Asianet News HindiAsianet News Hindi

जन्माष्टमी पर बुजुर्ग महिला बनी 'गोविंदा'.. पूरी ठसक के साथ सिर से फोड़ दी दही की हांडी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पूरे स्वैग के साथ मानव पिरामिड पर चढ़ती है और दही-माखन से भरी मटकी को सिर से टकराकर फोड़ती है। इसके बाद पूरी ठसक से नीचे उतरती है। 

elderly woman participating in dahi handi on krishna janmashtami apa
Author
New Delhi, First Published Aug 21, 2022, 1:30 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव इस वर्ष भी देश-विदेश में धूमधाम से मनाया गया। जगह-जगह दही-माखन से भरी मटकी फोड़ने का आयोजन भी हुआ, कई आयोजन के वीडियो सामने आए। ऐसा ही एक वीडियो बुजुर्ग महिला का सामने आया है, जिसमें वह गोविंदा बन दही-माखन से भरी मटकी फोड़ रही है। खास बात ये है कि बुजुर्ग महिला न सिर्फ ऊंचाई पर टंगी मटकी तक पहुंचने के लिए फटाफट तेजी से मानव पिरामिड पर चढ़ गई बल्कि, मटकी को सिर से फोड़ा और पूरी ठसक के साथ रस्सी पकड़कर की नीचे उतर आईं। 

बुजुर्ग महिला का पूरे स्वैग के साथ मटकी फोड़ना अब सुर्खियां बन गया है और आईपीएस अधिक दीपांशु काबरा ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस अपने अकाउंट से शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस उम्र में भी बुजुर्ग महिला की फुर्ती और तेजी की तारीफ कर रहे हैं। बहरहाल, इस महिला का वीडियो एक बार जरूर देखा जाना चाहिए। उनकी सेहत और फुर्ती हर किसी के लिए नजीर हो सकती है। 

 

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर प्रेरणादायक और मजेदार वीडियो, फोटो तथा कंटेंट ट्विटर पर पोस्ट करते रहते हैं, जो कुछ ही देर में लोगों तक पहुंच बना लेता है और सोशल मीडिया की सुर्खियां बन जाता है। ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक करीब दो लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 9 हजार से अधिक यूजर्स ने इसे पसंद किया है। बहुत से यूजर्स ने इसे रीट्वीट किया और कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया शेयर की। 

लोग ढोल की थाप पर डांस करते जयकारे लगाते रहे.. तालियां और सीटियां भी बजाते रहे
वायरल हो रही 45 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला पीली साड़ी पहने मानव पिरामिड पर चढ़ रही हैं। धीरे-धीरे चढ़ते हुए वे आखिरकार ऊपर मटकी तक पहुंचने में कामयाब हो जाती हैं। इसके बाद मिट्टी के घड़े को पकड़कर उन्होंने उसे उत्साह पूर्वक दो-तीन बार इधर-उधर घुमाया। नीचे कई महिला और पुरूष खड़े होकर इस दौरान तालियां और सीटियां बजा रहे थे। इनमें कुछ लोग जयकारे लगाते हुए ढोल की थाप पर डांस भी कर रहे थे। दीपांशु काबरा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, अविश्वसनीय दादी। 

हटके में खबरें और भी हैं..

भगवान कृष्ण के जीवन से सीखने लायक हैं ये 10 बातें, अपनाए तो कभी नहीं होंगे निराश

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ  

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios