Asianet News HindiAsianet News Hindi

Pakistan में मौत का तांडव: सैकड़ों लोगों ने श्रीलंकाई नागरिक को घेरकर मारा-हाथ पैर तोड़े, फिर जिंदा जलाया

Pakistan mob lynching of Sri Lankan citizen: पाकिस्तान (Pakistan) के सियालकोट (Sialkot) में भीड़ ने श्रीलंका के एक फैक्ट्री वर्कर की जान ले ली। सैकड़ों लोगों ने उसे घेरकर बुरी तरह से पीटा। हाथ-पैर तोड़ दिए। फिर उसे जिंदा जला दिया। 

Pakistan Mob lynching of Sri Lankan citizen burnt alive kpn
Author
Islamabad, First Published Dec 3, 2021, 4:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इस्लामाबाद (Islamabad). पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत के सियालकोट (Sialkot) में भीड़ ने श्रीलंका के एक फैक्ट्री वर्कर की जान ले ली। बेसुध होने के बाद उसके शरीर को जला दिया। स्थिति को कंट्रोल करने के लिए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। घटना सियालकोट के वजीराबाद रोड (Wazirabad Road) पर हुई, जहां कथित तौर पर प्राइवेट फैक्ट्री के वर्कर्स ने फैक्ट्री के एक्सपोर्ट मैनेजर पर हमला कर दिया। फिर मारते-मारते उसकी हत्या कर दी। फिर शरीर को जला दिया। 

सियालकोट के डिस्ट्रीक्ट पुलिस ऑफिसर उमर सईद मलिक ने कहा कि मृतक की पहचान प्रियंता कुमारा के रूप में हुई है। वह श्रीलंकाई नागरिक थे। सियालकोट में रहते थे। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि सैकड़ों लोग मिलकर मार रहे हैं और नारे लगा रहे हैं। इतना ही नहीं। जब मृतक की बॉडी को जलाया गया तो भी वहां सैकड़ों लोग मौजूद थे। कुछ लोग तो वीडियो बना रहे थे। 

किस वजह से हत्या की गई?
पुलिस ने अभी तक हत्या के कारण के बारे में कुछ नहीं बताया है। सियालकोट पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि अभी जांच की जा रही है। सीएम उस्मान बुजदार ने एक ट्वीट में कहा कि वे इस भयानक घटना से बेहद स्तब्ध हैं। उन्होंने कहा कि मैंने आईजी पुलिस को इसकी पूरी जांच करने का निर्देश दिया है। किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। निश्चिंत रहें। इस अमानवीय कृत्य में शामिल व्यक्तियों को बख्शा नहीं जाएगा।
 
2010 में सियालकोट में इसी तरह की एक घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया था जब भीड़ ने पुलिस की मौजूदगी में दो भाइयों को डकैत घोषित कर पीट-पीट कर मार डाला था। इस घटना ने पूरे देश में दहशत फैला दी थी। इन हत्याओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसने सभी को स्तब्ध कर दिया। 

ये भी पढ़ें...

पति ने क्यों कहा, डिलीवरी के वक्त लेबर रूम में तुम्हारा देवर भी रहेगा, ये सुनकर भड़क गई पत्नी

मेरा चेहरा-होंठ सबकुछ कॉपी कर लिया, एडल्ट डॉल के लिए खुद के चेहरे के इस्तेमाल पर भड़की मॉडल

नेता हो तो ऐसी: लेबर पेन हुआ तो साइकिल चलाकर हॉस्पिटल पहुंची, इसके बाद जो हुआ पूरी दुनिया कर रही सलाम

गजब का ऑफर: रोबोट में लगाने के लिए चेहरे की जरूर, छोटी सी शर्त पूरी करने पर मिलेंगे 1.5 करोड़ रुपए

Shocking: बेघर लड़की ठंड से बचने के लिए अपना जिस्म बेचती है, रात बीत जाए इसलिए पुरुषों के साथ सोती ह

   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios