9 बीवियों का पति 4 और से करना चाहता है शादी, इस वजह से लिया ये फैसला

| Dec 01 2022, 01:38 PM IST

9 बीवियों का पति 4 और से करना चाहता है शादी, इस वजह से लिया ये फैसला

सार

आर्थूरो अपने हवेलीनुमा घर को mansion of free love कहता है। वह कहता है कि उसके घर में प्यार करने के लिए कोई पाबंदी नहीं।

ट्रेंडिंग डेस्क. कहते हैं कि लोगों से एक बीवी तो ढंग से संभलती नहीं पर ब्राजील के ये महाशय 9-9 बीवियां संभाल रहे हैं। इतना ही नहीं अभी भी इनकी 4 और महिलाओं से शादी करने की इच्छा है। ब्राजील के आर्थूरो की इस अजीबोगरीब लाइफ को देख इंस्टाग्राम यूजर्स दंग रह जाते हैं। लोग अक्सर उनसे पूछते हैं कि यहां वे इन 9 बीवियों को कैसे खुश रखते हैं? इसपर आर्थूरो भी खुलकर सारी बातें बताते हैं।

पहली बीवी ने बाकी से मिलवाया

Subscribe to get breaking news alerts

आर्थूरो ने एक साथ 9 बीवियों से शादी नहीं की थी बल्कि इसमें उनकी पहली बीवी लुआना काजाकी (Luana Kazaki) ने मदद की थी। लुआना ने सभी महिलाओं के साथ मिलकर आर्थूरो के साथ रहने का एक यूनियन बनाया था। ये शादी कानूनी रूप से किसी के लिए भी बाध्यकारी नहीं है। बता दें कि ब्राजील में एक से ज्यादा शादी करना गैरकानूनी है। पिछले दिनों आर्थूरो ने मीडिया को बताया कि वो किस वजह से अब नई शादियां करने वाला है।

इस वजह से करेगा 4 नई शादियां

पेशे से मॉडल और इंस्टाग्राम इंफ्ल्यूेंसर आर्थूरो ने इस बात काे स्वीकारा कि उसकी एक शादी पिछले दिनों टूट गई है और वह 4 और बीवियों को तलाक देने वाला है। ऐसे में उसकी 4 बीवियां ही बचेंगी। वह बाकी बीवियों की कमी पूरी करने के लिए 4 और महिलाओं से शादी करना चाहता है। आर्थूरो ने बताया कि उसकी हवेली में काफी जगह है और वह उसे भरना चाहता है।

पड़ोसियों की वजह से हुआ तलाक

आर्थूरो अपने हवेलीनुमा घर को mansion of free love कहता है। वह कहता है कि उसके घर में प्यार करने के लिए कोई पाबंदी नहीं। उसने सोशल मीडिया पर एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि वह सभी बीवियों को खुश करने के लिए रोटेशन बेसिस पर संबंध बनाता था पर उसने ऐसा करना बंद कर दिया क्योंकि ये उसे जॉब करने जैसा लगता था। बाद में उसने घर में 'फ्री लव' थीम शुरू कर दी। हालांकि, उसके पड़ोसियों को उसके निजी जीवन से खासी परेशानी थी, बात इतनी बढ़ने लगी कि आर्थूरो और उसकी कुछ बीवियों के बीच ये तकरार की वजह बन गई, जिसके बाद उसने 4 बीवियों से अलग होने का फैसला ले लिया।

यह भी पढ़ें : इन 10 देशों में सबसे सस्ता है पेट्रोल, Rates जानकर हैरान रह जाएंगे आप

ऐसे ही रोचक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...