Asianet News HindiAsianet News Hindi

Video: चलो अब किस कर लो...सुनते ही दूल्हन पर टूट पड़ा दूल्हा, भौंचक्के रह गए बाराती

सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन के वीडियो छाए हुए हैं।  दूल्हा-दुल्हन की ऐसी हरकत कैमरे में कैद हुई कि लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए तो कोई शर्म से लाल हो गया। आप ये वीडियो देखकर बताना कि कैसा लगा आपको दूल्हा दुल्हन का ऐसा रवैया। 

bride and groom kissing video is going viral KPZ
Author
First Published Sep 1, 2022, 7:48 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। सोशल मीडिया पर शादी ब्याह के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ बेहद शॉकिंग तो कुछ बेहद यूनिक होते हैं। कहीं दुल्हन की अदाएं तो कई दूल्हे का स्वैग देखकर लोगों को खूब पसंद आता है। महीनों तक वे सुर्खियों में छाए रहते हैं। वहीं ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दूल्हा-दुल्हन की ऐसी हरकत कैमरे में कैद हुई कि लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए तो कोई शर्म से लाल हो गया। आप ये वीडियो देखकर ही बताना कि कैसा लगा आपको दूल्हा दुल्हन का ऐसा रवैया। 

वीडियो में देखा जा रहा है कि दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए हैं और आसपास परिवार और दोस्त खड़े हुए हैं। विहार से जुड़ी रस्में चल रहीं थीं। हर रीति-रिवाज को पूरा किया जा रहा है। वहीं इसी दौरान एक दूसरे को किस करने वाली रस्म भी आई। जैसे ही दूल्हे को बोला गया कि एक दूसरे को किस करो। बस फिर क्या था दूल्हे ने एक पल की भी देरी नहीं की और दुल्हन को किस कर लिया। घर वाले ऐसा नजारा देखकर हैरान रह गए। जैसे ही किस करने के लिए दूल्हा काफी देर तक दुल्हन को चूमता रहा। आस पास खड़े लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

देखिए वीडियो 

वहीं एक और वीडियो शादी से जुड़ा सामने आय़ा है जहां दूल्हे का स्वागत करने के लिए खुद दुल्हन ही पहुंच गई। दूल्हा जैसे ही बारात लेकर पहुंचता है दुल्हन वहीं जाकर बारातियों का स्वागत करती है। दुल्हन ने स्वागत में शानदार डांस किया। जिसका वीडियो लोगों को खूब पंसद आ रहा है। बाराती भी दुल्हन का ऐसा अंदाज देख तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। लाल जोड़ में सजी धजी दुल्हन बिना शर्माए स्वागत के लिए पहुंच गई तो हर कोई हैरान था। देखिए दुल्हन का स्वैग 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios