Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस बुजुर्ग महिला की गोद में जो बच्चा है.. वो बेहद खास है, जानिए ऐसा क्यों

एक बुजुर्ग महिला के घर बच्चा पैदा हुआ, यह बच्चा उसके लिए खास है क्योंकि बच्चा उसके घर का सौंवां सदस्य है। जी हां, बीते 4 अगस्त को महिला के पोते की पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया, जिसके बाद यह उसके घर का सौंवां सदस्य बन गया। 

woman who 99 year old almost became a nun welcomes her 100th great grandchild apa
Author
New Delhi, First Published Aug 17, 2022, 12:35 PM IST

पेन्सिलवेनिया (अमरीका)। बहुत से लोग आज भी संयुक्त परिवार में भरोसा करते हैं और साथ-साथ रहने पर जोर देते हैं। इससे परिवार बड़ा और मजबूत तो दिखता ही है, सभी एकदूसरे की परेशानियों को चुटकी बजाकर खत्म कर देते हैं। बहरहाल, अगर संयुक्त परिवार भी होगा, तो कितना बड़ा। शायद आप अंदाजा लगाएं तो यह 20, 25 या फिर 40 तक हो सकता है, मगर आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे जानकर आप चौंक जाएंगे। 

अमरीका के पेन्सिलवेनिया में 99 साल की महिला के घर सौवां (100वां) सदस्य आया है। जी हां, महिला का नाम मार्गुराइट कोल्लर है और बीते 4 अगस्त को उनके घर में परपोते का जन्म हुआ और उसके जन्म के साथ ही घर में अब कुल 100 लोग हो गए हैं। यानी महिला इतनी भाग्यशाली है कि उसे इस जन्म में अपने सौंवें परपोते से मिलने का मौका मिला। 

woman who 99 year old almost became a nun welcomes her 100th great grandchild apa

मार्गुराइट ने कहा, मैं अपनी गोद में परपोते को लेकर बेहद खुश थी। मैं भाग्यशाली हूं, जो इस जीवन में मुझे उससे मिलने का मौका मिला। हमारा परिवार अब भरा-पूरा है। बता दें कि मार्गुराइट कोल्लर जो कि विधवा बुजुर्ग महिला हैं, 11 बच्चों की मां हैं। वहीं, 56 पोते-पोतियां हैं और 33 परपोते। सौवां परपोता होने पर उन्होंने उसका नाम अपने दिवंगत पति के नाम विलियम रखा है। 

मार्गुराइट ने बताया कि विलियम के पैदा होने के लिए डॉक्टर ने जो तारीख निर्धारित की थी, वह उससे एक सप्ताह देरी से पैदा हुआ। मैं डर रही थी कि अगर वह और देरी से पैदा हुआ तो पता नहीं मैं उसे देख भी पाउंगी या नहीं। विलियम बाल्स्टर का जन्म 4 अगस्त को हुआ है। मार्गुराइट ने बताया कि वह हमेशा से बड़ा परिवार रखने की इच्छुक थीं। मुझे लगता है कि एकमात्र बच्चा होना मुश्किल है, जबकि परिवार बड़ा और संयुक्त रहता है तो माहौल खुशनुमा रहता है। 

हटके में खबरें और भी हैं..

Paytm के CEO विजयशेखर शर्मा ने कक्षा 10 में लिखी थी कविता, ट्विटर पर पोस्ट किया तो लोगों से मिले ऐसे रिएक्शन 

गुब्बारा बेचने वाले बच्चे और कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो देखिए.. आप मुस्कुराएंगे और शायद रोएं भी 

ये नर्क की बिल्ली नहीं.. उससे भी बुरी चीज है, वायरल हो रहा खौफनाक वीडियो देखिए सब समझ जाएंगे 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios