Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चों को क्लास में भेजने से पहले महिला टीचर ने अनोखे अंदाज में किया स्वागत, 35 लाख लाेगों ने देखा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक महिला टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि टीचर क्लास में जाने से पहले हर बच्चे का अनोखे अंदाज में स्वागत करती है। वीडियो को करीब 35 लाख लोगों ने अब तक देखा है। 

ladies teacher welcome to children before going in class video goes viral apa
Author
New Delhi, First Published Jun 28, 2022, 5:31 PM IST

नई दिल्ली। गर्मियों की छुट्टियां लगभग खत्म हो चुकी हैं और कई राज्यों में स्कल खुल गए हैं। लंबे गैप के बाद स्कूल आ रहे बच्चों का स्वागत प्रबंधन और टीचर अपने-अपने तरीके से करते हैं, जिससे बच्चों को फील गुड कराया जा सके। वहीं, सरकारी स्कूलों में बच्चों को स्कूल लाने के लिए विभिन्न तरह के अभियान चलाए जाते हैं। 

वहीं, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, यह वीडियो पुराना है, मगर स्कूल खुलने के बाद यह एक बार फिर विभिन्न प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को जेम्स वुड्स नाम के वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। करीब 41 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक लगभग 35 लाख लोग देख चुके हैं। वहीं, 21 हजार से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया है। लगभग 3800 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है, जबकि करीब तीन सौ लोगों ने इसे पर दिलचस्प कमेंट किए हैं। 

 

 

क्लास में भेजने से पहले टीचर बच्चों का अनोखे अंदाज में स्वागत करती है
वीडियो के कैप्शन में जेम्स वुड्स ने लिखा है- सबसे अच्छी चीज की कल्पना कर सकते हैं। क्या शानदार टीचर है। इस मजेदार वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे क्लास में जाने के लिए लाइन से खड़े हैं और दरवाजे पर खड़ी यह टीचर हर बच्चे का अलग-अलग व अनोखे अंदाज में स्वागत कर रही है। वह हर बच्चे को क्लास में भेजने से पहले उन्हें गले लगाती है। 

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने महिला टीचर के काम को काफी सराहा 
वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग टीचर की सराहना कर रहे हैं। टीचर की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा- यह बहुत से लोगों के लिए बेहतर उदाहरण हो सकता है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, यह बहुत अच्छा वीडियो है। एक यूजर ने लिखा- बच्चों के जीवन में टीचर की काफी अहम भूमिका होती है। यह महिला टीचर सभी के लिए प्रेरणादायक साबित हो सकती है। 

हटके में खबरें और भी हैं..

ये मॉडल नहीं ड्राइवर है, 3 करोड़ की ट्रक में सड़क पर निकलती है तब देखिए इसका ग्लैमरस अंदाज  

महिला ने गुड्डे से की शादी, हनीमून मनाया और कहा- 'बच्चा' भी पैदा हुआ, जानिए क्यों किया ऐसा

पकड़ में आया सबसे बड़ा अजगर, 122 अंडों के साथ मादा को पकड़वाने में नर ने मदद की 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios