The Family Man 2  

(Search results - 4)
  • undefined

    BollywoodJun 22, 2021, 1:08 PM IST

    दुनिया की चौथी पॉपुलर वेब सीरिज बनी मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली 2', IMDB रेटिंग में इनको पछाड़ा

    मनोज बाजपेयी की वेब सीरिज द फैमिली मैन 2 इन दिनों कई कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है। अब एक बार फिर यह सीरिज चर्चा में आ गई है। द फैमिली मैन 2 को फिल्म रेटिंग साइट आईएमडीबी में चौथा स्थान मिला है। वेब सीरीज को आईएमडीबी पर 10 में से 8.8 रेटिंग मिली है।

  • undefined

    South CinemaJun 14, 2021, 3:39 PM IST

    जब वजन को लेकर उड़ा 37 साल की हीरोइन का मजाक, मोटी-भद्दी जैसे ताने सुनकर गिर गया था कॉन्फिडेंस

    मुंबई. हाल ही में आई मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब शो द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) में उनकी पत्नी सुचि का किरदार निभाने वाली साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि (Priya Mani Raj) का काम लोगों को काफी पसंद आया। वेब सीरिज में अपने सिम्पल लुक से सभी को इम्प्रेस करने वाली प्रियामणि साउथ फिल्मों की सुपरस्टार है। अपनी खूबसूरती और अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली प्रियामणि बॉडी शेमिंग का शिकार भी हो चुकी है। इस बार में हाल में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कई सारी बातें शेयर की। इतना ही नहीं उन्हें लोगों के भद्दे कमेंट्स भी सुनने पड़े। नीचे पढ़े आखिर प्रियामणि को क्या-क्या सुनना पड़ा और उन्होंने खुद को इस सिच्युएशन से कैसे निकाला...

  • undefined

    BollywoodJun 4, 2021, 10:20 AM IST

    The Family Man 2 Review: तय समय से पहले रिलीज हुई वेब सीरिज, पहले सीजन की तरह है धमाकेदार

    वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) रिलीज हो गई है। सबसे बड़ी बात यह कि वेब सीरिज को तय समय से पहले ही रिलीज कर दिया गया। वैसे तो वेब सीरिज शुक्रवार 4 जून को रिलीज होनी थी लेकिन इसे 3 जून को ही रिलीज कर दिया गया। सीरिज की लिखावट बेहतरीन है। सीन्स और डायलॉग्स भी काफी दमदार हैं, जो लगातार दर्शकों को बांधे रखते हैं।

  • undefined

    BollywoodMay 20, 2021, 9:46 AM IST

    Bollywood Update: अरिजित सिंह की मां का निधन, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद थीं अस्पताल में एडमिट

    बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन हो गया है। वो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पिछले कुछ दिनों से कोलकाता के एक निजी अस्पताल में एडमिट थीं और उनकी हालत क्रिटिकल थी। गुरुवार सुबह 11 बजे उनकी मौत हो गई। बता दें कि अरिजीत की मां के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने कंफर्म की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था- अरिजीत सिंह की मां के लिए A-ब्लड की जरुरत है। वो AMRI ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं।