Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस मंत्री को आखिर क्यों बेचना पड़ रहा है पिज्जा, लोगों ने कहा- ये तो हैरान करने वाला है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अफगानिस्तान में संचार मंत्री रहे सैयद अहमद शाह उस वक्त देश छोड़कर भाग गए, जब तालिबान ने काबुल पर कब्जा किया। वे इस वक्त जर्मनी में हैं। 

Afghan minister Syed Ahmed Saadat deliver pizza in Germany
Author
Kabul, First Published Aug 25, 2021, 10:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

काबुल. दुनिया में अफगानिस्तान सुर्खियों में हैं। यहां तालिबान की हिंसा से लेकर पूर्व मंत्रियों तक की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं। अब एक चौंकाने वाली तस्वीर वायरल हो रही हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि अफगानिस्तान के पूर्व मंत्री सैयद अहमद शाह सादत जर्मनी में पिज्जा डिलेवरी कर रहे हैं। तालिबान के कब्जे के वक्त वे अफगानिस्तान में मंत्री नहीं थे, बल्कि एक साल पहले ही उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया था।

तालिबान के कब्जे के बाद देश छोड़ जर्मनी भाग गए थे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अफगानिस्तान में संचार मंत्री रहे सैयद अहमद शाह उस वक्त देश छोड़कर भाग गए, जब तालिबान ने काबुल पर कब्जा किया। वे इस वक्त जर्मनी में हैं। 

सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वे पिज्जा डिलीवर करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि वे जर्मनी में पिज्जा बेच कर अपना खर्च चला रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर पर अभी तक सैयद अहमद शाह की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। 

तस्वीर में दिख रहा है कि सैयद अहमद शाह जैसा दिखने वाला व्यक्ति साइकिल पर पिज्जा ले जा रहा है। हालांकि इस तस्वीर की पुष्टि नहीं हुई है कि ये सैयद अहमद शाह ही हैं या कोई और। 

राष्ट्रपति गनी भी काबुल छोड़ भाग गए थे
तालिबान के कब्जे के बाद अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी भी देश छोड़कर भाग गए थे। तब उनपर ये भी आरोप लगे कि वह देश का पैसा लेकर भागे हैं। इस बीच खबर आई कि वे संयुक्त अरब अमीरात में हैं। गनी ने खुद ट्वीट कर कहा कि अफगानिस्तान में शांति के लिए उन्होंने देश छोड़ा। अगर वे देश नहीं छोड़ते तो उन्हें मार दिया जाता।

ये भी पढ़ें

1- तालिबान के मुंह पर तमाचा हैं काबुल एयरपोर्ट की 10 तस्वीरें, जो बताती हैं कि जंग में जीत किसकी होगी?

2- इस कपल में तालिबान का ऐसा खौफ कि जिंदा होने पर भी परिवार को कहा अलविदा, क्यों कहा- मौत का इंतजार है

3- नेल पॉलिश लगाया तो ऊंगली काट दी, जीन्स पहनने पर गर्दन पर कोड़े मारे..तालिबान की दिल दहला देने वाले कहानी

4- लड़कियों की लाशों के साथ संबंध बनाने वाले उस ग्रुप की कहानी, जो ताबूत में बंद कर महिलाओं की सप्लाई करते हैं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios