Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरी जिंदगी का सबसे खराब टैटू, महिला ने बताया किस वजह से इतनी बड़ी गलती हुई

वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, मैं इडाहो में रहता हूं और मैं कुछ दिनों के लिए पिट्सबर्ग में हूं इसलिए मैं उस दुकान पर गया जिसे मैं नहीं जानता था। वाह।

Woman living in Pittsburgh told that tattoo was made by mistake kpn
Author
Pittsburgh, First Published Jan 9, 2022, 2:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पिट्सबर्ग. टैटू बनवाना एक बड़ा फैसला होता है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि अगर कुछ भी गलत हो जाता है तो वह स्थाई हो जाता है। यानी छुड़ाना मुश्किल। एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। बोइस से इजी ने टिकटॉक पर अपनी डरावनी कहानी शेयर की। जहां इसे तीन मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में इजी रोती और हंसती हुई दिखाई देती हैं। 

दोस्त से मिलने के लिए पिट्सबर्ग गई थीं
वह कहती है, मुझे अभी सबसे खराब टैटू मिला है। मैंने उससे कहा कि मैं इसे 2 गुणा 3 आकार चाहती हूं। उसने 2 गुणा 3 गोद लिया। मैं इसे कैसे ठीक करूं। वह अपने दोस्त से मिलने के लिए घर से 2000 मील दूर पिट्सबर्ग में छुट्टी पर थी और वहां रहते हुए मैक मिलर टैटू बनवाने का फैसला किया।

इजी ने बताया कि वह अपनी बांह पर एक म्यूजिकल टैटू बनवाना चाह रही थी जो उसके पसंदीदा कलाकारों से प्रेरित है क्योंकि उसके पास पहले से ही मशीन गन केली टैटू है। वह मैक मिलर टैटू चाहती थी क्योंकि वह दिवंगत संगीतकार की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और वह अपने टैटूओं की श्रणी में इसे भी जोड़ना चाहती थीं।

मिस्ड कॉल्स दिवंगत मैक मिलर का एक गाना है। उनकी  मृत्यु 2018 में हुई। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, मैं इडाहो में रहता हूं और मैं कुछ दिनों के लिए पिट्सबर्ग में हूं इसलिए मैं उस दुकान पर गया जिसे मैं नहीं जानता था। तब इजी ने उस यूजर को समझाया। मेरे दोस्त। मैं पहले उस दुकान पर गई थी। कभी भी कोई बुरा अनुभव नहीं था इसलिए हमने उसे ही चुना।  

ये भी पढ़ें..

क्रिसमस की तैयारी कर रहा था बच्चा, तभी कुत्ते ने किया ऐसा हमला- बच्चे की हो गई मौत

होंठ 3 गुना ज्यादा बड़े होने पर डर गई लड़की, जानें क्यों कहा- मैंने अब तक का सबसे बुरा काम किया

महिला को ऑनलाइन देख लोग खा जाते हैं धोखा, फिर ब्यूटी टिप्स मांगते हुए पूछते हैं खास सवाल

14 सेकंड के वीडियो में दिखी खतरनाक आंधी, टीन की छत हवा में उड़ती हुई आई नजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios