Vaishali  

(Search results - 48)
  • undefined

    BhojpuriMay 15, 2021, 12:15 PM IST

    शादी के बंधन में बंधा भोजपुरी स्टार, फेरों के बाद दुल्हन ने छुए पैर तो इमोशनल हुआ दूल्हा, PHOTOS

    मुंबई. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) शादी के बंधन में बंध गए हैं। रितेश ने हाल ही में वैशाली पांडे (Vaishali Pandey) से सगाई की थी। अब कोरोना की दूसरी लहर के बीच परिवारवालों की मौजूदगी में दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। दिलचस्प बात ये रही कि रितेश ने अपने बर्थडे यानी 14 मई को ही शादी की। शादी की रस्मों को निभाने के बाद नई नवेली दुल्हन वैशाली ने पति के पैर छुकर आशीर्वाद लिया तो रितेश इस दौरान बेहद इमोशलन नजर आए। रितेश ने अपनी शादी की फोटोज कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- गृहस्थ आश्रम में प्रवेश, आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है। रितेश की शादी की फोटोज देखकर फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बधाई देते हुए लिखा- बधाईयां, बहुत ही प्यारी जोड़ी है। खुश रहिए और लॉकडाउन के बाद पार्टी चाहिए।

  • undefined

    BhojpuriMay 10, 2021, 7:33 PM IST

    PHOTOS: 'हैलो कौन' के एक्टर रितेश पांडे ने की सगाई, जानें आखिर कौन है उनकी होने वाली दुल्हनिया

    मुंबई/वाराणसी। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और 'हैलो कौन' (Hello Kaun) गाने के सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के फैंस के लिए अब एक बड़ी खुशखबरी है। उनके चहेते और भोजपुरी के मोस्ट एलिजिबल बैचलर रितेश पांडे ने सगाई कर ली है। रितेश पांडे की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रितेश पांडे ने डॉक्टर वैशाली से सगाई की है। इंगेजमेंट सेरेमनी उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हुई, जिसमें फैमिली मेंबर्स के अलावा कुछ चुनिंदा दोस्त ही शामिल हुए। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 2, 2021, 12:00 PM IST

    बंगाल में चुनाव से पहले भाजपा में आए तृणमूल नेता को मिला गिफ्ट

    पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़कर भाजपा में नेताओं के आने का सिलसिला जारी है। इसी बीच पिछले हफ्ते टीएमसी छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले पूर्व वन मंत्री राजीव बनर्जी को गृह मंत्रालय ने 'जेड' श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। वहीं देशभर में यात्रा के दौरान उन्हें 'वाई प्लस' श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। पिछले हफ्ते शुक्रवार को टीएमसी छोड़ने के बाद, बनर्जी शनिवार को चार अन्य टीएमसी नेताओं के साथ भाजपा में शामिल हो गए थे।

  • undefined

    NationalJan 8, 2021, 4:45 PM IST

    गांगुली की करीबी TMC विधायक ने कहा- पार्टी के लोग दीमक की तरह, इन्हें राज्य के भले की चिंता नहीं

    प बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले ममता सरकार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक ओर जहां टीएमसी के नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। वहीं, कुछ विधायक बगावती रुख भी दिखाने लगे हैं। अब टीएमसी विधायक वैशाली डालमिया ने पार्टी के कामकाज पर सवाल उठाए हैं। 

  • undefined

    NationalJan 8, 2021, 3:35 PM IST

    जब राष्ट्रगान बज रहा था, तब मोबाइल पर बतियाने में लगी थी 'अमीर पिता' की ये MLA बेटी

    कोलकाता, पश्चिम बंगाल. कुछ महीने में यहां होने जा रहे विधानभा चुनाव के पहले ही तृणमूल कांग्रेस में भगदड़ मच गई है। कुछ दिन पहले बल्ली विधानसभा से विधायक वैशाली डालमिया ने भी पार्टी से किनारा कर लिया। वैशाली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) के अध्यक्ष रहे और जाने-माने बिजनेसमैन स्वर्गीय जगमोहन डालमिया की बेटी हैं। जगमोहन वर्तमान बोर्ड प्रेसिडेंट सौरव गांगुली के करीबी माने जाते थे। हमेशा मुस्कराती रहने वालीं वैशाली को अब अपनी पार्टी का वर्क कल्चर रास नहीं आया। सिंगल मदर वैशाली जब 2006 में विधायक चुनी गई थीं, तब उन्होंने एक विवाद खड़ा किया था। यह मामला था एक कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रगान के बीच फोन पर बतियाने का। जानते हैं वैशाली के बारे में...

  • undefined

    BiharDec 22, 2020, 1:02 PM IST

    पूरी रात गंगा में तैरती रही, मछुआरों ने समझा लाश..लेकिन जिंदा थी महिला, 10 किमी दूर तक बहती गई वो


    पटना (बिहार). पूरे देश में इस समय हाड़ कंपाने वाली कड़ाके की ठंड पड़ रही है। जहां पानी को छूना तो दूर देखने कि भी हिम्मत नहीं होती। वहीं बिहार से एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है, जिसे कोई चमत्कार कह रहा है तो कोई भूत बताने लगा, लेकिन घटना रोंगटे खड़े कर देने वाली थी। यहां हड़कंप उस समय मच गया जब लोगों को पूरी रात गंगा के बर्फ जमा देने वाले ठंडे पानी में एक महिला तैरती मिली। मधुआरों ने पहले देखा तो उनको लगा कि यह किसी की लाश है, लेकिन पास गए तो वह जिंदा थी। पढ़िए चमत्कारिक कहानी..जो सच है..
     

  • undefined

    BiharNov 20, 2020, 3:45 PM IST

    3 माह के बेटे को जहर देकर भागा पिता, तड़पते लाल को सीने से लगाकर अस्पताल भागी मां, फिर भी नहीं बची जान

    रिंकू अपने बेटे प्रिंस के शव को घर लाई। जहां स्वजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले ली। वहीं, पत्नी की तहरीर पर उसके पति के ही खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी पिता को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है

  • undefined

    Bihar ElectionNov 7, 2020, 6:09 AM IST

    बिहार में 3rd फेज की वोटिंग खत्मः 78 सीटों पर 6 बजे तक 56.16 फीसदी मतदान

    तीसरे चरण के 78 विधानसभा सीट पर शनिवार को वोटिंग खत्म हो गई है। 6 बजे तक 56.16 फीसदी लोगों ने मतदान किया।

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।</strong> बिहार में आज&nbsp;दूसरे चरण के लिए 94 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चरण में कुल 1461 प्रत्‍याशी मैदान में हैं। जिनके बारे में हर कोई जानने की कोशिश कर रहा है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे चरण के पांच सबसे रईस प्रत्‍याशियों में सबसे ज्‍यादा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं। जिनकी संख्‍या तीन है, जबकि आरजेडी और जेडीयू का एक-एक प्रत्‍याशी इस लिस्‍ट में है। खास बात ये है कि बीजेपी का एक भी प्रत्‍याशी रईसों की इस लिस्‍ट के टॉप-5 में जगह नहीं पा सका है। जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं।</p>

    Bihar ElectionNov 1, 2020, 5:13 PM IST

    बिहार में ये हैं दूसरे चरण के टॉप 5 अमीर कैडिंडेट, जानिए किसके पास है कितनी दौलत

    पटना (Bihar) । बिहार में आज दूसरे चरण के लिए 94 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चरण में कुल 1461 प्रत्‍याशी मैदान में हैं। जिनके बारे में हर कोई जानने की कोशिश कर रहा है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे चरण के पांच सबसे रईस प्रत्‍याशियों में सबसे ज्‍यादा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं। जिनकी संख्‍या तीन है, जबकि आरजेडी और जेडीयू का एक-एक प्रत्‍याशी इस लिस्‍ट में है। खास बात ये है कि बीजेपी का एक भी प्रत्‍याशी रईसों की इस लिस्‍ट के टॉप-5 में जगह नहीं पा सका है। जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं।

  • <p><strong>पटना (BIHAR)। </strong>बिहार की राजनीति में हमेशा से ही बाहुबलियों का बोलबाला रहा है। इनमें तीन बार विधायक रहे मुन्ना शुक्ला उर्फ विजय कुमार शुक्ला (Munna Shukla) का भी नाम शामिल है, जो इस बार वैशाली के लालगंज से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। जिनके एफिडेविट के मुताबिक उनके पास करीब आठ करोड़ की सपत्ति है, जबकि इस समय 13 आपराधिक मामले दर्ज हैं। आज हम इस बाहुबली नेता के बारे में आपको बता रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएगे।</p>

    Bihar ElectionOct 16, 2020, 1:19 PM IST

    बाहुबली मुन्ना शुक्ला निर्दलीय लड़ रहे चुनाव, 8 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक; 13 आपराधिक मामले

    पटना (BIHAR)। बिहार की राजनीति में हमेशा से ही बाहुबलियों का बोलबाला रहा है। इनमें तीन बार विधायक रहे मुन्ना शुक्ला उर्फ विजय कुमार शुक्ला (Munna Shukla) का भी नाम शामिल है, जो इस बार वैशाली के लालगंज से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। जिनके एफिडेविट के मुताबिक उनके पास करीब आठ करोड़ की सपत्ति है, जबकि इस समय 13 आपराधिक मामले दर्ज हैं। आज हम इस बाहुबली नेता के बारे में आपको बता रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएगे।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 9, 2020, 10:51 AM IST

    बिहार में दूसरे चरण के 94 सीटों पर नामांकन शुरू, जानिए, कहां-कहां होगा 3 नवंबर को चुनाव

    कोविड-19 को देखते हुए भारत निर्वाचन आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों को ऑनलाइन नामांकन पत्र जमा करने की सुविधा प्रदान की है। इसके लिए शपथ पत्र से लेकर शुल्क भी ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। यह एक विकल्प के रूप में है। प्रत्याशी यदि हार्ड कॉपी के साथ नामांकन पत्र दाखिल करना चाहते हैं तो वह भी कर सकते हैं। 
     

  • undefined

    Bihar ElectionSep 22, 2020, 8:44 AM IST

    बिहार को आज फिर से सौगात, 3 मेडिकल कॉलेज समेत 2814.47 करोड़ की 77 परियोजनाओं का उदघाटन-शिलान्यास

    स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बताया कि राजेंद्र नगर में 109 बेड का अतिविश्ष्टि नेत्र अस्पताल, पीएमसीएच में 18.89 करोड़ की लागत से उन्नयन किए गए। आकस्मिक भवन, पीएमसीएच में ही प्रधानमंत्री राष्ट्रीय डायलिसिस कार्यक्रम, आईजीआईएमएस में राज्य कैंसर इंस्टीच्यूट तथा सभी जिलों में जीएनएम तथा पारामेडिकल प्रशिक्षण संस्थान तथा 54 अनुमंडलों में एएनएम प्रशिक्षण संस्थान के अलावा 8 जिलों में ट्रॉमा सेंटर का उद्घाटन भी मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा।

  • undefined

    Bihar ElectionSep 14, 2020, 11:24 AM IST

    जीतनराम मांझी का हमला, बोले- लालू यादव के बेटे तेजप्रताप की बदजुबानी से गई रघुवंश प्रसाद की जान

    पटना (Bihar) ।  पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिग्गज समाजवादी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh Death) के निधन पर बिहार में राजनीति भी शुरू हो गई है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शोक संवेदना जताने के साथ मांझी ने कहा, रघुवंश बाबू की इस हालत के लिए लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और उनका परिवार दोषी है। बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को स्थापित करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बलि चढ़ा रहे हैं।

  • undefined

    Bihar ElectionSep 14, 2020, 9:01 AM IST

    रघुवंश को पहले ही हो गया था मरने का आभास, CM नीतीश से जता दी थी अंतिम इच्छा, किए थे ये 4 आग्रह

    पटना (Bihar) । समाजवादी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) की अंतिम यात्रा थोड़ी ही देर में उनके पटना  (Patna) स्थित आवास से निकलेगा। दोपहर बाद उनका अंतिम संस्कार उनके गांव मजलिसपुर (Majlispur) किया जाएगा। इसके लिए रविवार की रात उनका पार्थिव शव बिहार विधानसभा परिसर में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया और फिर पटना स्थित उनके आवास कौटिल्य नगर में ले जाया गया था। जहां सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) सहित सभी दलों के नेता उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंच रहे हैं। बता दें कि संभवतः डॉ. रघुवंश बाबू को दो दिन पहले 10 सितंबर को ही अहसास हो गया था कि वे अब ज्यादा दिन नहीं रहेंगे। इसलिए उन्होंने अंतिम इच्छा बताते हुए सीएम नीतिश कुमार को पत्र लिखा और पूरा करवाने का भी आग्रह किया। जिसके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं।

  • undefined

    Bihar ElectionSep 11, 2020, 1:08 PM IST

    काबुल में है हजारों साल पुराना भगवान बुद्ध का भिक्षापात्र, चुनाव में तेज हुई वापस बिहार लाने की मांग

    पटना (Bihar) । वैशाली के लोगों की ओर से महात्मा गौतम बुद्ध को उपहार के रूप में दिया गया भिक्षापात्र अफगानिस्तान के काबुल स्थित म्यूजियम में रखा गया है। इसे वापस लाने की मांग बिहार चुनाव से पहले जोर पकड़ने लगी है। एम्स में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार से इसे लाने की मांग की है। संसद से लेकर सरकार के विभिन्न स्तरों पर उन्होंने पहले भी इसे उठाया था और मांग की थी कि वैशाली और बौद्ध धर्म के अनुयायियों की इच्छा के लिए केंद्र सरकार वापस लाने का प्रयास करे।