Asianet News HindiAsianet News Hindi

Weird Selfie: विमान हादसा और इस कपल की वायरल सेल्फी, जानें क्या है पूरा मामला

इस सेल्फी में कपल के पीछे का दृश्य देखकर आप समझ ही गए होंगे कि कोई प्लेन क्रैश हुआ है पर मन में सवाल भी होगा कि उसके साथ ये कपल सेल्फी क्यों ले रहा है?

weird selfie of couple after plane crash getting viral PRA
Author
First Published Nov 23, 2022, 7:53 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क. अक्सर लोग किसी खास अवसर या खुशी के मौके पर सेल्फी जरूर लेते हैं, पर समय के साथ ये ट्रेंड कुछ बदल सा गया है। कुछ लोग तो दुख के समय या किसी दुर्घटना के वक्त भी सेल्फी लेने से नहीं चूकते। ऐसा ही मामला सामने आया है पेरू से, तस्वीर में दिख रहे इस कपल की सेल्फी की कहानी जमकर वायरल हो रही है।

क्याें वायरल हो रही ये सेल्फी

इस सेल्फी में कपल के पीछे का दृश्य देखकर आप समझ ही गए होंगे कि कोई प्लेन क्रैश हुआ है पर मन में सवाल भी होगा कि उसके साथ ये कपल सेल्फी क्यों ले रहा है? दरअसल, शनिवार को पेरू के लीमा में जॉर्ज शॉवेज एयरपोर्ट पर एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। LATAM एयरलाइंस का ये विमान तेज रफ्तार में टेक ऑफ करने वाला था कि तभी हादसा हो गया, इस हादसे में एनरिक नाम का ये शख्स और उसकी पत्नी बच गए। हादसे के बाद दोनों ने रनवे पर पड़े दुर्घटनाग्रस्त विमान के साथ तस्वीर भी ली। इस कपल के मुताबिक हादसे में बचने की खुशी में उन्होंने ऐसा किया, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हो रही है।

कैसे हुआ प्लेन क्रैश?

जानकारी के मुताबिक LATAM एयरलाइंस का ये विमान रनवे पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी से टकरा गया था। इस हादसे में यात्रियों व क्रू मेंबर्स को मामूली चोट आई वहीं एनरिक व उनकी पत्नी को एक खरोंच तक नहीं आई। हालांकि, ग्राउंड पर मौजूद दाे लोगों की इस हादसे में मौत हो गई। ऐसे में कई लोगों ने इस कपल की आलोचना करते हुए ये भी कहा कि ये सेल्फी लेकर जश्न मनाने का वक्त नहीं है।

यह भी पढ़ें : प्रेमिका की डेडबॉडी से की युवक ने शादी, मांग भरकर पहनाई माला और गले भी लगाया

ऐसे ही ट्रेंडिंग आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios