Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चे की सच्ची बात.. नो बकवास! साड़ी में आप बहुत अच्छी लगती हैं.. जानिए मैम का जवाब

एक बच्चे और उसकी टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो शायद मैडम ही बना रही हैं। बच्चे ने टीचर से कहा कि वे साड़ी मे बहुत अच्छी लगती हैं। बच्चे ने यह भी कहा कि वह उसकी फेवरेट मैम हैं। 

student says to his lady teacher looking very nice in saree apa
Author
New Delhi, First Published Aug 20, 2022, 11:51 AM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। ऐसा कहा जाता है कि बच्चे मन के सच्चे होते हैं। वे दिल में जो आता है, बोल देते हैं। उसमें कोई लाग-लपेट नहीं होता। झूठ-फरेब नहीं होता। यानी फुल सच्ची बात, नो बकवास। अपनी मासूमियत की वजह से ही वे सभी के प्यारे और दुलारे होते हैं। स्कूल में टीचर भी उन्हें मारते-पीटते या डांटते-डपटते नहीं हैं। हां, कुछ हैवान टीचरों को इससे अलग रखा जा सकता है। 

बहरहाल, सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक प्यारे बच्चे का मासूम सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसने अपने दिल की बात टीचर से बोल दी। टीचर भी शायद उसकी दिल की बात और अपनी तारीफ सुनकर खुश हो गईं और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। अब कुछ यूजर्स अपने-अपने तरीके से बच्चे और टीचर की क्लास ले रहे हैं। 

 

 

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पोस्ट हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा क्लास में अपनी मैम से बात कर रहा है। मैम इस बातचीत का वीडियो भी बना रही हैं। बच्चे ने बात ही बात में मैम से कह दिया कि वे क्लास में जब साड़ी पहनकर आई थीं, तो बहुत अच्छी लग रही थीं। मैम ने भी सवाल पूछने में देरी नहीं लगाई और तुरंत कहा, क्यों अच्छी लग रही थी? बच्चा हकबका जाता है, मगर संभलते हुए जवाब देता है, क्योंकि आपकी बहुत अच्छी साड़ी थी वो। इसके बाद तो मैम खुश हो जाती है और शायद अपना नाम लेते हुए कह रही हैं, और .. मैम अच्छी लग रही थीं साड़ी में। इसके बाद बच्चा कहता है कि आप मेरी फेवरेट मैम हो। 

'मासूम बच्चे बड़े खिलाड़ी होते हैं.. पापा पे गया है'
ट्विटर पर वायरल हो रहे 20 सेकेंड के इस वीडियो को सवा लाख से अधिक बार देखा गया है, जबकि 52 सौ से अधिक लाईक मिले हैं और लगभग 800 यूजर्स ने इसे रीट्वीट किया है। इस वीडियो को सुनील पंवार नाम के अकाउंट हैंडल से पोस्ट किया गया है और कैप्शन लिखा है, होमवर्क से बचने के उपाय। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, मासूम बच्चे बड़े खिलाड़ी होते हैं। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, पापा पे गया है। एक अन्य यूजर ने लिखा, मैडम पढ़ाई की जगह सभी बच्चों को बुला-बुलाकर अपनी साड़ी का रीव्यू लेते हुए वीडियो बना रही हैं। 

हटके में खबरें और भी हैं..

भगवान कृष्ण के जीवन से सीखने लायक हैं ये 10 बातें, अपनाए तो कभी नहीं होंगे निराश

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios