Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस लड़की ने पहने ऐसे कपड़े, 4 गुना बढ़ गई दुकान की बिक्री, लेकिन फिर हुआ ऐसा बवाल कि पहुंची पुलिस

पुलिस ओलिव को थाने ले गई जहां उसे चेतावनी दी गई। उससे कहा गया कि शहर के कल्चर का सम्मान करें। जब ओेलिव वापस आई तो उसने रोते हुए पूरी कहानी बताई। 

Thailand Police interrogated a girl because of her clothes kpn
Author
Thailand, First Published Nov 27, 2021, 8:03 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

थाईलैंड. कपड़े पहनने की वजह से लोगों के कमेंट्स तो आपने सुने होंगे, लेकिन क्या कभी ये सुना है कि लो कट टॉप पहनने पर पुलिस पूछताछ करने पर उतर आई हो। थाईलैंड में 23 साल की नर्सिंग स्टूडेंड के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। ओलिव अरन्या अपाइसो एक नर्सिंग स्टूडेंट है। वह चियांग माई में पैनकेक सेलर है। उसने बताया कि उसने अपने दोस्त से वह टॉप उधार पर लिया था। जब उसने ये टॉप नहीं पहना था, तब वह दिन में करीब 30 बॉक्स बेच लेती थी, लेकिन जब टॉप पहन कर बेचने लगी तो गजब का चेंज दिखा। 

लो कट टॉप पहनने पर बिक्री चौगुनी हो गई
पैनकेक स्टॉल पर टॉप पहनकर बेचने पर बिक्री चौगुनी हो गई। स्थानीय लोगों ने क्रेप्स खरीदने के लिए लाइन लगाई और सेल्फी के लिए पोज दिया। हालांकि इस दौरान कुछ लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस में भी कर दी। लोगों ने कहा कि वह जो कपड़े पहनती है वह ठीक नहीं हैं। शिकायत के बाद उसके स्टॉल पर पुलिस पहुंच गई।  

पुलिस ने ओलिव को चेतावनी दी
पुलिस ओलिव को थाने ले गई जहां उसे चेतावनी दी गई। उससे कहा गया कि शहर के कल्चर का सम्मान करें। हालांकि जब ओेलिव वापस आई तो उसने रोते हुए बताया कि मुझे पैसों की जरूरत है। मैं खुद के लिए ये सब कर रही थी। इसमें क्या गलत है। दुकान खुलने से पहले ही कस्टर लाइन लगाकर खड़े रहते हैं। कुछ मेरे साथ पोज भी देते थे और तस्वीरें ऑनलाइन शेयर करते हैं, जिससे मेरा स्टॉल और भी लोकप्रिय हो जाता था।

Thailand Police interrogated a girl because of her clothes kpn

ओलिव ने कहा, मुझे शॉप खोले हुए तीन महीने हुए हैं, लेकिन अब मैं एक दिन में 100 से अधिक कुरकुरे पैनकेक बेच रही हूं। उसने अपने टॉप से ​​किसी को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी। उसने टॉप के ऊपर एक टेप भी लगा दिया, जिससे कि वे फिसले नहीं। उसने कहा, मैं सभी अधिकारियों के निर्देशों का पालन करने के लिए तैयार हूं। इसके बाद मैं अलग-अलग कपड़े पहनूंगी और अपने शरीर को और अधिक ढकूंगी।  

ये भी पढ़ें..

Sania Aashiq: कौन है पाकिस्तान में रहने वाली 25 साल की ये विधायक, लोग इनका अश्लील वीडियो सर्च कर रहे हैं

Queen Elizabeth के बैंगनी हाथ देखकर घबराए ट्विटर यूजर्स, डॉक्टर्स ने दिया इसका जवाब

Srinagar के SSP ने चना बेचने वाले के लिए किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- देश को ऐसा ही अधिकारी चाहिए

एक व्यक्ति अपनी मंगेतर को अश्लील मैसेज क्यों भेजता है? जानें मुंबई की सेशन कोर्ट में क्या कहा गया

  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios