Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिंदूर पहनाने का ऐसा स्टाइल देख लोगों ने जमकर लिए मजे, वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया

Thapki Pyar Ki सीरियल का एक वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो पर तमाम तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।  

Thapki Pyar Ki video clip of television serial goes viral on social media
Author
New Delhi, First Published Oct 31, 2021, 4:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर एक टीवी सीरियल (Television Serial) की छोटी सी क्लिप तेजी से वायरल हो रही है। क्लिप में ऐसा कुछ है कि सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट्स किए कि अब इसे नहीं देखा जाता। दरअसल, टीवी सीरियल के क्लिप में फिसलने की वजह से एक्टर, एक्ट्रेस को सिंदूर लगा देता है। लेकिन जिस अंदाज में इसे शूट किया गया है, वह बड़ा ही मजेदार है। 

थपकी प्यार की नाम के टीवी शो की क्लिप वायरल
इंडियन टीवी सीरियल अक्सर लंबा चलते हैं। कम ही होता है कि वे बंद होते हो। कुछ दिनों पहले एक टीवी सीरियल की क्लिप वायरल हुई थी, जिसमें एक व्यक्ति को अपने प्रेमी से शादी करने के लिए चांद का एक टुकड़ा तोड़ने की कोशिश करते दिखाया गया था। खैर अब इससे भी ज्यादा क्रेजी क्लिप वायरल हो रही है। थपकी प्यार की (Thapki Pyar Ki) नाम के टीवी शो के एक क्लिप ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। 

वायरल वीडियो में क्या है?
वायरल वीडियो में एक महिला को ड्रेसर के बगल में खड़ा देखा जा सकता है। इसी दौरान उसका पति गीले फर्श पर फिसल जाता है। इसके बाद जो हुआ उसने सभी को हंसा दिया। आदमी ने किसी तरह खुद को संभाला और इस दौरान उसकी उंगलियों में सिंदूर लग गया। इतना ही नहीं वह गलती से इसे अपनी पत्नी के माथे पर लगा देता है। वीडियो को फेसबुक पर 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

सोशल मीडिया पर आए मजेदार कमेंट्स
वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, इस वीडियो को देखकर दिन बन गया। अगर कोई परेशान है तो वो इस वीडियो को देख ले। इससे बढ़िया कुछ नहीं हो सकता है। गिरते-पड़ते भी शानदार तरीके से सिंदूर लगा दिया। फेसबुक पर एक यूजर ने कहा कि भारतीय टीवी सीरियल कभी भी खत्म नहीं होते। लेकिन इस वीडियो क्लिप ने इससे भी आगे बढ़कर ये बता दिया कि इनके सीरियल में कुछ भी हो सकता है। 

ये भी पढ़ें

बलात्कारी टीचर: स्टूडेंट को ऑफिस बुलाया, फिर अचानक दरवाजा बंद-लाइट ऑफ, मना करने पर छात्रा को नीचे फेंक दिया

मैं लड़की हूं या लड़का...इसी कन्फ्यूजन से परेशान होकर 11 साल की लड़की ने दे दी जान, नोट में शॉकिंग खुलासा

Disabled Client के साथ संबंध बनाने के दौरान ऐसा क्या हुआ, जो Sex Worker ने पूरी दुनिया को बताई वो कहानी

इस लड़की ने पिता की लाश के साथ सेक्सी पोज देकर खिंचवाई फोटो, लोग देने लगे गालियां, तब बताई असली वजह

नेता ने कॉफी पीने घर बुलाया फिर करने लगा Kiss, महिला ने बताया- ब्लेजर उतारने वाले सीनेटर की घिनौनी करतूत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios