद को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा- "वाजिद खान के असामयिक निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं। प्रतिभाशाली और हमेशा मुस्कुराते थे, बहुत जल्दी चले गए। इस मुश्किल घड़ी में भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।" अरबाज खान ने कहा- इंडस्ट्री ने रत्न खो दिया। 

  • undefined

    CelebsJun 1, 2020, 11:07 AM IST

    टूट गई संगीत की दुनिया के इन दबंग भाइयों की जोड़ी, इसलिए सलमान खान को मानते थे अपना गॉड फादर

    मुंबई. मशूहर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन 42 साल की उम्र में हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही वे कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। रविवार रात अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन वे नहीं बच सके। उनके निधन से बॉलीवुड में दुख की लहर दौड़ पड़ी। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने वाजिद के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए ट्विट कर लिखा, 'वाजिद खान के निधन से झटका लगा... एक चमकती-मुस्कुराती प्रतिभा का निधन... दुआएं, प्रार्थनाएं और शोक संवेदना।