Asianet News HindiAsianet News Hindi

Video: 'दुबले पतले लोग यहां ना आएं'... फिर सोशल मीडिया पर छाई चांद नवाब की रिपोर्टिंग

वीडियो डेस्क। पाकिस्‍तानी पत्रकार चांद नवाब का वो वीडियो याद है जिसमें ईद के मौके पर रेलवे स्टेशन पर रिपोर्टर करते नजर आ रहे थे। ये वीडियो जमकर वायरल हुआ था। सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने चांद नवाब की भूमिका निभाई थी। 

Reporting video of Pakistani reporter Chand Nawab goes viral KPZ
Author
Bhopal, First Published Jan 24, 2022, 8:38 PM IST

वीडियो डेस्क। पाकिस्‍तानी पत्रकार चांद नवाब का वो वीडियो याद है जिसमें ईद के मौके पर रेलवे स्टेशन पर रिपोर्टिंग करते नजर आ रहे थे। ये वीडियो जमकर वायरल हुआ था। सलमान खान (Salman khan) की फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrani Bhaijan) में नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने चांद नवाब (Chand Nawab) की भूमिका निभाई थी। अब सोशल मीडिया पर चांद नवाब का एक और वीडियो वायरल(Viral video) हो रहा है। जो समंदर किनारे धूल भरी आंधी और सर्द हवाओं के बीच रिपोर्टिंग करते नजर आ रहे हैं। 

पहले ये वीडियो देखिए 

रिपोर्टिंग करते हुए चांद नवाब कहते हैं इस वक्त "मैं कराची में साहिल पर खड़ा हूं जहां मिट्टी का तूफा है, ठंडी-ठंडी हवाएं हैं, मौसम भी बड़ा खुशगवार है, कराची के शहरी समंदर पर पहुंच रहे हैं. इस तूफान से मेरे बाल उड़ रहे हैं, मुंह में मिट्टी जा रही है और आंखें खोली नहीं जा रही है। जो दुबले पतले लोग हैं वो यहां न आए, वे हवा के साथ उड़ सकते हैं लेकिन मौसम खुशगवार है"। 

इस वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार नाइला इनायत(@nailainayat) ने शेयर किया है। इस वीडियो में चांद नवाब ने ऊंट पर बैठकर भी रिपोर्टिंग की है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios