Asianet News HindiAsianet News Hindi

जींस पहनने पर लड़की को भीड़ में किया गया बेइज्जत, कहा- ऐसा फैशन तो मेरी बहू को भी बिगाड़ देगा

Assam में चौंकाने वाली घटना हुई। यहां जींस पहनने पर लड़की को बेइज्जत होना पड़ा। सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हुई। इसके बाद लोगों ने इस घटना का विरोध किया।

Assam shopkeeper humiliates girl for wearing jeans Vishwanath district
Author
Assam, First Published Nov 1, 2021, 3:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

(सांकेतिक तस्वीर)

गुवाहाटी (Guwahati). कपड़े पहनने को लेकर एक लड़की को शर्मसार होना पड़ा। मामला असम (Assam) के विश्वनाथ जिले (Vishwanath District) का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की ने जींस (Jeans) पहना था। जब वह एक स्थानीय दुकान में गई तो दुकानदार ने उससे बुरा व्यवहार किया। उसे अपने स्टोर से बाहर निकाल दिया। दुकानदार ने ये सब इसलिए किया, क्योंकि उसने बुर्का नहीं बल्कि जींस पहना था। सोशल मीडिया पर ये मुद्दा तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों ने दुकानदार की जमकर आलोचना की।

ईयरफोन खरीदने गई थी
असम के विश्वनाथ जिले के चरियाली में मोबाइल फोन एक्सेसरीज स्टोर में ये घटना हुई। वहां लड़की एक जोड़ी ईयरफोन खरीदने गई थी। महिला को देखते ही दुकानदार गुस्सा हो गया। दुकान के मालिक नूरुल अमीन ने न केवल उसे सामान देने से मना कर दिया, बल्कि कथित तौर पर बुर्का की बजाय जींस पहनने के लिए लड़की को बेइज्जत भी किया। लड़की को भला-बुरा कहकर अपनी दुकान से बाहर निकाल दिया। 

लड़की ने मीडिया के सामने अपनी बात कही। उसने बताया कि जब मैं दुकान पर पहुंची, तो उसका मालिक वहीं पर था। वह एक बुजुर्ग व्यक्ति है। दुकान के मालिक ने मेरे साथ बुरा व्यवहार किया। बेइज्जत किया। मुझसे दोबारा न आने के लिए कहा। इसके बाद दुकान से बाहर भगा दिया। बुजुर्ग व्यक्ति की दुकान उसके घर के अंदर ही है। घटना के वक्त उसके घरवाले भी वहां मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी उसके व्यवहार पर आपत्ति नहीं की। दुकानदार ने कहा कि अगर मैं जींस में उसके घर जाती हूं तो इसका उसके परिवार पर असर पड़ेगा क्योंकि उसकी बहू बुर्का (हिजाब) पहनती है। बुजुर्ग दुकानदार को डर था कि जींस देखकर उसकी बहू भी बिगड़ जाएगी और वह भी जींस न पहनने लगे।

लड़की के घरवालों को पीटा भी गया
मामला दुकान से भगाने तक ही नहीं रहा। लड़की ने दुकान से लौटने के बाद अपने माता-पिता को पूरी कहानी बताई। बताया कि कैसे दुकानदार ने उसे बेइज्जत किया। उसे दुकान से भगा दिया। इसके बाद लड़की के पिता दुकानदार के पास शिकायत करने के लिए गए थे। इसी दौरान बुजुर्ग के दो बेटों ने लड़की के पिता को बुरी तरह से पीटा। उनसे भी बुरा व्यवहार कर भगा दिया। इसके बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। आगे की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें

बलात्कारी टीचर: स्टूडेंट को ऑफिस बुलाया, फिर अचानक दरवाजा बंद-लाइट ऑफ, मना करने पर छात्रा को नीचे फेंक दिया

मैं लड़की हूं या लड़का...इसी कन्फ्यूजन से परेशान होकर 11 साल की लड़की ने दे दी जान, नोट में शॉकिंग खुलासा

Disabled Client के साथ संबंध बनाने के दौरान ऐसा क्या हुआ, जो Sex Worker ने पूरी दुनिया को बताई वो कहानी

इस लड़की ने पिता की लाश के साथ सेक्सी पोज देकर खिंचवाई फोटो, लोग देने लगे गालियां, तब बताई असली वजह

नेता ने कॉफी पीने घर बुलाया फिर करने लगा Kiss, महिला ने बताया- ब्लेजर उतारने वाले सीनेटर की घिनौनी करतूत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios