Singrauli  

(Search results - 10)
  • madhya pradesh news minor 10th pass student hacker nude video whats app then blackmail singrauli kpr

    Madhya PradeshJul 20, 2021, 5:46 PM IST

    15 साल का स्टूडेंट लड़की बन लड़कों के बनाता न्यूड वीडियो, अपने चाचा को भी नहीं छोड़ा

    सिंगरौली जैसे बेहद पिछड़े जिले के एक जंगली गांव का रहने वाला है। वह अभी महज 10वीं पास है, लेकिन हैंकिग में इतना माहिर है कि बड़ेृ बड़े इंजीनियर भी उसके आगे फेल हो जाएं। वह एक ऐप के जरिए लड़की की आवाज निकल लड़कों को वॉट्सऐप कॉल करता था। फिर उनको प्रतिबंधित साइट के जरिए न्यूड वीडियो भेजता था और कहत कि इसमें जो लड़की दिख रही वह में ही हूं।

  • death of three sisters drowning in the pond singrauli kpr

    Madhya PradeshMay 8, 2021, 7:31 PM IST

    एक साथ बुझ गए एक घर के 3 चिराग: पलक झपकते ही 3 बहनों की मौत, जरा सी मस्ती मासूमों को भारी पड़ गई

     यह दिल दहला देने वाली घटना सिंगरोली जिले के बरहपान गांव में घटी। जहां अशोक गुर्जर की तीन बेटियां  आंचल गुर्जर (12), अर्पिता गुर्जर (10) अंकिता गुर्जर (8) शनिवार सुबह करीब 10 बजे नहाने के लिए तालाब गई हुई थीं। जहां एक को बचाने के चक्कर में एक बाद एक तीनों बहनें गहरे पानी में डूब गईं।

  • Madhya Pradesh government decides, marriage in Rewa and Satna districts will not happen till May 30, there are 13 auspicious days of marriage asa

    Madhya PradeshMay 5, 2021, 6:45 PM IST

    सरकार का बड़ा फैसला, इन 2 और जिलों में 30 मई तक नहीं होगी शादी, विवाह के हैं 13 मुहूर्त

    मध्य प्रदेश में एक तरफ नए संक्रमितों का आंकड़ा स्थिर है, वहीं पिछले 24 घंटे में 75 मौतें दर्ज की गई हैं। इसमें सबसे ज्यादा जबलपुर में 8 मरीजों की मौत हुईं। यह आंकड़ा इंदौर में 7 और भोपाल में 6 रहा, जबकि रतलाम और दतिया में 5-5 मरीज कोरोना की जंग हारे। मध्य प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का कुल आंकड़ा 6,078 पहुंच गया है।
     

  • wife sacrificed in front of her 8-year-old son to please her deity, know the unleashed secret kpl

    Uttar PradeshSep 4, 2020, 1:15 PM IST

    कुलदेवी को खुश करने के लिए मासूम बेटों के सामने दे दी पत्नी का बलि, 8 साल के बेटे ने खोल दिया राज

    यूपी के सोनभद्र के सीमावर्ती जिले सिंगरौली के बसौड़ा गांव में बुधवार रात दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक तांत्रिक ने कुल देवी को खुश करने के लिए मासूम बच्चों के सामने अपनी पत्नी की बलि चढ़ा दी। कुल्हाड़ी से सिर काट कर हत्या करने के बाद पत्नी का शव कमरे में दफना दिया और कटा सिर कुल देवी के समीप ले जाकर गाड़ दिया। मामले में पुलिस को पति पर ही शक था, उसी दौरान पुलिस ने 8 वर्षीय बेटे से प्यार से पूछताछ की तो वह सहम गया जिसके बाद पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने पति को पकड़ा और सख्ती से पूछताछ की, जिससे सारा राज सामने आ गया।
     

  • Body cut into pieces after molestation of minor girl voice raised for justice in Singrauli MP KPZ
    Video Icon

    Madhya PradeshJul 17, 2020, 2:00 PM IST

    नाबागिल से सामूहिक दुष्कर्म के बाद टुकड़ों में काटा शरीर, अब इंसाफ के लिए भटक रहे मां बाप

    वीडियो डेस्क। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां के शासन चौकी  क्षेत्र के खमरिया  गांव में एक नाबालिग के साथ अपहरण कर बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी और उसके शव के कई  टुकड़े कर दिए। सामूहिक दुष्कर्म के इस घटना को लेकर ग्रामीण सदमे में हैं। वहीं, पुलिस के द्वारा इस घटना मे शामिल 1 आरोपी को हिरासत मे लिया गया है. इस घटना के बाद सिंगरौली जिले के लोग सड़कों पर उतरकर न्याय की गुहार लगा रहें है तथा दोषियो को फांसी देने की मांग कर रहें। 

  • Family members are going home, keeping sick son in bed, have traveled 800 km asa

    Uttar PradeshMay 16, 2020, 6:34 PM IST

    बीमार बेटे को चारपाई पर लेकर घर को निकला परिवार, बारी-बारी से देते हैं कंधा, तय की 800 kmकी दूरी

    प्रवासी मजदूर रामादेवी नेशनल हाइवे पर जाते दिखे। जिसमें एक बच्चे को चारपाई पर लिटाकर उसे दो कंधों के सहारे लेकर जा रहे थे। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों ने उन्हें रोका। राजकुमार ने बताया अपनी मजबूरी बताई। थाना प्रभारी रामकुमार यह देखकर बहुत आहत हुए। उन्होंने सभी को खाना खिलाया और तत्काल एक वाहन की व्यवस्था की और सभी को वाहन से उनके गांव तक भेजना का प्रबंध किया। 

  • madhya pradesh reliance power plant  ash dame broken in singrauli KPR

    Madhya PradeshApr 11, 2020, 5:20 PM IST

    कोरोना के कहर के बीच MP में बड़ा हादसा, अचानक फूटा डैम, कई घरों में भरा पानी, 2 की मौत

    कोरोना की दहशत के बीच मध्य प्रदेश में एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां सिंगरौली का ऐश डैम अचानक से फूट गया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और चार लापता हैं। 

  • Madhya Pradesh 2 cargo trains carrying coal collide in Singrauli KPV
    Video Icon

    MaharashtraMar 1, 2020, 12:46 PM IST

    लापरवाही ऐसी कि एक ही ट्रैक पर आ गई दो मालगाड़ी, हादसे में 3 लोगों की मौत

    मध्य प्रदेश के सिंगरौली में  एनटीपीसी की दो कोयला मालगाड़ी आपस में टकरा गई। इस हादसे में तीन कर्मचारियों की मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि बैढ़न थाना क्षेत्र इलाके के रिहन्द नगर एक मालगाड़ी कोयला लेकर जा रही थी वहीं दूसरी खाली मालगाड़ी लौट रही थी। दोनों की रफ्तार बहुत तेज थी और टक्कर के बाद अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया । सूचना मिलने के बाद मौके पर सीआईएसएफ, एसडीएम और पुलिस भी पहुंच गई थी। घटना में इंजन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

  • train accident  two cargo trains carrying coal collide in singrauli 3 loco pilot trapped kpr

    Madhya PradeshMar 1, 2020, 12:39 PM IST

    एक ही पटरी पर आपस में टकराईं 2 मालगाड़ी, मौके पर 3 लोको पायलट की दर्दनाक मौत


    सिंगरौली. मध्य प्रदेश में एक हादसे की खबर सामने आ रही है। जहां रविवार तड़के एनटीपीसी की 2 कोयला मालगाड़ी आपस में टकरा गईं। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में 3 लोको पायलटों की मौके पर मौत हो गई।  जानकारी के अनुसार बैढ़न थाना क्षेत्र इलाके के रिहंद नगर में एक मालगाड़ी कोयला लेकर जा रही थी। वहीं दूसरी खाली मालगाड़ी लौट रही थी।
     

  • a school going girl in m.p gets allegedly raped in the name of giving lift

    Madhya PradeshJul 25, 2019, 2:01 PM IST

    जब होश आया, तब पता चला कुछ गलत हुआ था

    मध्यप्रदेश के सिंगरौली में एक 16 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ रेप की घटना सामने आयी है। छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।