Asianet News Hindi

'बाबा का ढाबा' के मालिक ने की सुसाइड की कोशिश, ICU में भर्ती, बेटे ने बताई पूरी कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांता प्रसाद ने अधिक शराब पी फिर नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की। हॉस्पिटल रिपोर्ट में कहा गया है कि वह बेहोश थे। 

Kanta Prasad owner of Baba Ka Dhaba in Delhi attempted suicide kpn
Author
New Delhi, First Published Jun 18, 2021, 2:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली के बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने सुसाइड करने की कोशिश की है। उन्हें सफदरगंज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। ये वही कांता प्रसाद हैं, जिनका एक यू-ट्यूबर ने वीडियो बनाकर नेट पर डाल दिया था, जिसके बाद कांता प्रसाद का ढाबा रातों-रात लोकप्रिय हो गया था। 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गुरुवार रात बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद को हॉस्पिटल ले जाया गया। रात करीब 11.15 बजे उन्हें सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उनकी उम्र 81 साल है।

कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खाईं
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांता प्रसाद ने अधिक शराब पी फिर नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की। हॉस्पिटल रिपोर्ट में कहा गया है कि वह बेहोश थे। उनके बेटे करण के एक बयान में कहा है कि उनके पिता ने नींद की गोलियां ली थीं। फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है।

यू-ट्यूबर गौरव वासन और कांता प्रसाद में हुआ था विवाद
जिस यू-ट्यूबर गौरव वासन के वीडियो के बाद कांता प्रसाद हिट हो गए थे, कुछ ही दिनों में उनका कांता प्रसाद से विवाद हो गया था। एक ने दूसरे पर आरोप लगाए। लेकिन अभी हाल ही में गौरव वासन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि कांता प्रसाद के साथ उनकी फिर से दोस्ती हो गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios