Asianet News HindiAsianet News Hindi

गर्लफ्रेंड की चाकू से की बर्बर हत्या-मां को उतारा मौत के घाट, एक सनकी प्रेमी की दंग करने वाली कहानी

10 अक्टूबर की सुबह 37 साल की निकोल हर्ले को चाकू से घायल पाया गया। पास में ही मां की लाश पड़ी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।  

lover killed girlfriend with a knife in UK
Author
UK, First Published Jan 8, 2022, 5:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

यूके. क्राइम की कुछ कहानियां चौंकाने वाली होती हैं। ऐसी ही एक कहानी लंदन की है, जिसमें एक बॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका और उसकी मां की चाकू गोदकर हत्या कर दी। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन के एक फ्लैट में अपनी प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या करने के आरोपी व्यक्ति को कोर्ट में पेश किया गया।

10 अक्टूबर को हत्या की गई थी
10 अक्टूबर की सुबह 37 साल की निकोल हर्ले को चाकू से घायल पाया गया। पास में ही मां भी पड़ी थी। पैरामेडिक्स और पुलिस की कोशिश के बावजूद मां की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी प्रेमी 40 साल का जेसन बेल  निकोल की हत्या के आरोप में एचएमपी थैमसाइड से वीडियो लिंक के जरिए कोर्ट में पेश हुआ। आरोपी बेल पर खतरनाक ड्राइविंग, अयोग्य होने पर गाड़ी चलाने और बिना बीमा के गाड़ी चलाने का भी आरोप है। जज एलेक्सिया दुर्रान ने 2 फरवरी को सुनवाई से पहले बेल को हिरासत में भेज दिया।

"मैंने अपने बहन को एक राक्षस की वजह से खो दिया"
अक्टूबर में बेल पर आरोप लगाए जाने के बाद निकोल के भाई रयान ने अपनी बहन को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा, पिछली रात हमारी दुनिया पलट गई और हमेशा के लिए बदल गई। हमने अपनी खूबसूरत बहन को एक राक्षस के हाथों खो दिया। हम हमेशा की तरह एक परिवार की तरह एक दूसरे का सपोर्ट करेंगे और कोशिश करेंगे की चारों बच्चों का ठीक से पालन पोषण हो सके। 

अंतिम संस्कार के लिए चंदा इकट्ठा करना पड़ा
शोक संतप्त परिवार को अंतिम संस्कार के खर्चे में मदद करने के लिए एक GoFundMe पेज लॉन्च किया गया था। फंडरेजर की स्थापना करने वाले ब्रिगिट क्लेमेंट्स ने कहा था, इस हत्या ने सभी को बुरी तरह से प्रभावित किया है। निकोल के बच्चों ने अपनी मां को खो दिया।  

ये भी पढ़ें..

क्रिसमस की तैयारी कर रहा था बच्चा, तभी कुत्ते ने किया ऐसा हमला- बच्चे की हो गई मौत

होंठ 3 गुना ज्यादा बड़े होने पर डर गई लड़की, जानें क्यों कहा- मैंने अब तक का सबसे बुरा काम किया

महिला को ऑनलाइन देख लोग खा जाते हैं धोखा, फिर ब्यूटी टिप्स मांगते हुए पूछते हैं खास सवाल

14 सेकंड के वीडियो में दिखी खतरनाक आंधी, टीन की छत हवा में उड़ती हुई आई नजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios