Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोनू सूद ने प्लेटफॉर्म पर कुत्ते के साथ फोटो पोस्ट कर फॉलाेअर्स से की एक खास अपील, जानिए क्या है वो

सोनू सूद ने रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक कुत्ते के साथ खेलते और उसे प्यार करते नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स से भी अपील की है कि वे जानवरों के प्रति दयालुता दिखाएं। 

sonu sood requested his social media followers show some love whenever they come across stray dogs apa
Author
First Published Oct 5, 2022, 4:27 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद चाहे इंसान हो या जानवर हर जरूरतमंद की मदद करते देखे जाते हैं। वे सभी के प्रति खुद भी दयालु रहते हैं और दूसरों को भी प्रेरित करते रहते हैं कि वे हर संभव मदद के लिए आगे आते रहें। फिलहाल उन्होंने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने बेजुबान प्यारे दोस्तों के प्रति प्यार  दिखाने का आग्रह किया। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में सूद को एक रेलवे स्टेशन की बेंच पर एक आवारा कुत्ते को प्यार करते हुए देखा जा सकता है। दिल दहला देने वाले वीडियो ने इंटरनेट को प्रभावित किया है। सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स से अनुरोध किया है कि जब भी वे आवारा कुत्तों के सामने आते हैं, तो कुछ प्यार दिखाएं। वीडियो में अभिनेता ने यह भी कहा कि वह आवारा कुत्ते को अपने साथ ले जाना चाहते थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

इस वायरल वीडियो क्लिप को तीन दिन पहले शेयर किया गया था। अब तक इसे 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिनेता के इस तरह के हावभाव की तारीफ की है। एक यूजर ने कहा, पशु प्रेमी। दूसरे ने कमेंट किया, आप महान हैं सर। तीसरे यूजर ने लिखा, आप सही हैं सोनू सूद सर। इंसान के साथ-साथ जानवरों से प्यार करते हैं। अभिनेता फिलहाल अपनी फिल्म फतेह की तैयारी कर रहे हैं। अभिनेता ने कहा, मैं अब तक काफी धन्य रहा हूं, मुझे विभिन्न भाषाओं में भूमिकाएं निभाने का अवसर मिला है। फिल्मों के आसपास होने और इन सभी परियोजनाओं पर काम करने के बाद मैंने सिर्फ एक या दो को ही चुना है। यह पहली बार है, जब मैं कहानी पर भी काम कर रहा हूं। 

अब स्टोरी राइटिंग के फील्ड में भी शामिल 
उन्होंने कहा, मैं हमेशा अपनी फिल्मों में शामिल होना पसंद करता था, लेकिन यह पहली बार था, जब मैं आधिकारिक तौर पर लेखन की तरफ भी मुड़ गया था। यह काफी रोमांचक था। मेरा प्रोजेक्ट अच्छी स्पीड से आगे बढ़ रहा है। अब हम उन स्थानों की खोज कर रहे हैं, जहां शूटिंग की जा सके। मगर ज्यादातर जगहें अभी व्यस्त हैं। ज्यादातर शूटिंग का प्लान मुंबई और इसके आसपास का क्षेत्र है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios