Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपनी खूबसूरती से 1 करोड़ रुपए हर महीने कमाएगी 6 बच्चों की ये मां, लेकिन पुलिस पड़ी है पीछे

लीसा इसके पहले बतौर लैप डांसर हर हफ्ते 2 से 3 लाख रुपए कमा लेती थी। उसने ये बात सबसे छिपाकर रखी थी कि वो छह बच्चों की मां है।

gorgeous mom of six ready to earn 1 lakh pound per month from her beauty PRA
Author
First Published Nov 7, 2022, 11:27 AM IST

स्कॉटलैंड. इनवर्नेस शहर में रहने वाली 30 साल की लीसा मैरी मैथर्स ने खुलासा किया है कि वो अपनी खूबसूरती के जरिए हर महीने 1 लाख पाउंड (तकरीबन 1 करोड़ रु) कमाएगी। लेकिन अपने इस नए काम से पहले उसे पुलिस का डर सता रहा है। लीसा का नाम इंटरपोल की मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में शामिल है और पुलिस उसे खोज रही है।

पहले हर हफ्ते कमाए 2 से 3 लाख

gorgeous mom of six ready to earn 1 lakh pound per month from her beauty PRA

लीसा इसके पहले बतौर लैप डांसर हर हफ्ते 2 से 3 लाख रुपए कमा लेती थी। उसने बताया कि उसने अपने अतीत के बारे में इस दौरान सबसे छिपाकर रखा और ये बात भी छिपाई कि वो 6 बच्चों की मां है। अपने इस काम से थक हारकर लीसा ने इंग्लिश डिग्री के लिए पढ़ाई भी शुरू की पर इसी दौरान उसकी penelopeesecret 'वेबकैम गर्ल' वाली पहचान जाहिर हो गई। ऐसे में उसने पढ़ाई छोड़ने और अपनी ऑनलाइन मॉडलिंग को ही कमाई का जरिया बनाने का फैसला किया।

इस वजह से पीछे पड़ी है पुलिस

लीसा ने कहा कि 2017 से नॉर्वे की पुलिस उसके पीछे पड़ी है। दरअसल, ये मामला उसके पहले दो बच्चों की कस्टडी को लेकर था। पति को छोड़कर दो बच्चों को लेकर भागने पर कोर्ट से उसे नोटिस मिला था। कोर्ट के आदेश में लिखा था कि वापस आकर वह बच्चों को चाइल्ड केयर कस्टडी में सौंपे, जिसे लीसा ने अनदेखा कर दिया। इसके बाद उसके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया। लीसा को अब भी यह डर सताता है कि नॉर्वे पुलिस उसे गिरफ्तार न कर ले। लीसा के सभी बच्चों की उम्र 2 से 12 वर्ष के बीच है।

gorgeous mom of six ready to earn 1 lakh pound per month from her beauty PRA

ऐसे कमाएंगी 1 करोड़

अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लीसा ने बताया कि उसने एक जर्मन मैनेजमेंट एजेंसी के साथ मिलकर वेबकैम गर्ल का काम और ऑनलाइन मॉडलिंग शुरू की है। उसके वीडियो और फोटोज इंस्टाग्राम और ओनली माय फैंस जैसे प्लेटफॉर्म पर खूब पसंद किए जा रहे हैं। लीसा अपनी काफी हॉट फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जिन्हें देखकर ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वो 6 बच्चों की मां हैं। जर्मन कंपनी ने लीसा को बताया कि वे जल्द ही 1 लाख पाउंड (लगभग 1 करोड़ रु) हर महीने कमाने लग जाएंगी। 

यह भी पढ़ें : मॉडल का खुलासा - 'पहली जॉब पर मुझे पहनने दी गई मैटरनिटी ब्रा, लोगों को मेरे कर्व से थी परेशानी

ऐसी ही रोचक खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios