Asianet News HindiAsianet News Hindi

शख्स ने नौकरी छोड़ने के लिए टॉयलेट पेपर पर ऐसा क्या लिख दिया, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

एक व्यक्ति ने वायरल पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, इस पर एक सिग्नेचर की जरूरत है। लेविस ने बताया कि उसके बॉस को उसका इस्तीफा पसंद आया

Resignation written on toilet to quit job goes viral on Reddit kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 25, 2021, 3:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली (New Delhi) . नौकरी से इस्तीफा देने की खबरें तो आपने खूब सुनी होंगी। कभी कोई मेल पर इस्तीफा देता है तो कोई कागज पर लिखकर। लेकिन क्या कभी आपने ये सुना है कि किसी ने टॉयलेट पेपर (Toilet Paper) पर लिखकर इस्तीफा दिया हो। डेली स्टार (Daily Star) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लेविस नाम के एक कर्मचारी ने नौकरी छोड़ा तो बड़े ही मजेदार ढंग से इस्तीफा दिया। उसका इस्तीफा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

लेविस ने कैसा इस्तीफा भेजा?
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, लेविस ने टॉयलेट पेपर पर लिखकर इस्तीफा दिया। नोट में लिखा था, यो। मैं 25 तारीख को यहां से चला जाऊंगा। नोट पर बिना कपड़े का कार्टून भी बनाया। लेविस ने कैप्शन में लिखा, आज मैं अपना इस्तीफा सौंप रहा हूं। इस्तीफा देखकर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी।  पोस्ट को 70000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और करीब 1000 यूजर्स ने इस पर कमेंट किया।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स
एक व्यक्ति ने वायरल पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, इस पर एक सिग्नेचर की जरूरत है। लेविस ने बताया कि उसके बॉस को उसका इस्तीफा पसंद आया, क्योंकि इसके बाद भी वह नौकरी कर रहा है। एक व्यक्ति ने लिखा, आप इसे प्रिंट और सिग्नेचर करें। एक अन्य ने कहा कि इस्तीफा में तारीख और नोटिस देने की जिक्र किया जाना चाहिए। बता दें कि लेविस के लेटर को ऑनलाइन रेडिट प्लेटफॉर्म पर शेयर किया। लोगों ने इसे खूब पसंद किया। एक यूजर ने लिखा कि ऐसा इस्तीफा तो पहली बार देखा है। इस इस्तीफे से बॉस को बड़ा झटका लगा होगा। वहीं एक अन्य ने लिखा, क्या ऑफिस में कागज नहीं था जो टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल किया। आखिर टॉयलेट पेपर इस्तेमाल करने की क्या जरूरत थी।  

ये भी पढ़ें..

Sania Aashiq: कौन है पाकिस्तान में रहने वाली 25 साल की ये विधायक, लोग इनका अश्लील वीडियो सर्च कर रहे हैं

Queen Elizabeth के बैंगनी हाथ देखकर घबराए ट्विटर यूजर्स, डॉक्टर्स ने दिया इसका जवाब

Srinagar के SSP ने चना बेचने वाले के लिए किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- देश को ऐसा ही अधिकारी चाहिए

एक व्यक्ति अपनी मंगेतर को अश्लील मैसेज क्यों भेजता है? जानें मुंबई की सेशन कोर्ट में क्या कहा गया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios