Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब आमने सामने से आ रहीं दो ट्रेनों के बीच फंसा घोड़ा... इतनी चालाकी से बचाई जान, देखें Video

वीडियो डेस्क। खुद पर विश्वास कितना जरूरी है ये वीडियो आपको बता देगा। कितना भी मुश्किल वक्त हो विकट परिस्थिती हो लेकिन अगर खुद पर विश्वास है तो आप हर मुसीबत से निकल सकते हैं। जिंदगी में ना दौड़िए ना भागिए बस चलते रहिये सिर्फ चलते रहिए। दो ट्रेनों के बीच दोड़ रहे इस घोड़े को देखकर यहीं सीख मिलती है।

Video of horse running between two trains KPZ
Author
Bhopal, First Published Jan 23, 2022, 4:22 PM IST

वीडियो डेस्क। खुद पर विश्वास कितना जरूरी है ये वीडियो आपको बता देगा। कितना भी मुश्किल वक्त हो विकट परिस्थिती हो लेकिन अगर खुद पर विश्वास है तो आप हर मुसीबत से निकल सकते हैं। जिंदगी में ना दौड़िए ना भागिए बस चलते रहिये सिर्फ चलते रहिए। दो ट्रेनों के बीच दोड़ रहे इस घोड़े को देखकर यहीं सीख मिलती है। जीवन में कई कारणों से हम निराश हो जाते हैं। जिंदगी की उलझनों से थककर हम कोशिश करना भी छोड़ देते हैं और इधर उधर भागते हैं। लेकिन जिंदगी में एक आशा की किरण भी कितनी जरूरी है ये आज आपको समझ आ जाएगा। 

सोशल मीडिया पर एक घोड़े का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। घोड़ा दो ट्रेनों के बीच दौड़ता दिखाई दे रहा है। ट्रेनों दोनों विपरीत दिशा में चल रही थीं और ट्रेनों के गेप में घोड़ा दौड़ रहा है। जैसे ही ट्रेन आगे निकली घोड़ा सही समय पर दौड़कर पटरी से दूसरी तरफ चला गया। ट्रेन में बैठे एक व्यक्ति ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया। इस वीडियो को आईपीएस दिपांशु काबरा ने शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने घोड़ा 2 ट्रेनों के बीच फंस गया, उसे दौड़ना आता था, रास्ता बदले बिना दौड़ता रहा और अंत में बाहर निकल आया,छोटे से वीडियो में मानो ज़िन्दगी का सबक है, मुश्किलों के बीच फंसकर विचलित ना हो, बस खुदपर भरोसा रख के आगे बढ़ते रहो।

ये वीडियो देखिए 

इस वीडियो को लगभग 2 लाख 24 हजार लोगों ने देखा है। 17 हजार लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो पर कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘बस जिंदगी को बैलेंस्ड रखना है’, जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, ‘जिंदगी की यही रीत है हार के बाद ही जीत है'। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios