Asianet News HindiAsianet News Hindi

Viral Post: जेल से भागने के लिए 5 साल तक चुपचाप की खुदाई, बाहर निकला तो सामने आई खौफनाक सच्चाई

सोशल मीडिया पर ये पोस्ट दोबारा वायरल हो रही है, जिसपर लोग कमेंट कर रहे हैं कि अगर आपको अपनी किस्मत खराब लगती है तो इस शख्स की कहानी जान लीजिए।

viral post of brazilian prisoner who dug escape tunnel for 5 years PRA
Author
First Published Nov 22, 2022, 2:40 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क. सोशल मीडिया पर एक बार फिर ब्राजील के इस अपराधी की कहानी वायरल हो रही है। इस घटना को जानने के बाद आप भी कहेंगे कि इससे खराब किस्मत किसी की नहीं हो सकती। ये कहानी है ब्राजील के एक जेल में बंद कैदी राफेल वलाडाओ की, जिसने जेल से भागने के लिए 5 साल तक लगातार खुदाई कर चुपचाप एक सुरंग बनाई थी, लेकिन जब वो सुरंग से बाहर निकला तो उसके सामने एक खौफनाक हकीकत सामने आती है।

बैरक में चुपचाप चलती है खुदाई

घटना यूं तो 2020 की है पर सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रही है। इस पोस्ट को @jimrosecircus1 नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। बता दें कि फोटो में दिख रहा शख्स राफेल वलाडाओ जेल में बंद कैदियों के साथ वहां से भागने की योजना बनाता है। इसके लिए वह जरूरी उपकरण भी जुगाड़ कर लेता है और 5 साल तक अपने बैरक में खुदाई करता है। इतने संघर्ष के बाद वो और उसके दोस्त सुरंग से भाग निकलने की योजना बनाते हैं, लेकिन उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं होता कि आगे क्या मिलने वाला है।

viral post of brazilian prisoner who dug escape tunnel for 5 years PRA

बाहर निकला तो सामने आई ये सच्चाई

राफेल सबसे पहले सुरंग में घुसता है। वह बाहर निकलने के लिए काफी बेताब रहता है, लेकिन लंबा-चौड़ा शरीर होने की वजह से वह एक जगह फंस जाता है। जैसे-तैसे घिसटकर वह अपनी कमर तक का हिस्सा एक दीवार के बाहर निकाल लेता है, लेकिन यहां उसकी हिम्मत जवाब दे देती है। उसे समझ नहीं आता कि वो कहां निकला है। पूरा शरीर बाहर निकालने में असमर्थ इस कैदी को जान बचाने के लिए आखिर आवाज लगानी ही पड़ती है। उसके लिए मदद भी बड़ी जल्द मिल जाती है क्योंकि जो 5 साल मेहनत करके उसने सुरंग बनाई थी, उसका मुंह जेल के ही गार्ड रूम में खुलता है। ये जानकर कैदी अपना माथा पीट लेता है। सोशल मीडिया पर ये पोस्ट दोबारा वायरल हो रही है, जिसपर लोग कमेंट कर रहे हैं कि अगर आपको अपनी किस्मत खराब लगती है तो इस शख्स की कहानी जान लीजिए।

 

यह भी पढ़ें : बिजली का बिल नहीं भरना पड़ा भारी, लाइट नहीं काटी बल्कि घर का सामान जब्त कर ले गया विभाग

ऐसे ही रोचक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios