Shoaib  

(Search results - 107)
  • undefined

    TVJun 26, 2021, 3:21 PM IST

    क्या वाकई प्रेग्नेंट है ससुराल सिमर की एक्ट्रेस? दीपिका ने पति शोएब के साथ सामने आकर बताई हकीकत

    मुंबई। पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें मीडिया में वायरल हो रही हैं कि 'ससुराल सिमर का 2 की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें आते ही सोशल मीडिया पर लोग कपल को बधाई देने लगे। यहां तक कि दीपिका और उनके पति शोएब (Shoaib Ibrahim) के रिलेटिव्स भी उन्हें फोन लगाकर बधाइयां देने लगे थे। इन खबरों के बीच शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में कपल यूट्यूब पर लाइव आया और कहा कि इस तरह की खबरें पूरी तरह अफवाह हैं। सास-ससुर के लिए अचारी मटन बनाती दिखीं दीपिका..

  • undefined

    TVJun 20, 2021, 3:25 PM IST

    शोएब से 1 शख्स ने पूछा- दीपिका के चिल्लाने से चिढ़ नहीं होती, एक्टर ने मजेदार जवाब देकर बंद की बोलती

    मुंबई। पॉपुलर टीवी शो 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) में काम कर चुकीं दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) से शादी की है। शोएब और दीपिका की जोड़ी टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। कपल अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करता है। हाल ही में शोएब ने अपने फैंस के लिए आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा। इस दौरान 1 शख्स ने जब शोएब की पत्नी दीपिका को इरिटेटिंग कह दिया तो शोएब भड़क गए और ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती ही बंद हो गई। जानें आखिर शोएब ने उस शख्स को क्या कहा..

  • undefined

    TVJun 9, 2021, 8:47 PM IST

    शूटिंग से लौटीं दीपिका संग रोमांस करते दिखे पति शोएब इब्राहिम, बीवी के गाल खींचते हुए गाया रोमांटिक गाना

    मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल‘ससुराल सिमर का ’ (Sasural Simar Ka) से फेमस हुई एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ हाल ही में शूटिंग खत्म करके अपने घर लौटीं। इस दौरान उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने ना सिर्फ गुलाब की पंखुड़ियां बिछाकर उनका स्वागत किया बल्कि उनके लिए अपने हाथों से पसंदीदा डिश भी तैयार की। इसी बीच, अब कपल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें शोएब दीपिका पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में शोएब दीपिका के साथ रोमांस करते हुए एक गाना भी गा रहे हैं। इसके साथ ही वो बड़े ही प्यार से दीपिका के गाल खींचते नजर आ रहे हैं।  

     

  • undefined

    TVJun 7, 2021, 6:40 PM IST

    बाहर से थकी मांदी आईं दीपिका तो पति ने अपने हाथों से बनाई फेवरेट डिश, ये देख खुशी से फूली नहीं समाई एक्ट्रेस

    मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की जोड़ी टीवी की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक है। पिछले कुछ दिनों से दीपिका अपने सीरियल की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर गई हुई थीं। हाल ही में दीपिका जब अपने घर लौटीं तो शोएब ने न सिर्फ अपनी पत्नी का खास अंदाज में वेलकम किया बल्कि दीपिका को एक अलग ही सरप्राइज भी दिया। पति से अनोखा सरप्राइज पाकर दीपिका खुशी से फूली नहीं समाईं।  

  • undefined

    Other SportMay 14, 2021, 8:08 AM IST

    पति को गले लगाकर और बेटे संग एक जैसी ड्रेस पहनी नजर आईं टेनिस स्टार सानिया, इस तरह लोगों को दी ईद की मुबारकबाद

    स्पोर्टस डेस्क : 13 मई को शाम को चांद दिखने से साथ ही पूरी दुनिया में 14 मई को ईद (Eid-ul-fitr 2021) का त्योहार मनाया जा रहा है। ईद उल-फितर के दिन मुस्लिम समुदाय के लोग सुबह नमाज अदा करने के बाद सभी को ईद की मुबारकबाद देते हैं। पाकिस्तान टीम के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने भी अपने फैंस को ईद की बधाई  दी। सानिया ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे, पति और परिवार के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं, कि किस तरह सानिया-शोएब की ईद मन रही है।

  • undefined

    TVMay 10, 2021, 12:06 PM IST

    एक शख्स ने कहा- दीपिका के पैसों पर मौज उड़ा रहा है शोएब, पति पर आई आंच तो सिमर ने ऐसे की बोलती बंद

    मुंबई। TV सीरियल 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika kakkar)और शोएब इब्राह‍िम (Shoaib Ibrahim) की जोड़ी न सिर्फ ऑनस्क्रीन बल्कि ऑफस्क्रीन भी काफी पॉपुलर है। कपल इन दिनों यूट्यूब पर अपने मजेदार ब्लॉग्स से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इसी बीच हाल ही में 'ससुराल सिमर का' सीर‍ियल की वापसी हुई, जिसकी शूट‍िंग के लिए दीप‍िका को घर से बाहर जाना पड़ा। ये बात लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने ब्लॉग के कमेंट सेक्शन में शोएब इब्राह‍िम को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अपने पति पर आंच आते देख दीपिका ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी। 

  • <p>Shoaib Iqbal</p>
    Video Icon

    NationalApr 30, 2021, 1:49 PM IST

    VIDEO:आप MLA की गुहार- फेल हो गई दिल्ली सरकार, राष्ट्रपति शासन नहीं लगा तो सड़कें लाशों से पट जाएंगी

    वीडियो डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना की क्या स्थिति है उसे आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल के बयान से समझ सकते हैं। उन्होंने कहा, दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो दिल्ली की सड़कें कोरोना से मरे लोगों की लाशों से पट जाएंगी। 

  • undefined

    SportsApr 12, 2021, 2:45 PM IST

    11 साल से इस तरह पति को परेशान कर रही है टेनिस स्टार Sania Mirza, एनिवर्सरी पर फोटो शेयर कर किया खुलासा

    स्पोर्टस डेस्क : पाकिस्तान टीम के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने 12 अप्रैल को शादी की सालगिरह मना रहे हैं। बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में हुई थी। अपनी शादी की 11वीं सालगिरह पर सानिया मिर्जा ने बड़े खास अंदाज में अपने पति शोएब मलिक को बधाई दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटो पोस्ट की और मजेदार कैप्शन लिखा। आइए आपको भी दिखाते हैं, मिस्टर एंड मिसेज मलिक की ये फोटोज...

  • undefined

    CricketMar 30, 2021, 2:42 PM IST

    आखिर आंखें होकर भी अंधे क्यों हुए लोग? क्या इस तस्वीर ने बना दिया सबको अंधा

    स्पोर्ट्स डेस्क : सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आए दिन कोई न कोई खबर या तस्वीर वायरल होती रहती है। लेकिन हाल में इंटरनेट पर वायरल हुई इस तस्वीर को देख लोगों ने ऐसे कमेंट किए जो खूब वायरल हो रहे है। दअससल, यह फोटो ट्विटर पर @ESPNcricinfo ने शेयर की और कैप्शन में लिखा, इस जोड़ी का नाम बताइए। वैसे तो ये तस्वीर देखकर कोई भी पहचान सकता है, कि ये पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर शोएब अख्तर और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के डुप्लीकेट की फोटो है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस जोड़ी को ऐसे-ऐसे नाम दिए जा रहे है, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

  • undefined

    TVFeb 23, 2021, 11:50 AM IST

    एनिवर्सरी पर 'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस ने पति को किया kiss, 3 साल पहले इनसे की थी दूसरी शादी

    मुंबई। TV सीरियल 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika kakkar) की शादी को 3 साल हो गए हैं। 22 फरवरी को दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह सेलिब्रेट की। इस दौरान दीपिका ने पति शोएब को Kiss किया। वहीं शोएब ने भी दीपिका को गुलाबों से भरा एक गुलदस्ता दिया। इस दौरान दीपिका ने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें से एक में वो लाल रहंग की चुनरी ओढ़े नजर आ रही हैं। इस चुनरी पर 'शोएब की दुल्हन' लिखा हुआ है। 

  • <p>shoaib malik</p>
    Video Icon

    CricketJan 11, 2021, 8:20 AM IST

    सानिया मिर्जा के पति शोएब का खतरनाक एक्सीडेंट, बैलेंस बिगड़ा और ट्रक में जा घुसी चमचमाती कार... देखिए Video

    वीडियो डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और  भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक की कार का बुरी तरह एक्सीडेंट हुआ है। खिलाड़ी की कार लाहौर में सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई। हादसे में कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

  • undefined

    SportsJan 4, 2021, 4:34 PM IST

    खाने को देख टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने दिया ऐसा रिएक्शन, पति नहीं इस क्रिकेटर ने मारा ताना

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania mirza) अपने पति और बेटे के साथ काफी समय से दुबई में रह रही हैं। इस बीच वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव है। नए साल पर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रही है। एक फोटो में सानिया खाने के प्रति अपना प्यार दिखा रही है। जिस पर मशहूर खिलाड़ी रहे युवराज सिंह ने भी कमेंट कर उन्हें मिर्ची कहा। आइए आपको भी दिखाते हैं इंडिया की टेनिस संसेशन सानिया की ये तस्वीरें..

  • undefined

    BollywoodJan 1, 2021, 5:00 PM IST

    शादीशुदा होने के बाद भी सोनाली से शादी करना चाहते थे राज ठाकरे, 1 क्रिकेटर ने तो दे डाली थी किडनैप की धमकी

    मुंबई। सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) 45 साल की हो गई हैं। 1 जनवरी, 1975 को मुंबई में जन्मीं सोनाली ने आज से 26 साल पहले 1994 में आई फिल्म 'आग' से करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ गोविंदा और शिल्पा शेट्टी भी थे। वैसे, सोनाली अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं। फिर चाहे राज ठाकरे की उनके प्यार में दीवानगी हो या पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर का प्रपोजल, सोनाली अक्सर चर्चा में रहीं। इतना ही नहीं, कभी सुनील शेट्टी भी उनके प्यार में पागल थे। 

  • undefined

    SportsDec 25, 2020, 11:49 AM IST

    पाकिस्तान नहीं, इस मुस्लिम देश में पति और बेटे के साथ रह रही है सानिया, रेतीले पहाड़ों के बीच शेयर की फोटोज

    स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस के कारण कई सारे टूर्नामेंट स्थगित हो गए है। ऐसे में खेल जगत से जुड़े लोग अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania mirza ) भी अपने पति और बेटे के साथ काफी समय से दुबई में रह रही हैं। इस बीच उन्होंने फैमली के साथ डेजर्ट में कुछ समय बिताया। सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं इंडिया की टेनिस स्टार का ये शानदार लुक..

  • <p><strong>स्पोर्ट्स डेस्क।</strong> भारत में अभी जहां सेलिब्रिटीज द्वारा ड्रग्स का यूज बड़ा मुद्दा बन गया है और इसे लेकर बड़े पैमाने पर कार्रवाई चल रही है, वहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ड्र्ग्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने कहा है कि एक समय उन्हें अपनी गेंदबाजी में और भी ज्यादा तेजी लाने के लिए ड्रग्स लेने को कहा गया था। शोएब ने कहा कि उन्होंने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया। हालांकि, उन्होंने उस शख्स का नाम नहीं बताया, जिसने उन्हें ड्रग लेने को कहा था। शोएब अख्तर के इस खुलासे से साफ हो गया है कि ड्रग्स सिर्फ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोग ही नहीं लेते रहे हैं, स्पोर्ट्स जगत की हस्तियों के बीच भी इसका प्रचलन रहा है।&nbsp;<br />
(फाइल फोटो)<br />
&nbsp;</p>

    CricketNov 25, 2020, 11:59 AM IST

    शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा: तेज गेंदबाजी के लिए ड्रग्स लेने के लिए बनाया गया था दबाव

    स्पोर्ट्स डेस्क। भारत में अभी जहां सेलिब्रिटीज द्वारा ड्रग्स का यूज बड़ा मुद्दा बन गया है और इसे लेकर बड़े पैमाने पर कार्रवाई चल रही है, वहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ड्र्ग्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने कहा है कि एक समय उन्हें अपनी गेंदबाजी में और भी ज्यादा तेजी लाने के लिए ड्रग्स लेने को कहा गया था। शोएब ने कहा कि उन्होंने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया। हालांकि, उन्होंने उस शख्स का नाम नहीं बताया, जिसने उन्हें ड्रग लेने को कहा था। शोएब अख्तर के इस खुलासे से साफ हो गया है कि ड्रग्स सिर्फ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोग ही नहीं लेते रहे हैं, स्पोर्ट्स जगत की हस्तियों के बीच भी इसका प्रचलन रहा है। 
    (फाइल फोटो)