Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेहद रोमांचक है इस बोट का टूर, फरवरी में होगा शुरू, 14 दिन की यात्रा बिना कपड़ों के होगी, जानिए पूरी डिटेल

कुछ लोग बिना कपड़े पहने रहना चाहते हैं। वे खुद को प्रकृति प्रेमी कहलवाना पसंद करते हैं। ऐसे प्रकृति प्रेमियों के लिए अगले साल दो क्रूज दो-दो हफ्ते का टूर आयोजित कर रहे हैं। इस दौरान सभी मेहमान न्यूड ही रहेंगे। 

holiday on cruise peoples enjoy with no cloth apa
Author
New Delhi, First Published Aug 24, 2022, 9:33 AM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। इस दुनिया में लोगों को अजीबो-गरीब आदतें होती हैं। कुछ लोगों को फैशन में रहने की आदत होती है। महंगे-महंगे स्टाइलिश कपड़े पहनना चाहते हैं। रोज रंग-बिरंगे बदल-बदलकर कपड़े पहनना चाहते हैं, जबकि कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जो कपड़े पहनना ही नहीं चाहते। जी हां, घर में या अकेले ही नहीं बल्कि, खुलेआम सार्वजनिक जगहों पर भी ये सबके सामने बिना कपड़ों के रह लेते है और इन्हें कोई झिझक, कोई संकोच महसूस नहीं होता। 

ऐसे लोग खुद को प्रकृति प्रेमी बताते हैं और वे न्यूड रहना पसंद करते हैं। ऐसे ही लोगों के लिए कई कंपनियां तरह-तरह के ऑफर्स लाती हैं, जिसमें मस्ती करने का भरपूर साधन-संसाधन होता है। वे न्यूड डे भी मनाते हैं। यही नहीं, पूरी दुनिया में बिना कपड़ों के रहने वालों की संख्या लगातार बढ़ भी रही है। वे बिना कपड़े के रहना पसंद कर रहे। छुट्टियां मनाने दूसरी जगहों पर जा रहे। 

हनीमून मनाने के लिए भी कुछ जोड़े न्यूड जाना पसंद कर रहे 
यूरोपीय देशों खासकर, ब्रिटेन समेत कई जगहों पर लोग हनीमून मनाने के लिए न्यूड जा रहे। इनके लिए होटल भी विशेष ऑफर्स देते हैं। फिलहाल, एक ऐसा क्रूज सामने आया है, जो अपने बोट पर लोगों को न्यूड आने, वैसे ही रहने का ऑफर दे रहा। यह टूर करीब 14 दिन का होगा और इस दौरान बोट पर सभी मेहमान न्यूड ही रहेंगे। यह क्रूज सात समुद्री बीच पर जाएगा और इन सभी जगह लोग न्यूड ही रहेंगे। 

मस्ती के लिए फिल्म, म्यूजिक, डांस बार और कामेडी क्लब का भी आयोजन 
इस क्रूज का नाम है बिग न्यूड बोट और इसकी ट्रिप शुरू होगी अगले साल 12 फरवरी से 26 फरवरी तक। यह फ्लोरिडा से शुरू होगी और सेंट थॉमस, एंबर कोव, एंटीग्यू , सेंट किट्स, ग्रॉन्ड तुर्क, हॉफ मून और प्रिंसेज केज तटों पर जाएगी। क्रूज पर मेहमानों के लिए पिज्जा, आइस्क्रीम, कॉफी, पूल, वॉटर स्लाइड और हॉट टब जैसी सुविधाएं दी जाएंगी। रात में फिल्में, म्यूजिक शो और डॉन्स बार के साथ-साथ कॉमेडी क्लब भी होगा। इसके अलावा, अगले साल ही 18 जुलाई से रोम से भी एक क्रूज चलेगा, जो 1 अगस्त तक कई यूरोपीय देशों के समुद्री बीच तक की यात्रा करेगा। 

हटके में खबरें और भी हैं..

भगवान कृष्ण के जीवन से सीखने लायक हैं ये 10 बातें, अपनाए तो कभी नहीं होंगे निराश

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios