Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब जंगल उजाड़ रहे शख्स से भिड़ गया बंदर, देखिए रुला देने वाला यह वीडियो

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़ी वीडियो-फोटो काफी तेजी से वायरल होती हैं, इनमें से जहां कुछ वीडियो बेहद क्यूट होते हैं, तो कुछ ऐसे होते हैं, जिनको देखकर लोग हैरान हो जाते हैं, ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, यह वीडियो एक बंदर का है. इस वीडियो में एक क्रेन मशीन जंगल को उजाड़ रही थी, जिसे देखकर बंदर को बुरा लगा और वह लड़ने के लिए तैयार हो जाता है.  
 

monkey fought alone with man who was destroying the forest viral video
Author
New Delhi, First Published Jan 4, 2022, 5:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली : आए दिन सोशल मीडिया (social media) पर जानवरों का वीडियो वायरल ( viral video ) होता रहता है, ऐसे वीडियो को लोग पंसद भी करते हैं, इस बार एक बंदर का दर्दनाक वीडियो वायरल हुआ है, इसमें आप देख सकते हैं कि एक क्रेन मशीन जंगल को उजाड़ रही थी, जिसे देखकर बंदर को बुरा लगा और वह लड़ने के लिए तैयार हो जाता है. और बुरा भी क्यों न लगे, बंदरों को मानव की प्रजाति मानी जाती है और उनके अंदर भी मनुष्य जैसी संवेदनाएं पाई जाती है. ऐसे में यदि उनका कोई घर उजाड़ा है तो बुरा लगना लाजमी है. 

 

13 हजार से अधिक लोगों ने अब तक देखा वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट @kaalicharan से शेयर किया गया है और यह वीडियो 29 सेकेंड का है, जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, तब से यह छा गया है. इसके साथ ही इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, खबर लिखे जााने तक इस वीडियो को तकरीबन 13 हजार लोगों ने इस वीडियो को देखा है. इसके अलावा 200 से अधिक लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है. 

लोग जमकर कर रहे कमेंट्स
इस वीडियो पर लोगों की कमेंट्स की बात करें तो एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि हार्ट ब्रेकिंग. वहीं मुकेश देसाई नामक एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह बहुत दुखद है,. उन्हें अपने घरों में शांति से रहने दो. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा कि यह दुनिया बेहद गंदी है, लोग जानवरों की परवाह नहीं करते हैं. 

यह भी पढ़ें-   कैटरीना के गाने टिप टिप बरसा पानी पर बच्ची ने किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हैदराबाद में शादी करने वाले समलैंगिक कपल ने बताया, कैसे हुई थी पहली मुलाकात? शेयर की पूरी लव स्टोरी

Bulli Bai: 67 साल की खालिद परवीन की भी तस्वीर डाली गई, उन्होंने बताया ऐसा क्यों हुआ?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios