Asianet News HindiAsianet News Hindi

अंडा छीलना हो तो आजमाइए ये नई तकनीक, यूट्यूब ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया मजेदार वीडियो

यू-ट्यूब ने इंस्टग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक युवक उबले हुए अंडे से छीलके आसानी से कैसे उतारे ये बता रहा है। यह मूल वीडियो फरवरी में आया था, मगर यूजर्स ने इतनी दिलचस्पी ली कि यू-ट्यूब ने इसे इंस्टाग्राम अकाउंट से दोबारा पोस्ट किया है। 

YouTube Shares Boiled egg peeling video of social media influencer Max Klymenko apa
Author
First Published Oct 6, 2022, 5:17 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। वैसे तो उबले हुए अंडों को छीलना कोई मुश्किल काम नहीं है, मगर यह कई बार कुछ लोगों के लिए मुसीबत का सबब बन जाता है। फिर भी कुछ हुनरमंद ऐसे हैं, जो इसे अलग-अलग ट्रिक का इस्तेमाल करके बहुत आसानी से छील लेते हैं या फिर एक झटके में इसके छीलके उतार देते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक मुंह से तेज फूंक मार एक झटके से इसे इसके खोल से बाहर कर देता है। 

इस वायरल वीडियो क्लिप को इंस्टाग्राम पर यूट्यूब ने पोस्ट किया है। यह वीडियो खुद एक सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ने बनाया है। युवक का नाम मैक्स क्लाइमेंको हैं। हालांकि, मैक्स की ओर से यह मूल वीडियो बीते 8 फरवरी को पोस्ट किया था, मगर इंटरनेट यूजर्स ने इस वीडियो में इतनी दिलचस्पी ली कि यूट्यूब ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल अकाउंट हैंडल से अब फिर पोस्ट किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by YouTube (@youtube)

 

YouTube की ओर से रीपोस्ट किए गए इस वीडियो के कैप्शन में कहा गया है, आज रात अंडे उबाल रहे हैं, वो भी बस ऐसा करने के लिए। वहीं, मैक्स ने वीडियो में कहा, इस तरह आप एक बिना छीले अंडे की उपरी परत उतार सकते हैं। फिर वह अंडे के तल में एक थोड़ा बड़ा छेद करते हैं और दूसरी ओर में एक छोटा छेद करते हैं। इसके बाद वह अपने मुंह से छोटे से छेद में तेजी से फूंक मारते हैं। इसके बाद उबला हुआ अंडा इसके छिलके से बाहर आ जाता है। 

यूजर बोला- आपने अंडा झूठा कर दिया, अब इसे आपके अलावा और कौन खाएगा
पोस्ट किए जाने के एक दिन बाद इस वायरल वीडियो क्लिप को लगभग 13 हजार लाइक्स मिले थे। इसके अलावा, इस पोस्ट पर यूजर्स ने दिलचस्प कमेंट और अपने अनुभव शेयर किए हैं। एक यूजर ने लिखा, मैं हमेशा अंडे को बहुत छीलता हूं और मेरे पास कई मुर्गियां भी हैं। मैं अभी जा रहा हूं और इस तरह की कोशिश करूंगा। दूसरे यूजर ने लिखा, यह तो बेहद आसान है। अगर यह वाकई हो सकता है, तो आज से इसी प्रक्रिया से अंडा छीला जाएगा। हालांकि, एक अन्य यूजर ने अपने कमेंट में सफाई की कमी की प्रक्रिया पर सवाल उठाया और लिखा, फिर आप अपने दोस्तों और परिवार को यही अंडा परोसेंगे, जो कि झूठा हो चुका है। अपनी सांस के साथ हवा की तेज फूंक उस अंडे पर मारी गई है। 

खबरें और भी हैं..

शर्मनाक: हिंदू महासभा के दुर्गा पंडाल में महात्मा गांधी को दिखाया गया महिषासुर, बवाल मचा तो दर्ज हुआ केस

10 फोटो में देखिए देशभर में इस बार कैसा बनाया गया रावण, किसी की मूंछ है गजब तो कोई ऐसे हंस रहा जैसे..

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios