Asianet News HindiAsianet News Hindi

'पुष्पा' के दीवाने हुए क्रिकेटर डेविड वॉर्नर, अल्लू अर्जुन के डांस को रीक्रिएट कर लगाई इंटरनेट पर आग

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) भारतीय फिल्मों और गानों के दीवाने है. वह अक्सर भारतीय गानों पर डांस करते वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. इस बार उन्होंने उन्होंने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का सिग्नेचर डांस किया है। वॉर्नर के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.
 

David Warner Recreates Allu Arjun Dance Moves From Pushpa : The Rise Movie, Actor Reacts
Author
Australia, First Published Jan 22, 2022, 4:07 PM IST

ट्रेंडिग टेस्क : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया (social media) पर एक्टिव रहते हैं, वे आए दिन अपने फैंस के लिए वीडियो डालते रहते हैं।  इस बार उन्होंने इस्टाग्राम अकांउट से सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के 'श्रीवल्ली' गाने (Srivalli' song) पर अपने डांस का वीडियो शेयर किया है, जिसे भारतीय फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए अपने चाहने वालों से पूछा- पुष्पा.. अब आगे क्या?

 

 

अब तक 10 हजार से अधिक लोगों ने देखा
वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने अल्लू अर्जुन की तरह काला चश्मा लगाकर डांस कर रहे हैं। वॉर्नर के फैंस इस वीडियो को खूब पंसद कर रहे हैं, जब से उन्होंने यह वीडियो पोस्ट किया तब से यह सोशल मीडिया पर छा गया है। इसके साथ ही इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, खबर लिखे जााने तक इस वीडियो को 10 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। अभिनव नामक एक यूजर ने लिखा,'यू आर द बेस्ट वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,'भारत से आपके लिए बहुत सारा प्यार सर'।  

अल्लू अर्जुन ने दी प्रतिक्रिया
इस फिल्म के हीरो सुपरस्टार ने अल्लू अर्जुन ने भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया है। डेविड वॉर्नर के वीडियो पर अल्लू अर्जुन ने आग और हंसी इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी है। यह पहला मौका नहीं है, जब वॉर्नर ने भारतीय फिल्म के गाने पर डांस किया है। आपको बता दें कि वॉर्नर भारतीय फिल्मों और गानों के बहुत बड़े फैन हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर भारतीय गानों पर डांस के वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। इससे पहले वह अपनी वाइफ कैंडिस के साथ रश्मिका मंदाना के एक गाने पर डांस करते दिखे थे, जबकि एक वीडियो में बाहुबली फिल्म का डायलॉग बोलते नजर आए थे।

सनराइजर्स हैदराबाद ने वॉर्नर को नहीं किया रिटेन
गौरतलब है कि वॉर्नर को आईपीएल के पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तानी से हटाया और फिर टीम से भी ड्रॉप कर दिया था। उनके साथ हुए बर्ताव को लेकर हैदराबाद के फैंस ने भी टीम को खूब खरी-खोटी सुनाई, जबकि वॉर्नर ने भी हालिया इंटरव्यू में फ्रेंचाइजी के खिलाफ कुछ भी टिपण्णी नहीं की है।  SRH ने वॉर्नर को मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज भी कर दिया था।  

इसे भी पढ़ें- Republic Day 2022 : रक्षा मंत्री ने NCC की झांकी का किया निरीक्षण, बोले- एनसीसी आपको बनाता है बेहतर इंसान
राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेता: 24 जनवरी को देश के बहादुर बच्चों से उनकी कहानियां जानेंगे PM मोदी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios