Asianet News HindiAsianet News Hindi

युवक ने कैश में खरीदी कार लेकिन सब्जीवाले, एक्स गर्लफ्रेंड और पूर्व बॉस को क्यों बोला थैंक्यू, जानिए

एक युवक ने कार खरीदी और उसकी फोटो लिंक्डइन पर शेयर की। साथ ही, एक पोस्ट भी लिखी, जिसमें उसने सब्जीवाले, अपने पूर्व बॉस और पूर्व तथा वर्तमान गर्लफ्रेंड को थैंक्यू बाेला, क्योंकि पैसे बचाने में इन्होंने उसकी मदद की। 

man says thankyou to sabjiwala ex girlfriend and ex boss after buy new car apa
Author
New Delhi, First Published Aug 19, 2022, 2:31 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। वह समय बीत गया, जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल सिर्फ नौकरी तलाशने या काम के सिलसिले में जुड़ी चीजें तलाशने के लिए होता था। अब इस मंच का उपयोग लोग अपनी पर्सनल रियल  स्टोरी शेयर करने के भी करते हैं। खैर, आप सोच रहे होंगे कि आज हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं। दरअसल, मामला ही कुछ ऐसा है। 

वैसे, तो हाल-फिलहाल में बहुत सी ऐसी रियल और सक्सेस स्टोरी इस मंच पर देखने को मिली है, मगर अभी हम एक ऐसे शख्स के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने कार खरीदने के बाद लिक्ंडइन पर एक पोस्ट शेयर की, जो अब वायरल हो रही है और अब यह पोस्ट ऑनलाइन सुर्खियां बटोर रही है। बहरहाल, ऐसा इसलिए भी था, क्योंकि नेटिजंस ये समझ नहीं पाए कि कहानी व्यंगात्मक थी या फिर गंभीर। 

युवक ने बताया कि आखिर कैश में कार कैसे खरीदी 
वायरल हो रहे इस पोस्ट को मधुर सिंह नाम के यूजर ने शेयर किया है। उन्होंने अपनी स्टोरी शेयर करने के लिए लिंक्डइन का सहारा लिया और बताया कि कैसे बिना कर्ज या किस्त के आखिरकार उन्होंने एक कार खरीद ही ली। उन्होंने जीवन में यह उपलब्धि हासिल करने के बाद अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड, पूर्व बॉस और सब्जी वाले को थैंक्यू बोला है। अपनी इस पोस्ट में मधुर ने यह भी बताया कि वह कैसे इसे हासिल कर पाए हैं। 

रात में चौकीदारी की और यूपीएससी के छात्रों को ट्यूशन पढ़ाया 
मधुर ने लिखा, यह ऐलान करते हुए मैं रोमांचित हूं कि मैंने टाटा टियागो खरीदी है। पूरा भुगतान कैश में किया। कोई कर्ज नहीं लिया। कोई किस्त नहीं बनवाई। मैं कार खरीदने के लिए कई साल से पैसे बचा रहा था। मैं दोस्तों के साथ पार्टियों में नहीं गया। न ही मैंने अपनी प्रेमिका या पत्नी के लिए कभी महंगे उपहार खरीदे। अगर मेरी मां ने मुझे सब्जी खरीदने के लिए भेजा, तो मैं सब्जी वाले से मुफ्त में धनिया लेता, जिससे मैं कार में चलने के लिए कुछ पैसे बचा सकूं। मैंने रात में चौकीदार के तौर पर अतिरिक्त शिफ्ट में काम भी किया। कभी मैकडॉनल्ड्स में काम किया। यही नहीं, यूपीएससी की तैयारी कर रहे छात्रों को ट्यूशन भी दिया। उन्होंने पोस्ट में लिखा, बचत के सभी हर संभव तरीके का इस्तेमाल किया और आखिकार पैसे बचाकर कार खरीद ही ली। मैं अपने माता-पिता, अपने पूर्व सभी बॉस, पूर्व और वर्तमान गर्लफ्रेंड और अंत में उन सभी सब्जीवालों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया। मधुर ने कार के साथ पोज देते हुए फोटो भी खिंचवाई और इसे लिंक्डइन पर शेयर किया। 

हटके में खबरें और भी हैं..

भगवान कृष्ण के जीवन से सीखने लायक हैं ये 10 बातें, अपनाए तो कभी नहीं होंगे निराश

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios