Asianet News HindiAsianet News Hindi

Viral Post: दिल्ली पुलिस ने अक्षय-रणबीर की फिल्मों और टीवी सीरियल अनुपमा के जरिए दिया सोशल संदेश

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस दिलचस्प मैसेज और मीम्स के जरिए जब-तब सामाजिक संदेश देती रहती है। इन दिनों नए मीम्स वायरल हो रहे हैं, जो फिल्म और मशहूर सीरियल से जुड़े हुए हैं। 

Delhi Police give social messages on Instagram with filmy memes apa
Author
New Delhi, First Published Jun 28, 2022, 2:32 PM IST

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अजब-गजब क्रिएटिव मैसेज के जरिए लोगों को सामाजिक संदेश देती रहती है। अक्सर यह फिल्मी ही होता है। इस बार भी दिल्ली पुलिस के जो मैसेज वायरल हो रहे हैं, वे अक्षय कुमार और रणबीर कपूर की फिल्मों और चर्चित टीवी सीरियल अनुपमा के डॉयलॉग्स और थीम्स पर आधारित मीम्स हैं। 

दिल्ली पुलिस का इंस्टाग्राम अकाउंट इन दिनों चर्चा में है। यूजर्स का कहना है कि इस अकाउंट को जो भी हैंडल करता है, उसे फिल्मों ही नहीं टीवी सीरियल्स में भी काफी दिलचस्पी है। एंटरटेनमेंट मीम्स के जरिए यह शख्स न सिर्फ लोगों का मनोरंजन करता है बल्कि, उन्हें सोशल संदेश भी देता है। अलग तरह के ये संदेश यूजर्स को काफी पसंद आते हैं और ऐसे में वे इसे वायरल भी करते हैं। 

 

 

समझदारी ट्रैफिक नियमों का पालन करने में है 
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिल्ली पुलिस ने रक्षा बंधन फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए एक मैसेज भेजा है। अक्षय कुमार अभिनीत इस फिल्म के पोस्टर में खुद अक्षय कुमार और उनकी बहनें स्कूटर पर दिख रही हैं। ओवर लोड और बिना हेल्मेट इस पोस्टर के ठीक नीचे एक और तस्वीर है, जिसमें बुलेट पर दो युवक बिना हेल्मेट दिख रहे हैं। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- रक्षा+बंधन = सुरक्षा बंधन। समझदारी बिना हेल्मेट ट्रिपलिंग करके गाड़ी चलाने में नहीं है, समझदारी ट्रैफिक नियमों का पालन करने में है। इसके साथ ही नीचे हैशटैग रक्षाबंधन दिया है। 

 

 

तुम खुद एक रिस्पॉन्सिबल अस्त्र हो 
यही नहीं, दिल्ली पुलिस के इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रम्हास्त्र का डॉयलॉग भी वायरल हो रहा है। रणबीर कपूर अभिनीत इस फिल्म की सीन के दो पोस्टर ऊपर-नीचे है। इसमें एक पोस्टर पर लिखा है- ईशा, मैं आग से नहीं डरता। वहीं, नीचे दूसरे पोस्टर पर लिखा है- बिना हेल्मेट के टू-व्हीलर चलाने से डरता हूं। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने कैप्शन में लिखा है- तुम खुद एक रिस्पॉन्सिबल अस्त्र हो। इस पोस्ट के साथ हैशटैग दिल्ली पुलिस और हैशटैग ब्रह्मास्त्र लिखा है। 

 

 

तीन चीजों के बारे में किसी के भी सामने बात नहीं करें 
जो भी शख्स दिल्ली पुलिस के इस इंस्टाग्राम अकाउंट को हैंडल करता है, उसे शायद अनुपमा सीरियल से भी खासा लगाव है। शायद इसी लिए सोशल संदेश देने में उसने इस चर्चित सीरियल के डॉयलॉग्स भी शेयर किए हैं। पोस्ट में एक तरफ अनुपमा का पोस्टर है तो दूसरी तरफ एक सांकेतिक तस्वीर, जिसमें शख्स बटुए में रखे पैसे को देख रहा है। इसके अलावा, एक सांकेतिक तस्वीर में पासवर्ड का इमेज भी है। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- तीन चीजें जिनके बारे में कभी किसी के सामने बात नहीं करनी चाहिए। पहली, अपनी मां के सामने अनुपमा के स्पॉइलर्स। दूसरा, महीने के अंत में अकाउंट में कितने पैसे बचे हुए हैं और तीसरा आपका पासवर्ड। 

हटके में खबरें और भी हैं..

ये मॉडल नहीं ड्राइवर है, 3 करोड़ की ट्रक में सड़क पर निकलती है तब देखिए इसका ग्लैमरस अंदाज  

महिला ने गुड्डे से की शादी, हनीमून मनाया और कहा- 'बच्चा' भी पैदा हुआ, जानिए क्यों किया ऐसा

पकड़ में आया सबसे बड़ा अजगर, 122 अंडों के साथ मादा को पकड़वाने में नर ने मदद की

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios