Asianet News HindiAsianet News Hindi

सर्विस सेंटर ने की 11 लाख के कार की मरम्मत और ग्राहक को बिल भेजा 22 लाख रुपए, जानिए फिर क्या हुआ

एक शख्स ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसकी करीब 11 लाख की कार जब सर्विस होने के लिए गई तो सर्विस सेंटर ने उसका बिल इस्टीमेट 22 लाख रुपए का भेजा। कंपनी से शिकायत हुई, तो मामला पांच हजार पर निपटा। 

Bengaluru Man Receives rupee 22 Lakh Repair Estimate For A Car Worth  rupee 11 lakh apa
Author
First Published Oct 2, 2022, 1:49 PM IST

बेंगलुरू।  कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कार मालिक ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खुलासा किया है कि एक सर्विस सेंटर ने फॉक्सवेगन पोलो हैचबैक की मरम्मत के लिए 22 लाख रुपए इस्टीमेट बताया है, जबकि कार की मूल कीमत ही कुल 11 लाख के करीब है। उन्होंने इसका बिल भी शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन के प्रॉडक्ट मैनेजर अनिरुद्ध गणेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, बेंगलुरु में हाल ही में आई बाढ़ में उनकी कार डैमेज हो गई थी, यह पूरी तरह से बाढ़ के पानी में डूब गई, जिसके बाद उन्होंने इस कार को मरम्मत के लिए बेंगलुरु के व्हाइट फील्ड में फॉक्सवेगन एप्पल ऑटो शोरूम के गैरेज में भेज दिया। 

बाढ़ के पानी में डूब गई थी कार 
उन्होंने लिंक्डइन पर बताया, मुझे रात 11 बजे अपनी कार को कमर तक भरे गहरे पानी में टोइंग ट्रक पर धकेलना पड़ा। मदद करने वाला कोई नहीं था तब। हम मध्यम वर्ग के लोग बेहद सख्त होते हैं। किसी तरह मैनेज कर लेत हैं सब। उन्होंने यह भी लिखा कि मेरी परेशानियां यहीं खत्म नहीं हुईं। 20 दिन बाद सर्विस सेंटर ने कार का बिल 22 लाख् रुपए भेजा। गणेश ने तब कार की इंश्योरेंस कंपनी को एको से संपर्क किया। उन्होंने बताया कि कार को पूरे नुकसान के तौर पर लिखा जाएगा और वे इसे सर्विस सेंटर  से उठाएंगे। 

अब कंपनी 5 हजार रुपए मांग रही 
गणेश तब और चौंक गए, जब सर्विस सेंटर ने उनसे अपनी कार ले जाने के लिए 44 हजार 840 रुपए का पेमेंट करने को कहा। फॉक्सवेगन सर्विस सेंटर की ओर से गणेश को बताया गया कि कार को हुए नुकसान के बारे में डॉक्युमेंट्स जारी करने के लिए यह फीस भरना जरूरी है। हालांकि, बाद में काफी मशक्कत के बाद और ई-मेल से हुई बातचीत के बाद फॉक्सवेगन ने इस मुद्दे को सुलझा लिया है। अब कंपनी ने मरम्मत की लागत अब केवल पांच हजार रुपए तय करने का फैसला किया है।  

खबरें और भी हैं..

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल.. भावुक कर देगा यह दिल छू लेना वाला वीडियो 

मां ने बेटे को बनाया ब्वॉयफ्रेंड और साथ में किए अजीबो-गरीब डांस, भड़के लोगों ने कर दी महिला आयोग से शिकायत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios