Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब रस्सी कूदते-कूदते अचानक जमीन में धंस गई महिला, देखिए हैरान करने वाला ये वीडियो

थाईलैंड से एक अजीबो-गरीब वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हैरान रह जाएंगे, दरअसल, यहां पर एक महिला रस्सी कूद रह थी, उसी वक्त उसके पैरों की नीचे की जमीन फट जाती है और वह उसमे दो फीट नीचे तक धंस जाती है

Jumping Woman Crashes Through Wooden Jetty And Plunges Into River Below In Thailand Video Viral
Author
Thailand, First Published Jan 20, 2022, 10:52 AM IST

बैंकॉक : थाईलैंड से एक अजीबो-गरीब वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसे देखने के बाद हैरान रह जाएंगे, दरअसल, यहां पर एक महिला रस्सी कूद रह थी, उसी वक्त उसके पैरों की नीचे की जमीन फट जाती है और वह उसमे दो फीट नीचे तक धंस जाती है। हालांकि राहत की बात है कि वह नदी किनारे लकड़ी के प्लेटफार्म पर रस्सी कूद  रही थी, इसलिए वह नदी के गिरने से बाल-बाल बच जाती है। अब इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल  हो रहा है। 

थाईलैंड के राचाबुरी प्रांत की है ये घटना
यह घटना थाईलैंड के राचाबुरी प्रांत की बताई जा रही है।  जहां पर 17  जनवरी को 44 वर्षीय बेंजारत पुट्‌टाखुन (Benjarat Puttakhun) नदी के पोर्ट पर रस्सी कूद रही थी। रस्सी कूदने के एक मिनट के भीतर ही उसके पैरों के ठीक नीचे का प्लेटफॉर्म का हिस्सा फट जाता है और वह दो फीट नीचे घंस जाती है। इस दौरान महिला अपनी एक्सरसाइज का वीडियो बना रही थीं, जिसकी वजह से पूरी घटना उसके फोन में रिकॉर्ड हो गई। वीडियो से साफ पता चलता है कि फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बेंजारत किस खौफनाक तरीके से पानी में गिरीं।

Jumping Woman Crashes Through Wooden Jetty And Plunges Into River Below In Thailand Video Viral

महिला मदद के लिए लगाती रहीं गुहार
जैसे ही वे गिरीं, उन्होंने प्लेटफॉर्म को कसकर पकड़ लिया था। इसके बाद मदद के लिए आवाज लगाने लगीं। उनकी आवाजें सुनकर नजदीक के एक मंदिर में बैठे उनके बच्चे भागे-भागे आए और उन्हें निकाल। हालांकि उनको इस दौरान कोई बड़ी चोट नहीं आई है, लेकिन हांथ और पैरों में खरोंच जरूर आई है। लेकिन पोर्ट के मालिक ने प्लेटफॉर्म को हुए नुकसान के लिए बेंजारत से पैसे भी वसूले।

Jumping Woman Crashes Through Wooden Jetty And Plunges Into River Below In Thailand Video Viral

महिला ने जताई नाराजगी
घटना के बाद महिला ने नराजगी जताई और कहा कि 'मैं सिर्फ 50 किलो की हूं, इसके बाद भी नदी  का प्लेटफॉर्म का टूटना हैरान करने वाला है। महिला ने कहा कि मैं नहीं जानती थी कि पोर्ट का फर्श इतना कमजोर है। मैं चाहती हूं कि बाकी लोग इस घटना से सबक लें और रस्सी कूदते समय सतर्क रहें। मुझे ज्यादा चोट नहीं लगी थी, इसलिए मुझे नुकसान की भरापाई करने में कोई गुरेज नहीं है। अब से मैं सिर्फ ठोस जमीन पर ही रस्सी कूदूंगी।

यह भी पढ़ें- 5 लाख मील में फैली जगह जहां 20 विमान व 50 पानी के जहाज पलक झपकते हुए खाक और घोंघे के खोल जैसी यह आकृति है क्या

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios