Asianet News Hindi

पड़ोसी ने पहले महिला के साथ बलात्कार किया, फिर काट दिया गला, 25 बार घोंपे चाकू...चौंकाने वाली है वजह

पूर्वी दिल्ली में एक व्यक्ति ने अपनी पड़ोसी महिला की हत्या कर दी। आरोप है कि उसने पहले महिला के साथ बलात्कार किया फिर एक या दो बार नहीं, बल्कि 25 बार चाकू घोंप कर हत्या कर दी।

man killed his neighbor in Delhi kpn
Author
New Delhi, First Published Jun 15, 2021, 10:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पूर्वी दिल्ली में 32 साल के व्यक्ति ने अपनी 62 साल की पड़ोसी से पहले बलात्कार किया फिर चाकू मारकर हत्या कर दी। उसपर इस कदर खून सवार था कि महिला को एक या दो बार नहीं बल्कि 25 बार चाकू मारा। 
 
पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार

वारदात पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में हुई। महिला सब्जी बेचती थी। उसी को लेकर दोनों में कुछ कहासुनी हुई। उसके बाद पड़ोसी ने हत्या का प्लान बनााय। आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में पता चला कि उसने उसे 25 बार चाकू मारा। 

13 जून को पुलिस को मिली खबर
पुलिस ने कहा है कि उन्हें 13 जून को दोपहर 2:56 बजे न्यू अशोक नगर पुलिस स्टेशन में खबर मिली कि एक बुजुर्ग महिला को धर्मशिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय पुलिस हॉस्पिटल पहुंची तो पाया कि पीड़िता दिल्ली के गांव दल्लूपुरा के पीपल चौक के पास की रहने वाली थी। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

हत्यारे ने गला काट दिया था
हत्यारे ने महिला का गला धारदार हथियार से काट दिया था। पेट पर कई नुकीले घाव पाए गए थे। जांच के दौरान पुलिस टीम ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की चांज कर रही है। 

हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद
लंबी पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने महिला की हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios