Asianet News HindiAsianet News Hindi

मॉल घूमने आए बुजुर्ग दंपति ने सजावट के लिए रखी वो चीज चुराकर बैग में रख ली, मगर ये हरकत कैमरे रिकॉर्ड हो गई

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि मॉल घूमने आए एक बुजुर्ग दंपति ने वहां सजावट के लिए रखे पौधों में से एक को चुराकर अपने बैग में रख लिया। 

elderly couple stole a plant from a mall in a viral video apa
Author
First Published Sep 1, 2022, 10:55 AM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। इंसान चाहे किसी भी उम्र में पहुंच जाए। किसी भी पद पर हो, मगर जब बुरी शक्तियां उसमें हावी रहती हैं, तो वह बुरे काम करता ही है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि बुजुर्ग दंपति मॉल में घूमने के दौरान एक पौधा चुराकर अपनी बैग में रख लेते हैं और धीरे से वहां से खिसक लेते हैं। हालांकि, उन्हें शायद यह पता नहीं था कि उनकी यह हरकत कोई शख्स मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा है। 

इस वायरल वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर प्यूबिटी नाम के अकाउंट हैंडल से पोस्ट किया गया है, जिसे अब तक करीब 50 लाख बार देखा गया है। वहीं, तीन लाख 60 हजार से भी अधिक यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग दंपति मॉल घूमने आए हैं। इस बीच वे मॉल के  ग्राउंड फ्लोर पर स्थित मेन हॉल के पास पहुंचते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pubity (@pubity)

इस हॉल में स्वचालित सीढ़ियों के पास सजावट के लिए एक पौधा रखा है, जो शायद इस बुजुर्ग दंपति को पसंद आ जाता है। वे उस पौधे को चुराने का मन बनाते हैं। इसके लिए पहले पौधे के पास खड़े होकर इधर-उधर देखते हैं। जब वे इस बात से निश्चिंत हो जाते हैं कि उन्हें कोई देख नहीं रहा है, तब बुजुर्ग महिला अपना बैग खोलती है और पौधे का एक हिस्सा उठाकर उसमें रख लेती है। इस दौरान बुजुर्ग पुरूष सावधानी पूर्वक चारों तरफ नजर दौड़ाते हैं कि कहीं इस हरकत को कोई देख तो नहीं रहा। 

बुजुर्ग दंपति वहां से ऐसे चले, जैसे कुछ हुआ ही नहीं 
हालांकि, बुजुर्ग दंपति ने एक निगाह ऊपर की ओर मार ली होती, तो वे शायद ये हरकत नहीं करते और चोरी करने से बच जाते, क्योंकि ऊपर मौजूद एक शख्स मोबाइल से उनकी इस पूरी हरकत को अपने कैमरे से कैद कर रहा था। पौधा बैग में रखने के बाद बुजुर्ग दंपति वहां  से ऐसे चले गए, जैसे कुछ हुआ ही नहीं। इस पोस्ट का कैप्शन लिखा है, बोनी और क्लाइड। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, मुझे लगता है ये दोनों आदतन अपराधी हैं और पहले भी कई चोरियां कर चुके होंगे। दूसरे यूजर ने लिखा, इनसे पूछताछ की जाएंगी, कई बड़ी चोरियों के खुलासे भी हो सकते हैं। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios