Asianet News HindiAsianet News Hindi

सेक्स के लिए पागल इंसान ने वो घटिया काम किया जिसके बारे में सुनकर आपको भी आएगा गुस्सा

पश्चिम बंगाल से ऐसा दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक हवस के पुजारी ने बेचारी गाय को ही अपना निशाना बना लिया।

In west Bengal a man raped a pregnant cow got arrested dva
Author
First Published Sep 1, 2022, 8:24 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क: हमारे सामने कई ऐसे मामले आते हैं जिन्हें देखकर या सुनकर हम अचंभे में पड़ जाते हैं या हमारी रूह ही कांप जाती है। कुछ ऐसा ही मामला पश्चिम बंगाल दक्षिण 24 परगना जिले के नामखाना प्रखंड के उत्तरी चंदनपिडी से सामने आया। जहां पर एक गर्भवती गाय को के साथ बलात्कार हुआ। दरअसल 29 वर्षीय आरोपी ने अपनी हवस बुझाने के लिए एक गर्भवती गाय को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया। हालांकिं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन गाय के साथ बर्बरतापूर्वक बलात्कार किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला
हमारे देश में बलात्कार, सामूहिक दुष्कर्म, छेड़छाड़, यौन शोषण की घटनाएं आए दिन बढ़ती जा रही है, जिससे लड़कियों और महिलाओं को बहुत खतरा होता है। लेकिन अब महिलाएं ही नहीं बल्कि जानवर भी सुरक्षित नहीं रहे हैं। जी हां पश्चिम बंगाल में 29 वर्षीय प्रद्युत भुइया ने एक गाय का रेप किया। बताया जा रहा है कि उसने आधी रात को गौशाला में जाकर बेहद ही घिनौनी तरीके से गाय को अपना निशाना बनाया। यह गाय पहले से ही गर्भवती थी और बलात्कार के बाद अत्यधिक ब्लीडिंग होने के चलते उसकी मौत हो गई।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार 
बताया जा रहा है कि आरोपी प्रद्युत भुइया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। यह आरोपी अदातन अपराधी है। इससे पहले इसके खिलाफ कई आरोप लग चुके हैं, जिसमें खेतों से बकरियां, गाड़ियां और सब्जी चुराना तक शामिल है। लेकिन किसी जानवर को अपनी हवस का शिकार बनाना वाकई किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकता है।

पहले भी हो चुका है ऐसा जघन्य अपराध 
बता दें कि इसी साल जून महीने में भी इस तरीके का मामला सामने आया था। जहां दक्षिण दिनाजपुर के हरिरामपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने गाय का रेप किया था। इसके बाद युवक फरार हो गया था। बताया जा रहा था कि गाय के मालिक ने अपनी तीन गायों को खेत में बाधा था। दोपहर के समय युवक ने गाय को अकेला देखकर उसके साथ बलात्कार किया।

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios