Asianet News Hindi

वायरल हुआ 101 साल के दादाजी और 90 साल की दादी का वीडियो, शेयर किया रिश्तों का सीक्रेट


बुजुर्ग दादाजी ने बताया कि मुझे नहीं लगता है कि वह अपने से 10 साल बड़े आदमी से शादी के लिए हां कहेगी। शादी के बाद हमारा कोई हनीमून नहीं था। हमने सख्त नियमों के साथ एक संयुक्त परिवार अपने जिंदगी की शुरुआत की। मेरे भाई ने हमें कपड़े खरीदे, क्योंकि मैं उसे एक साड़ी भी नहीं खरीद सकता था। गरीबी में भी उसने मेरा पूरा साथ दिया और मेरे सपनों को पूरा करने में पूरी मदद की। 

elderly couple shares the secret for their long marriage Video viral PWA
Author
Bengaluru, First Published Apr 6, 2021, 7:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु. आज जहां रिश्ते सोशल मीडिया में बनते बिगड़ते हैं वहीं, एक बुजुर्ग कपल ऐसा भी है जो 101 साल की उम्र में भी अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता है। अब इस बुजुर्ग कपल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वायरल में बुजुर्ग कपल ने अपनी 72 साल की शादीशुदा जिंदगी के सीक्रेट को शेयर किया है। सोशल मीडिया में इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इंस्ट्राग्राम में इस वीडियो को अभी तक करीब 10 मिलियन व्यू मिल चुके हैं।

 

शेयर किया अनुभव
इस वीडियो में बुजुर्ग दादा-दादी ने सात दशकों के एक सफल विवाह के रहस्य को  शेयर किया है। ये दोनों दक्षिण बेंगलुरु के रहने वाले हैं।  वायरल हो रहे वीडियो में, आदमी कहता है कि वह 101 साल का है, जबकि उसकी पत्नी 90 साल की है। उनकी शादी को 72 साल हो गए हैं।  इस कपल ने युवा पीढ़ी के लिए अपने रिश्तों को मजबूत करने के तरीकों को शेयर किया है। 

वायरल वीडियो में क्या
वायरल वीडियो में हाथ पकड़कर चलने से लेकर खाना खिलाने तक दिखाया गया है। युवाओं को सलाह देते हुए कहा गया है कि हमेशा साथ रहने के वादे में एकजुटता दिखानी चाहिए। इस वायरल वीडियो में फिल्म बर्फी का गाना भी बज रहा है। इस वीडियो को officialhumansofbombay के पेज से शेयर किया गया है। 

71वीं सालगिरह पर शेयर की थी स्टोरी
इसी पेज ने इन बुजुर्ग कपल के 71वीं मैरिज एनवर्सरी पर इनकी कहानी को शेयर किया था। इसमें बुजुर्ग दादा जी ने बताया था कि छोटी-छोटी चीजों के लिए उन्हें आज भी अपनी पत्नी की सलाह की आवश्यकता है।

 

बच्चे चिढ़ाते हैं
दादाजी के अनुसार उनके बच्चे उन्हें चिढ़ाते हैं और कहते हैं कि आपने अपने पत्नी से सलाह ली याा नहीं। इस पर पूरा परिवार हंसने लगता है।  इसके साथ ही उन्हेोंने अपनी पत्नी से पहली बार की मुलाकात की बात भी शेयर की थी। किस तरह से उनकी पत्नी ने जीवन के हर क्षेत्र में उनका साथ दिया और उनके परिवार को संभाला इन सारी बातों का उल्लेख किया गया है। कपल ने अपने गरीबी के दिनों को भी याद किया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios