Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिस कार में 5 लोग मुश्किल से आते, उसमें मिलीं 27 लड़कियां.. कुछ बैठी और कुछ लेटी थीं, देखिए वीडियो

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जिस कार में पांच लोग मुश्किल से बैठ सकते हैं, उसमें 27 लड़कियों को बैठाया गया था। 

Guinness World Records shared video of mini cooper car sit 27 girls see viral video apa
Author
First Published Sep 13, 2022, 7:08 AM IST

ट्रेंडिंग न्यूज। वह कार जिसमें पांच लोग बेहद मुश्किल तरीके से बैठ सकते हैं, उसमें आप इससे अधिक और कितने लोगों के बैठने की कल्पना कर सकते हैं। पांच की जगह 6 बैठ सकते हैं। थोड़ा और कोशिश करेंगे तो  7 मगर इससे ज्यादा लोगों को बैठना संभव नहीं। आप यही कहेंगे न कि इससे ज्यादा संभव नहीं। मगर सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऐसी कार में 27 लोगों को बिठाया गया है। वह भी ठूंस-ठूंसकर। यह वीडियो गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने शेयर किया है। 

हालांकि, कुछ हफ्ते पहले भारत के किसी शहर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें देखा जा सकता था कि एक ऑटो रिक्शा से 27 लोग बाहर निकले थे। इस नजारे को देखकर वहां मौजूद पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए थे। बहरहाल, फिलहाल हम मिनी कूपर वाले मुद्दे पर आते हैं। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने ट्विटर पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक वालंटियर्स ग्रुप की 27 लड़कियों को मिनी कूपर कार में जबरदस्ती बिठाते हुए देखा जा सकता है। 

 

 

इस वीडियो में लड़कियों को ऐसे ठूंस-ठूंसकर भरा गया है, जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते। कुछ लड़कियों को डेश बोर्ड पर लिटाया गया था, तो कुछ सीट के बीच में कुछ रियर विंडो के डैश बोर्ड पर भी लेटे हुए देखा जा सकता है, जबकि कुछ लड़कियों को कार की छोटी सी डिग्गी में जबरदस्ती भर दिया गया था। इसके अलावा, पिछली सीट पर तीन लड़कियों को पहले बिठाया गया और फिर उनकी गोद में एक के ऊपर एक तीन लड़कियों को बिठाया गया। 

गिनीज बुक टीम ने शेयर किया ये 8 साल पुराना वीडियो 
इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, इस रेगुलर साइज वाली मिनी कूपर कार मे कितने लोग घुस सकते हैं?  हालांकि, आपको यह भी बता दें कि यह रिकॉर्ड करीब 8 साल पहले 18 मई 2014 को बनाया गया था, मगर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के अकाउंट हैंडल से इसे बीते 6 सितंबर 2022 को फिर से पोस्ट किया है, जिसके बाद यह वायरल हो रहा है। इससे पहले, 30 जून 1988 को इंडोनेशिया के एक साइकिल पर 19 लोगों ने बैठकर रिकॉर्ड कायम किया था। जबकि कर्नाटक में एक बाइक पर 58 लोगों के एक साथ बैठने का रिकॉर्ड नवंबर 2017 में बन चुका है। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios