Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना फैलने से रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने ली 'अनुपमा' की मदद, कहा- कहीं भी जाओ बेन, बस मास्क पहनकर जाओ

दिल्ली पुलिस ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को रोकने के लिए अनुपमा की मदद लेते हुए उनकी वीडियो क्लिप के जरिए अपना संदेश देने की अपील की है। दिल्ली पुलिस ने लोगों को जागरुक करते हुए कहा, कहीं भी जाओ बेन, बस मास्क पहनकर जाओ। 

Delhi Police's post on Covid awareness features Rupali Ganguly as Anupamaa apa
Author
New Delhi, First Published Aug 24, 2022, 5:27 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संक्रमण से जुड़े मामले एक बार फिर बढ़ता देख दिल्ली में मास्क और दो गज दूरी को लेकर सक्रियता बढ़ गई है। दिल्ली पुलिस ने कोविड जागरुकता को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर की गई इस पोस्ट में टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को अनुपमा के तौर पर दिखाया गया है। 

हाल ही में दिल्ली पुलिस की ओर से शेयर की गई इस पोस्ट में विभाग की ओर से कोविड प्रोटोकॉल के बारे में महत्वपूर्ण संदेश देने के लिए अनुपममा की मदद ली जा रही है। जैसा कि हम सब जानते हैं, कोरोना संक्रमण से जुड़े मामलों की संख्या भले ही ज्यादा नहीं हो, मगर वायरस अब भी एक्टिव है। ऐसे में आवश्यक कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करना बेहद जरूरी है। 

 

दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लोगों को कोविड प्रोटोकॉल के प्रति जागरूक करने के लिए टीवी धारावाहिक अनुपमा के एक वीडियो क्लिप का उपयोग यह संदेश देने के लिए किया मास्क पहनना बहुत जरूरी है। वीडियो में अनुपमा की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को यह कहते हुए दिखाया गया है, मैं घुमूं-फिरु, नाचुं,-गाऊं, हंसू-खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं किसी और के साथ जाऊं, जब जाऊं, जहां जाऊं, जैसे भी जाऊं.. आपको क्या? 

कहीं भी जाएं कोविड प्रोटोकॉल फॉलो करें 
दिल्ली पुलिस ने वीडियो क्लिप खत्म होने के बाद संदेश में लिखा, कहीं भी जाओ बेन, बस नकाब पहनकर जाओ। इसके साथ ही पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, आप जहां चाहें और जब चाहें जा सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते रहें।  एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, दिल्ली पुलिस अनुपमा से प्रेरित है। एक मीम्स अनुज और अनुपमा पे भी बना लेना।

हटके में खबरें और भी हैं..

भगवान कृष्ण के जीवन से सीखने लायक हैं ये 10 बातें, अपनाए तो कभी नहीं होंगे निराश

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios