Viral Story  

(Search results - 26)
  • undefined

    HatkeMay 27, 2020, 4:48 PM IST

    लॉकडाउन में 3 भाइयों ने देखी स्पाइडरमैन, वैसी ही ताकत की चाह में खुद को जहरीली मकड़ी से कटवाया, फिर...

    हटके डेस्क: मासूम बच्चों का मन बेहद निश्छल होता है। सही-गलत की पहचान नहीं होती। जो देखते हैं, उस पर ही यकीन कर लेते हैं। चाहे वो परी की कहानी हो या किसी सुपरहीरो की। शायद इसलिए ही सुपरनेचुरल स्टोरीज वाली फिल्मों को बड़ों के देखरेख में देखने का निर्देश दिया जाता है। लेकिन साउथ अमेरिका के बोल्विया में रहने वाले एक परिवार के तीन बच्चों के साथ। इन बच्चों ने लॉकडाउन के दौरान घर में स्पाइडरमैन देखी और उसके बाद खुद को जहरीली मकड़ी से कटवा लिया। उन्हें विश्वास था कि इसके बाद उनके अंदर भी स्पाइडरमैन की ताकत आ जाएगी। 

  • undefined

    HatkeApr 8, 2020, 11:26 AM IST

    सिगरेट की लगी थी ऐसी लत, देश में खत्म हुआ स्टॉक तो पैदल ही दूसरे मुल्क पहुंच गया शख्स

    हटके डेस्क: सारी दुनिया अभी कोरोना से परेशान है। इस वायरस ने दुनिया को थमने के लिए मजबूर कर दिया है। चूंकि इस वायरस का कोई इलाज नहीं है, ऐसे में इस वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए देशों को लॉकडाउन कर दिया गया है। लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है। सभी घर से बाहर निकलने से डर रहे हैं। कुछ बेहद जरुरी कामों के लिए ही लोग घर से बाहर कदम रख रहे हैं। इस बीच फ्रांस से एक ऐसा मामला सामने आया,जिसे सुनकर आप हैरान ही जाएंगे। यहां एक शख्स पैदल ही दूसरे देश पहुंच गया। वो भी सिर्फ सिगरेट खरीदने के लिए। 

  • undefined

    HatkeApr 6, 2020, 9:14 AM IST

    मॉल में थूकते हुए पकड़ा गया शख्स, कोरोना फैलाने का दोषी पाकर इस मुस्लिम देश ने दे दी मौत की सजा

    हटके डेस्क: दुनिया में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। दुनिया में फिलहाल इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 12 लाख 24 हजार पार कर चुकी है। जबकि मौत का आंकड़ा 66 हजार 502 पहुंच चुका है। भारत में भी कोरोना ने तेजी से पैर फैलाए हैं। यहां इसे फ़ैलाने में तब्लीगी जमात का हाथ माना जा रहा है। जिन्होंने जानते हुए भारत के हर राज्य में जाकर वायरस फैलाया। साथ ही ये लोग इसे फैलाने के लिए यहां-वहां थूकते भी नजर आए। लेकिन जहां भारत में इन लोगों के खिलाफ कोई सख्त कदम नहीं उठाए गए, वहीं सऊदी अरब में ऐसा ही कुछ करना एक शख्स को महंगा पड़ गया। थूकने के लिए उसे मौत की सजा सुना दी गई। 
     

  • undefined

    RajasthanMar 16, 2020, 1:20 PM IST

    नहीं देखा होगा ऐसा टैलेंट, हर परीक्षा करता गया क्लियर, 39 की उम्र में लगीं 20 सरकारी नौकरी

    सीकर (राजस्थान). सरकारी नौकरी पाने की चाहत लोगो में हमेशा से रही है। हालांकि, आज के दौर में सरकारी नौकरी मिलना बहुत कठिन है। लेकिन, राजस्थान में एक युवक की सफलता की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसकी महज  39 साल की उम्र में 20 बार सरकारी नौकरी लगी। यह युवक कई सरकारी विभाग में जॉब कर चुका है। फिलहाल वह शेखावटी के बिसाऊ में नायब तहसीलदार के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे है।

  • undefined

    Fake CheckerDec 8, 2019, 1:20 PM IST

    जंगल में लकड़ी बीनने गई लड़की का रेप के बाद काट डाला गला, क्या है वायरल फोटो का सच?

    नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के एक जंगल में एक सामूहिक बलात्कार पीड़िता का शव मिलने के दावे के साथ सोशल मीडिया पर सिर कटी लाश की फोटो वायरल हो रही है। एक यूजर सोनम सिंह ने ट्वीट किया- सहारनपुर में जंगल में लकड़ी बीनने गई लड़की के साथ हुआ गैंगरेप, दरिंदों ने गैंग रेप करने के बाद पीड़िता की निर्मम हत्या कर दी, इस मैसेज के साथ एक निर्मम हत्या की फोटो भी है। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर, फेसबुक पर इस खबर को देख लोग हैरान हैं और तेजी से शेयर कर रहे हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    HatkeNov 25, 2019, 6:41 PM IST

    दिनभर की 5 वायरल खबरें

    दिनभर की 5 बड़ी खबरें जिसकी हुई सबसे ज्यादा चर्चा। 
     

  • undefined

    HatkeNov 5, 2019, 1:57 PM IST

    भारत को लेना चाहिए इन 5 देशों से सबक, ऐसे कम किया वायु प्रदूषण

    भारत की राजधानी नई दिल्ली के अलावा इससे सटे अन्य राज्यों में भी वायु प्रदूषण चिंता का विषय बना हुआ है। हवा में जहर का ऐसा असर है कि लोगों में सांस से संबंधित बीमारियां देखने को मिल रही है। 

  • undefined

    HatkeNov 5, 2019, 1:07 PM IST

    इतना क्रूर था सद्दाम हुसैन

    5 नवंबर को ही इराकी तानाशाह सद्दाम हुसैन को फांसी की सजा सुनाई गई थी। इस तानाशाह की जिंदगी काफी विवादित रही है। कुछ लोग जहां उन्हें भगवान समझकर पूजते हैं, तो कुछ लोगों के लिए वो हैवान भी थे। 

  • undefined

    FoodNov 3, 2019, 6:54 PM IST

    सूअर के दिमाग से लेकर तले हुए मेंढक, ये हैं थाईलैंड की बेस्ट डिशेज

    दुनियाभर में लोगों की खाने-पीने की पसंद अलग-अलग है। कहीं लोगों को डीप फ्राइड खाना पसंद है तो कहीं लोग बॉयल्ड फूड पसंद करते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं थाईलैंड की फेवरिट डिशेज के बारे में, जिन्हें जानकर आप चौंक जाएंगे। 

  • undefined

    HatkeOct 2, 2019, 3:49 PM IST

    घर के अंदर से आती थी भयंकर बदबू, दरवाजा तोड़ते ही दिखा घिनौना मंजर

    भारत में भले ही स्वच्छ भारत अभियान चल रहा है लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे लोग हैं, जिनका साफ-सफाई से दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं होता। ऐसा ही एक शख्स रहता था मलेशिया के बुकिट गेडोंग फ्लैट में। 

  • undefined

    HatkeSep 27, 2019, 11:52 AM IST

    रोज 1 लीटर दूध की चाय पीता था शख्स, हो गया खौफनाक हाल

    चीन में रहने वाले एक शख्स को चाय पीने की लत महंगी पड़ गई। आज ये शख्स जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। दरअसल, इस शख्स को दूध की चाय का काफी शौक था। लेकिन उसे क्या पता था कि ये शौक उसे मौत के मुंह तक पहुंचा देगी। 

  • The photo of Meghalaya's IAS officer went viral. He walks 10 km every morning

    NationalSep 25, 2019, 2:06 PM IST

    पीठ पर बांस की टोकरी और पैदल 12 किमी. का सफर... कुछ ऐसी जिंदगी गुजारता है यह IAS अधिकारी

    मेघालय में एक आईएस अधिकारी लोगों को पैदल चलने के लिए प्रेरित कर रहा है। ताकि वे फिट रह सकें। वेस्ट गारो हिल्स के डिप्टी कमिश्नर राम सिंह न केवल हर दिन सुबह टहलने जाते हैं, बल्कि हफ्ते में दो से तीन बार सब्जी खरीदने के लिए 10 किलोमीटर तक पैदल चलते हैं। । बाजारों से जैविक सब्जियां लाते हैं। 

  • undefined

    HatkeSep 23, 2019, 4:24 PM IST

    मां की मौत के बाद रिश्तेदारों ने छीना घर, अब मिसाल बनी अंधी महिला

    बैंकॉक: जिंदगी में ऐसे कई पड़ाव आते हैं, जब इंसान हार जाता है। लेकिन कामयाब वही होते हैं तो इन मुश्किलों का डटकर सामना करते हैं। इसी का एक उदाहरण हैं बैंकॉक में रहने वाली 71 साल की आंटी नीड। फेसबुक पेज आई एम इट ने आंटी नीड की लाइफ लोगों के सामने रखी, जहां से ये वायरल हो गई। आंटी नीड अंधी हैं। मां की मौत के बाद रिश्तेदारों ने उन्हें घर से निकाल दिया था। उसके बाद उन्होंने अकेले ब्रेड बेचकर अपना खर्च निकालना शुरू किया।  

  • undefined

    HatkeSep 21, 2019, 12:26 PM IST

    हेडफोन खरीदने के लिए बेच दी मौसी की दोनों किडनी, खुलेआम ऐसे कबूल किया जुर्म

    अमेजन पर इन दिनों एक शख्स द्वारा हेडफोन के लिए दिया गया रिव्यू वायरल हो रहा है। इस शख्स ने हेडफोन खरीदने के लिए अपनी मौसी की किडनियां बेचने की बात कह लोगों में सनसनी मचा दी। 

  • undefined

    HatkeSep 10, 2019, 4:52 PM IST

    फ्लाइट में पत्नी के सामने 6 घंटे खड़ा रहा पति, पत्नी करती रही ऐसा काम

    सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर ने इंटरनेट पर बहस छेड़ दी है। कुछ लोग इसे प्यार बता रहे हैं, तो कुछ इसे स्वार्थी पत्नी होने की निशानी बता रहे हैं।